For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जवानी जानेमन की बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार- सैफ अली खान और आलिया फर्नीचरवाला का संघर्ष जारी

    By Varsha Verma
    |

    अभिनेता सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन को रिलीज हुए चार दिन हो चुके हैं। तब्बू, आलिया फर्नीचरवाला, सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन ने इन चार दिनों में अब तक कुल 14.86 करोड़ की कमाई कर ली है। धीमी रफ्तार से कमाई कर रही ये फिल्म चौथे दिन यानी सोमवार को 2.3 करोड़ कमाने में सफल हुई। इस समय बॉक्स ऑफिस पर हिमेश रेशमिया की फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर और गुल मकई लगी हुई है।

    सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका- रिपोर्टसैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया तहलका- रिपोर्ट

    सैफ अली खान की फिल्म जवानी जानेमन ने पहले दिन 3.24 करोड़ रुपये कमाए वहीं वीकेंड पर 5.04 करोड़ की कमाई करने में सफल हुई। अब तक फिल्म का कुल कलेक्शन 14.56 करोड़ हो चुका है।

    फिल्म में सैफ अली खान प्ले बॉय की भूमिका में हैं। वहीं फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली आलिया फर्नीचरवाला ने उनकी बेटी की भूमिका निभाई हैं। वहीं तब्बू आलिया की मां का रोल निभा रही हैं।

    फिल्म का बजट और कमाई के आंकड़ों में फासला

    फिल्म का बजट और कमाई के आंकड़ों में फासला

    सैफ अली खान की इस फिल्म को बनाने में करीब 40 करोड़ रुपये का बजट रहा है। लेकिन क्या ये फिल्म इतना भी कमाने में सफल हो पाती है इस पर अंदेशा बना हुआ है।

    चौथे दिन भी धीमी गति से कर रही है कमाई

    चौथे दिन भी धीमी गति से कर रही है कमाई

    फिल्म जवानी जानेमन का सही प्रर्दशन वीकेंड पर देखने को मिला। फिल्म ने रविवार को सबसे ज्यादा कमाई 5 करोड़ रुपये की। फिलहाल तो फिल्म 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो ये तक कहना मुश्किल है।

    हैप्पी हार्डी एंड हीर और गुल मकई

    हैप्पी हार्डी एंड हीर और गुल मकई

    जवानी जानेमन फिल्म के अपोसिट सिनेमाघरों में हैप्पी हार्डी एंड हीर और गुल मकई लगी हुई है। इन दोनों ही फिल्मों की कमाई जवानी जानेमन से कम है।

     सैफ अली खान की एक महीने में दूसरी फिल्म

    सैफ अली खान की एक महीने में दूसरी फिल्म

    सैफ अली खान कुछ दिन पहले ही ताना जी फिल्म में नजर आए। फिल्म में पहली बार विलेन की भूमिका सैफ अली खान ने निभाई। ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली साल की पहली फिल्म बन गई। फिल्म में अजय देवगन और काजोल लीड रोल में नजर आए।

    गो गोवा गोन 2

    गो गोवा गोन 2

    सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में ये नंबर वन पर है। बताया जा रहा है कि सैफ जल्द ही फिल्म 'गो गोवा गोन' के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। खैर अभी तक इसकी ज्यादा डिटेल सामने नहीं आ पाई है।

    English summary
    Jawaani Jaaneman Box Office collection day 4: Saif Ali Khan and Alaya F movie earns
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X