India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जुग जुग जियो Box office: ओपनिंग पर वरुण धवन की बंपर कमाई से टूटेगा भूल भुलैया 2 का रिकॉर्ड ?

    |

    इस सप्ताह अनिल कपूर, वरूण धवन, नीतू कपूर और कियारा आडवाणी की फैमिली ड्रामा फिल्म जुग जुग जियो रिलीज हो रही है। राज मेहता के निर्देशन में तैयार हुई इस फिल्म का इंतजार लंबे समय से कर रहे हैं। जुग जुग जियो को देखने के बाद इसका पहला रिव्यू भी सामने आया है। जिसके अनुसार कॅामेडी, रोमांस और फैमिली ड्रामा से सजी यह फिल्म दर्शकों के दिल में खास जगह बना सकती है।

    वहीं पहले दिन की कमाई का अनुमान भी सामने आया है। जिसके अनुसार पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 10 से 12 करोड़ की कमाई जुग जुग जियो कर सकती है। एक रिपोर्ट अनुसार एडवांस बुकिंग में ही जुग जुग जियो की कमाई 5 करोड़ के करीब की हो चुकी है।

    बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पहले दिन की कमाई

    बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पहले दिन की कमाई

    बॉक्स ऑफिसरिपोर्ट अनुसार जुग जुग जियो एडवांस बुकिंग में ही 4 से 6 करोड़ के बीच की कमाई कर सकती है। वहीं ओपनिंग दिन पर जुग जुग जियो की कमाई का अंदाजा और भी अधिक है।

    पहले दिन इस फिल्म की कमा

    पहले दिन इस फिल्म की कमा

    ताजा जानकारी अनुसार पहले दिन इस फिल्म की कमाई 8 से 11 करोड़ के बीच हो सकती है। देखा जाए तो जुग जुग जियो का बजट काफी अधिक है। इस मल्टीस्टारर फिल्म को 100 करोड़ के बजट के साथ तैयार किया गया है।

    3200 स्क्रीन्स,अच्छी एडवांस बुकिंग

    3200 स्क्रीन्स,अच्छी एडवांस बुकिंग

    बताया जा रहा है कि इस फिल्म को कुल मिलाकर 3200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु के साथ विदेश में भी अमेरिका, ब्रिटेन में भी जुग जुग जियो कमाई के लिहाज से जीत हासिल कर सकती है। ओवरसीज में भी इस फिल्म को अच्छी कमाई मिल सकती है।

    क्या तोड़ पाएगी भूल भुलैया 2 का रिकॅार्ड

    क्या तोड़ पाएगी भूल भुलैया 2 का रिकॅार्ड

    इससे पहले भूल भुलैया ने पहले दिन ओपनिंग दिन पर 13.41 करोड़ की कमाई की थी। पहले वीकेंड पर 55 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली। तो क्या भूल भुलैया 2 का रिकॉर्ड जुग जुग जियो तोड़ पाएगी ये देखना दिलचस्प होगा।

    English summary
    Jug Jugg Jeeyo box office opening varun dhawan film can beat bhool bhulaiyaa 2,here read in detaisls
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X