For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: अक्षय कुमार को टक्कर देगी जॉन की 'बाटला हाउस'- कैसा रहेगा ओपनिंग कलेक्शन!

    By Staff
    |

    15 अगस्त को अक्षय कुमार की मिशन मंगल के सामने रिलीज हो रही है जॉन अब्राहम की बाटला हाउस। निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। मिशन मंगल की शोर के बीच बाटला हाउस ने भी अपनी जगह बनाई हुई है। खासकर अपने कंटेंट को लेकर फिल्म काफी चर्चा में है। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म गुरुवार को अच्छी ओपनिंग देने वाली है।

    <strong>2019 'गूगल सर्च' लिस्ट में फिर सनी लियोन रहीं नंबर 1</strong>2019 'गूगल सर्च' लिस्ट में फिर सनी लियोन रहीं नंबर 1

    जॉन की पिछली कुछ फिल्मों का रिकॉर्ड देखा जाए तो देशभक्ति में लिपटी उनकी फिल्में बेहतर बिजनेस करती है। दर्शक उन्हें पसंद करते हैं। परमाणु हो या 2018 के स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज सत्यमेव जयते.. जॉन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है। कोई शक नहीं कि 'बाटला हाउस' को भी स्वतंत्रता दिवस की छुट्टियों का फिल्म को काफी फायदा मिलने वाला है।

    एडवांस बुकिंग

    एडवांस बुकिंग

    फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है और कुछ शहरों में बेहतरीन नतीजा देखने को मिल रहा है। खासकर मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद और कोलकाता में फिल्म की बुकिंग ऐवरेज से ऊपर है।

    ओपनिंग

    ओपनिंग

    ट्रेड पंडितों की मानें तो मिशन मंगल से क्लैश होने के बावजूद.. यह फिल्म 15 अगस्त को 13-15 करोड़ तक की ओपनिंग कलेक्शन दे सकती है। यह जबरदस्त आंकड़ा है।

    फिल्म का क्रेज

    फिल्म का क्रेज

    फिल्म का क्रेज अब लोगों के बीच काफी बढ़ चुका है। देशभक्ति के रंग में लिपटी इस फिल्म को देखने के लिए लोगों के बीच बेसब्री है, जिसका नतीजा एडवांस बुकिंग में भी दिख रहा है।

    पहला वीकेंड

    पहला वीकेंड

    फिल्म गुरुवार को रिलीज हो रही है। लिहाजा, फिल्म के पास 4 दिनों का लंबा वीकेंड है.. वहीं, स्वतंत्रता दिवस- रक्षाबंधन की छुट्टियां भी हैं। ट्रेड पंडितों की मानें तो 4 दिनों में ही फिल्म 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

    वर्ड ऑफ माउथ

    वर्ड ऑफ माउथ

    यदि दर्शकों को फिल्म का कंटेंट पसंद आया.. तो फिल्म को पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिल सकता है। लिहाजा वीकेंड के बाद भी फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है।

    बाटला हाउस

    बाटला हाउस

    'बाटला हाउस' सितंबर 2008 के दिल्ली के एल-18 बटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। सितंबर 19, 2008 को दिल्ली के जामिया नगर इलाके में इंडियन मुजाहिदीन के संदिग्ध आतंकवादियों के खिलाफ मुठभेड़ हुई थी, जिसमें दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मोहम्मद साजिद मारे गए। जबकि दो अन्य भागने में कामयाब हो गए। वहीं, एक और आरोपी ज़ीशान को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मुठभेड़ का नेतृत्व कर रहे एनकाउंटर विशेषज्ञ और दिल्ली पुलिस निरीक्षक मोहन चंद शर्मा इस घटना में मारे गए।

    English summary
    John Abraham starrer Batla House is all set to release on 15th August. Know Box Office Prediction of the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X