For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जयेशभाई जोरदार बॉक्स ऑफिस कयास: डेब्यू के बाद 13 सालों में रणवीर सिंह के करियर की सबसे कम ओपनिंग

    |

    कोरोना काल के बाद रणवीर सिंह अपनी फिल्म जयेशभाई जोरदार के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रहे हैं। इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर सफल होने की बॉलीवुड को फिलहाल काफी ज़्यादा ज़रूरत है और इसलिए इस समय सारी उम्मीदों का बोझ रणवीर सिंह के मज़बूत कंधों पर डाल दिया गया है।

    Recommended Video

    Ranveer Singh की film जयेशभाई जोरदार की रिलीज से पहले ट्रेलर पर बवाल, हुआ केस दर्ज | FilmiBeat

    लेकिन अगर शुरूआती आंकड़ों की मानें तो रणवीर सिंह की ये फिल्म ओपनिंग के साथ ही लोगों को निराश करने वाली है। जयेशभाई जोरदार ने एडवांस बुकिंग में अब तक केवल 1 करोड़ की कमाई की है और इस लिहाज़ से फिल्म की ओपनिंग 4 - 5 करोड़ के बीच होने की संभावना दिखाई दे रही है।

    जयेशभाई जोरदार की 4 - 5 करोड़ की ओपनिंग रणवीर सिंह के करियर की सबसे कम ओपनिंग होगी। गौरतलब है कि रणवीर सिंह अपने करियर के 12 साल सफलतापूर्वक पूरे कर चुके हैं। और इन 12 सालों में रणवीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर कई बार सफलता की कहानियां लिख चुके हैं। लेकिन जयेशभाई जोरदार के साथ ऐसा होगा, इसकी संभावना बेहद कम दिखाई दे रही है।

    करियर की 14वीं फिल्म

    करियर की 14वीं फिल्म

    जयेशभाई जोरदार, रणवीर सिंह के करियर की 14वीं फिल्म है। रणवीर सिंह ने 2010 में अपना फिल्म डेब्यू किया था। तब से अब तक 14 फिल्मों के साथ रणवीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचा है। उनकी बॉक्स ऑफिस सफलता का रेट 65 प्रतिशत है और इसका अधिकतर श्रेय जाता है संजय लीला भंसाली और रोहित शेट्टी को। रणवीर सिंह हमेशा से ही बड़े बैनर की पसंद रहे हैं चाहे वो ज़ोया अख्तर हों या फिर यशराज फिल्म्स। देखिए रणवीर सिंह के ओपनिंग आंकड़े।

    2010 में डेब्यू

    2010 में डेब्यू

    रणवीर सिंह ने 2010 में बैंड बाजा बारात के साथ अपना फिल्म डेब्यू किया था। इस फिल्म में रणवीर सिंह का साथ दिया था अनुष्का शर्मा ने और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 95 लाख की ओपनिंग दी थी। इसके बावजूद बैंड बाजा बारात बॉक्स ऑफिस पर हिट थी।

    दूसरी ही फिल्म से ही सुपरहिट

    दूसरी ही फिल्म से ही सुपरहिट

    बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह के करियर की दूसरी फिल्म थी लेडीज़ वर्सेज़ रिकी बहल और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 4.75 करोड़ की ओपनिंग की थी। इस फिल्म को भी यशराज फिल्म्स ने ही प्रोड्यूस किया था।

    फ्लॉप फिल्म की भी अच्छी ओपनिंग

    फ्लॉप फिल्म की भी अच्छी ओपनिंग

    रणवीर सिंह के करियर की तीसरी फिल्म थी लुटेरा जिसने बॉक्स ऑफिस पर 5.15 करोड़ की ओपनिंग की थी। फिल्म में रणवीर सिंह का साथ दिया था सोनाक्षी सिन्हा ने। लुटेरा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप थी।

    भंसाली के हाथ लगे रणवीर

    भंसाली के हाथ लगे रणवीर

    2013 में रणवीर सिंह के हाथ लगी करियर की चौथी और सबसे अहम फिल्म। संजय लीला भंसाली की गोलियों की रास लीला राम लीला। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोज़िट थीं दीपिका पादुकोण और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 16 करोड़ की ओपनिंग की थी। ये रणवीर सिंह के करियर की पहली सुपरहिट फिल्म थी।

    भंसाली की वजह से चली अगली फिल्म

    भंसाली की वजह से चली अगली फिल्म

    राम लीला का असर ऐसा था कि 2014 में रणवीर सिंह के करियर की पांचवी फिल्म गुंडे जिसे यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया था कमज़ोर होने के बाद भी चल पड़ी। गुंडे ने बॉक्स ऑफिस पर 16 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    यशराज ने नहीं किया भला

    यशराज ने नहीं किया भला

    यशराज फिल्म्स ने भले ही रणवीर सिंह को लॉन्च किया लेकिन यशराज की फिल्मों ने रणवीर के करियर का कुछ भला नहीं किया। यशराज के साथ रणवीर की अगली फिल्म थी किल दिल जो कि उनके करियर की छठवीं फिल्म थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 6.5 करोड़ की ओपनिंग दी थी।

    ज़ोया से खुली किस्मत

    ज़ोया से खुली किस्मत

    रणवीर सिंह की किस्मत एक बार फिर खुली 2015 में ज़ोया अख्तर की फिल्म दिल धड़कने दो के साथ। इस मल्टीस्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 10.5 करोड़ की ओपनिंग कमाई की थी।

    वापस हुई भंसाली की दस्तक

    वापस हुई भंसाली की दस्तक

    2016 में एक बार फिर संजय लीला भंसाली ने रणवीर सिंह के करियर पर दस्तक दी और बाजीराव के किरदार के साथ रणवीर सबका दिल जीत ले गए। बाजीराव मस्तानी ने बॉक्स ऑफिस पर 12.8 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    फिर चल पड़ी यशराज की किस्मत

    फिर चल पड़ी यशराज की किस्मत

    बाजीराव मस्तानी का ही असर था कि रणवीर सिंह के करियर की अगली फिल्म बेकार होने के बावजूद चल पड़ी। रणवीर के करियर की 9वीं फिल्म थी आदित्य चोपड़ा की बेफिक्रे। इस यशराज फिल्म ने 10.5 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    फिल्मों का दशक

    फिल्मों का दशक

    रणवीर सिंह ने करियर में फिल्मों का दशक पूरा किया साल 2018 में संजय लीला भंसाली की पद्मावत के साथ। अलाउद्दीन खिलजी का किरदार, रणवीर सिंह के करियर का दसवां किरदार था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 24 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    सबसे प्यारा किरदार

    सबसे प्यारा किरदार

    सिंबा, रणवीर सिंह के करियर की 11वीं फिल्म थी और रोहित शेट्टी ने रणवीर के करियर को उनका सबसे प्यारा किरदार दिया। सिंबा ने बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    गली बॉय से छा गए रणवीर

    गली बॉय से छा गए रणवीर

    रणवीर सिंह एक बार फिर ज़ोया अख्तर की फिल्म गली बॉय से छा गए। ये फिल्म उनके करियर की 12वीं फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर 19.4 करोड़ की ओपनिंग की थी।

    आखिरी फिल्म

    आखिरी फिल्म

    जयेशभाई जोरदार से पहले, रणवीर सिंह के करियर की आखिरी फिल्म थी 83 जिससे दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 12.6 करोड़ की ओपनिंग की। अब देखना है कि जयेशभाई जोरदार, कयास के मुताबिक 4 - 5 करोड़ की ओपनिंग करती है या फिर बॉक्स ऑफिस पर कोई चमत्कार होगा।

    English summary
    Jayeshbhai Jordaar box office predictions: Ranveer Kapoor to score the lowest opening of his career since Band Baaja Baaraat. Jayeshbhai is Ranveer Singh's 14th film in his 12 year long career.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X