For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    First Review: जॅान अब्राहम की 'बाटला हाउस' दमदार थ्रिलर, नेशनल अवॅार्ड की मांग !

    |

    जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। रिलीज से पहले मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कुछ खास लोगों को ये फिल्म दिखाई गई। बता दें कि फिल्म देखने के तुरंत बाद लोगों ने फिल्म से जुड़ी अपनी प्रतिक्रिया को जाहिर किया है।

    इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग में मौजूद तमाम फिल्म क्रिटिक्स और सेलेब्स ने मूवी को सुपरहिट बताया है। कई ऐसे क्रिटिक्स हैं जिन्होंने बाटला हाउस के 15 अगस्त के लिए मस्ट वॅाच बताया है। निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी ये फिल्म के सामने कल सिनेमाघर में मिशन मंगल भी रिलीज हो रही है।

    अक्षय कुमार और जॅान अब्राहम इस बात को पहले ही साफ कर चुके हैं कि वह फिल्म के बीच किसी तरह का क्लैश नहीं मानते हैं। दर्शक दोनों फिल्म को पसंद करेंगे। लेकिन फिल्म की ओपनिंग और पहले दिन की कमाई इस बात को साफ तौर पर जाहिर कर देगी कि कौन सी फिल्म बाजी मारने वाली है। फिलहाल चलिए जानते हैं बाटला हाउस के पहले रिव्यू में ट्विटर पर किस तरह का रिएक्शन आया है..

    @SachinB58290576- राष्ट्रीय पुरस्कार

    @SachinB58290576- राष्ट्रीय पुरस्कार

    सचिन बाबू ने फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ये कहा है कि जॅान अब्राहम को उनकी अदायकी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार देना चाहिए।

    Give National Award to John Abraham..He just nails his character in #BatlaHouse.... What an amazing performance... Congress & Anti Nationals will have Big Burnol moment in #BatlaHouse .... Sureshot Blockbuster... Will beat #MissionMangal

    @sidkannan-बेहतरीन फिल्म

    @sidkannan-बेहतरीन फिल्म

    सिद्धार्थ कनन ने ट्टीट किया है कि ये एक्शन थ्रिलर फिल्म आपके दिल में सही जगह बना लेती है। इतनी बेहतरीन फिल्म बनाने के लिए टीम को बधाई

    A film that makes you stand up with ‘Pride'! This action thriller has it's heart in the right place! Kudos to the team of #BatlaHouse for making a film with immense courage! 5

    @nishantbhuse- जॅान ने अपने किरदार में जान डाल दी

    @nishantbhuse- जॅान ने अपने किरदार में जान डाल दी

    जॅान ने अपने किरदार में जान डाल दी है। फिल्म की कहानी आपको अंत तक बांधे रखती है..

    John Abraham nails it in this gritty encounter drama #BatlaHouse excels in her role #nikhiladvani good narratives keeps u glued towards the end

    @cineblues- जॅान इब्राहम की थ्रिलर

    @cineblues- जॅान इब्राहम की थ्रिलर

    जॅान अब्राहम की फिल्म टॅापिकल थ्रिलर फिल्म है..John Abraham surpasses himself in a powerfully topical & massy thriller

    जॅान दिखायेंगे अपना दम

    जॅान दिखायेंगे अपना दम

    जॅान की बाटला हाउस में एक्शन और देशभक्ति का रंग देखने को मिलेगा। जहां पर 2008 में दिल्ली में जामिया नगर के बाटला हाउस इलाके में दो आतंकियों को पुलिस ने मार गिराया था। जिसे फर्जी बताया गया। जॉन अब्राहम डीसीपी संजीव कुमार यादव का रोल निभा रहे हैं, जिन्होंने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया।

    देशभक्ति के दिन

    देशभक्ति के दिन

    अब आता है सबसे बड़ा क्लैश। 15 अगस्त को एक तरफ मिशन मंगल तो दूसरी तरफ बाटला हाउस रिलीज हो रही है। जॅान अब्राहम और अक्षय कुमार एक दूसरे के सामने होंगे। देशभक्ति के दिन दर्शक कौन सी फिल्म चुनते हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

    English summary
    John Abraham film batla house first review social media reaction and box office
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X