For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते जवानी जानेमन से लेकर गुल मकई तक ये फिल्में हो रही हैं रिलीज- किसका पलड़ा भारी

    By Varsha Verma
    |

    हर शुक्रवार बॉलीवुड सितारे अपनी किस्मत अजमाते हैं। किसी की फिल्म सुपरहिट तो किसी की फ्लॉप साबित होती है। पिछले शुक्रवार श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की 'स्ट्रीट डांसर 3डी' और कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' रिलीज हुई। जिनमें अभी भी कमाई की रेस लगी हुई है। अब देखना ये है कि इस शुक्रवार किन सितारों की किस्मत दांव पर होती है और कौन बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकोर्ड तोड़ पाता है। इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर सैफ अली खान की फिल्म ज'वानी जानेमन' तो हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' और 'गुल कमई' जैसे फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

    Pics: डीप फ्रंट गाउन में प्रियंका चोपड़ा के BOLD फोटो वीडियो वायरल- बोल्डनेस से खींचा सभी का ध्यान

    पिछले हफ्ते 'पंगा' और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' बॉक्स ऑफिस पर क्लैश हुई। दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही हैं। अभी तक 'स्ट्रीट डांसर' 39 करोड़ रुपये और 'पंगा' तीन दिन में 13 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। कमाई के मामले में 'पंगा' से 'स्ट्रीट डांसर' कहीं आगे निकल चुकी हैं।

    इस हफ्ते सैफ अली खान, रीमा शेख और हिमेश रेशमिया की फिल्में रिलीज हो रही हैं। जानिए इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों की पूरी डिटेल।

    जवानी जानेमन

    जवानी जानेमन

    सैफ अली खान और आलिया फर्नीचरवाला की फिल्म 'जवानी जानेमन' फिल्म इस शुक्रवार यानी 31 जनवरी को रिलीज हो रही है। ये फिल्म एक प्ले बॉय लड़के की कहानी को दर्शाती है जिसमें सैफ अली खान पिता और आलिया बेटी के रूप में नजर आएंगी। दर्शकों को हॉट सीन, कूल डायलॉग और बिदांस लड़के की कहानी इस फिल्म में पसंद आ सकती हैं। वहीं फिल्म में फैंस की नजर आलिया फर्नीचरवाला पर है जो इससे डेब्यू कर रही हैं। सोशल मीडिया पर आलिया फर्नीचरवाला की अदाओं का जादू फैंस पहले ही पसंद कर चुके हैं।

    हैप्पी हार्डी एंड हीर

    हैप्पी हार्डी एंड हीर

    हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' पहले ही सुर्खियों में रह चुकी है। फिल्म में रानू मंडल की आवाज में गाना सुनने को मिला था। जो पहले ही इंटरनेट पर काफी सुर्खियों में रह चुका है। एक बार फिर सिंगर हिमेश रेशमिया अपनी किस्मत एक्टिंग जगत में अजमाने जा रहे हैं। फिल्म में डबल रोल देखने को मिलेगा।

    गुल मकई

    गुल मकई

    शांति के लिए नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला युसुफजई के जीवन पर आधारित फिल्म 'गुल मकई' इसी शुक्रवार रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सच्ची कहानी और संघर्ष की दास्तां को दर्शाया गया है। एच ई अमजद खान ने फिल्म का निर्देशन किया है। ये फिल्म काफी चर्चा में हैं।

    किस फिल्म को मिल सकता है फायदा

    किस फिल्म को मिल सकता है फायदा

    इन तीनों ही फिल्मों में 'जवानी जानेमन' ज्यादा फैंस को आकर्षक लग सकती है। जो लोग पार्टी और बोल्ड सीन को पसंद करते हैं तो वह सैफ अली खान की फिल्म 'जवानी जानेमन' को चुनेंगे। हाल में ही 'तान्हाजी' की सेक्सेज के बाद सैफ अली खान खुद इस फिल्म का बड़े बड़े शो और प्लेटफॉर्म पर प्रमोशन कर चुके हैं। वहीं जो लोग बढ़िया प्रेरणादायक कहानी से जुड़ना चाहते हैं तो वह कंफर्म ही 'गुल मकई' को चुनेंगे।

    एक्टिंग, पसंद, लोकप्रियता

    एक्टिंग, पसंद, लोकप्रियता

    'जवानी जानेमन' बेशक ज्यादा इन दिनों लोकप्रिय फिल्म बन रखी हो लेकिन एक्टिंग और निर्देशन के मामले में अभी 'गुल मकई' फिल्म ज्यादा सधी हुई लग रही है। इस फिल्म की रिलीज लंबे समय से अटकी हुई थी। वहीं 'गुल मकई' में रीमा शेख की एक्टिंग दर्शकों को इंप्रेस कर सकती है।

    English summary
    Saif ali khan movie Jawaani Jaaneman, Happy Hardy And Heer, Gul Makai Release on Box Office This week
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X