India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जुग जुग जियो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: दूसरे दिन 35 प्रतिशत उछाल, जानिए शनिवार की कमाई

    |

    वरूण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर स्टारर जुग जुग जियो ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी कमाई करने की कोशिश की लेकिन फिल्म को ज़्यादा बढ़त नहीं मिल पाई। शनिवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज़्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और केवल 35 प्रतिशत की बढ़त दिखाई।

    जहां पहले दिन, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 9.2 करोड़ की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन शनिवार, 25 जून को फिल्म ने केवल 35 प्रतिशत की बढ़त दिखाते हुए केवल 12.5 करोड़ की कमाई की।

    दो दिनों में फिल्म ने केवल 22.7 करोड़ की कमाई की। हालांकि, फिल्म का जमकर प्रमोशन किया गया और इसका ट्रेलर भी लोगों को काफी पसंद आया था। माना जा रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करेगी लेकिन दो दिनों में फिल्म की कमाई पर ज़्यादा अच्छा असर नहीं दिखाई दे रहा है।

    कार्तिक आर्यन से कम कमाई

    कार्तिक आर्यन से कम कमाई

    गौरतलब है कि भूल भुलैया 2 के बाद माना जा रहा था कि वरूण धवन - अनिल कपूर की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा प्रदर्शन करेगी। लेकिन दो दिनों में ये फिल्म कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 के बराबर की कमाई नहीं कर पाई है। अब देखना ये है कि फिल्म के मिले जुले रिस्पॉन्स और ठंडे वर्ड ऑफ माउथ के बाद ये फिल्म कितनी तेज़ी पकड़ पाती है।

    केवल 22 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी

    केवल 22 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी

    दूसरे दिन शनिवार को फिल्म ने थिएटर में केवल 22 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की। जहां सुबह की ऑक्यूपेंसी केवल 10 प्रतिशत रही वहीं दूसरी तरफ दोपहर में फिल्म की ऑक्यूपेंसी 18 प्रतिशत पहुंची। शाम में ये आंकड़ा 27 प्रतिशत पहुंचा और रात में ये केवल 30 प्रतिशत ही पहुंच पाया।

    दो दिनों में ओवरसीज़ कमाई

    दो दिनों में ओवरसीज़ कमाई

    दो दिनों में फिल्म ने ओवरसीज़ में 10 करोड़ की कमाई की है। हालांकि, धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्में ओवरसीज़ भी दर्शकों को काफी पसंद आती हैं लेकिन जुग जुग जीयो इस मामले में अपवाद है।

    वर्ल्डवाईड बॉक्स ऑफिस

    वर्ल्डवाईड बॉक्स ऑफिस

    वर्ल्डवाईड फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 35 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म ओवरसीज़ में लगभग 1200 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई है। अगर फिल्म रविवार को भी ज़्यादा कमाई नहीं करती है तो इसका लाइफटाइम कलेक्शन बजट के पार नहीं जा पाएगा।

    रविवार की कमाई

    रविवार की कमाई

    रविवार को फिल्म के 15 करोड़ के रेंज में कमाई करने के आसार हैं। अगर ये फिल्म हिट का तमगा नहीं ले पाती है तो कलंक और स्ट्रीट डांसर 3d के बाद ये लगातार वरूण धवन की तीसरी असफल फिल्म कहलाएगी।

    150 करोड़ का बजट

    150 करोड़ का बजट

    दर्शकों से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। लेकिन फिर भी वो अभी तक बॉक्स ऑफिस पर दिखाई नहीं दे रहा है। फिल्म का बजट 150 करोड़ रूपये बताया जा रहा है और फिल्म की कमाई देखते हुए इतना लाइफटाइम कलेक्शन पहुंच पाना फिलहाल मुश्किल लग रहा है।

    English summary
    Jug Jugg Jeeyo Box Office: Varun Dhawan - Kiara Advani, Anil Kapoor - Neetu Kapoor film fails to impress on day 2, saturday, 25 june.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X