»   » BOX OFFICE: शाहरूख की 'जब हैरी मेट सेजल'.. ओवरसीज में बंपर ओपनिंग.. धमाकेदार!

BOX OFFICE: शाहरूख की 'जब हैरी मेट सेजल'.. ओवरसीज में बंपर ओपनिंग.. धमाकेदार!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान- अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' यूएई और बाकी देशों में 3 अगस्त 2017.. यानि की आज़ रिलीज हो चुकी है। कोई शक नहीं कि वहां शाहरूख की जबरदस्त फैन फॉलोइंग का फायदा फिल्म को जरूर मिलेगा। और इसका असर फिल्म की ओपनिंग पर भी साफ दिख रहा है।

अक्षय कुमार की फिल्म से टकराएंगे ये सुपरस्टार.. डेट फाइनल!

रिपोर्ट्स की मानें तो यूएई और अबू ढ़ाबी में फिल्म की जबरदस्त ओपनिंग हुई है। फिल्म के सुबह के शो ने अच्छी ओपनिंग दिखाई है। जबकि शाम तक और भीड़ बढ़ने की उम्मीद है। यूएई के समीक्षक की मानें तो इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म बेहतरीन है और उन्होंने फिल्म को चार स्टार दिये हैं। 

Jab Harry Met Sejal

हालांकि अभी फाइनल रिपोर्ट्स नहीं आए हैं। लेकिन जब हैरी मेट सेजल को 2017 में रिलीज यूएई में बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म मानी जा रही है। यहां तक की फिल्म को 2017 की बेस्ट रोमांटिक फिल्म भी माना जा रहा है। 

Jab Harry Met Sejal : Box Office PREDICTION of Shahrukh Khan - Anushka starrer | FilmiBeat

खैर, अब इन रिपोर्ट्स में कितनी सच्चाई है.. यह 4 अगस्त को भारत के दर्शक भी खुद जान जाएंगे। फिल्म की एडवांस बुकिंग तीन दिनों पहले से ही शुरु की जा चुकी है। जिसे देखते हुए इतना तो फाइनल है कि भारत में भी फिल्म अच्छी ओपनिंग देगी। 

यहां जानें जब हैरी मेट सेजल का कैसा रहेगा बॉक्स ऑफिस सफर- 

ओपनिंग डे

ओपनिंग डे

ट्रेड पंडितों की मानें तो जब हैरी मेट सेजल बॉक्स ऑफिस पर 20-22 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है।

सोलो रिलीज

सोलो रिलीज

फिल्म 4 अगस्त को सोलो रिलीज हो रही है। लिहाजा, भारत में फिल्म कम से कम 4000 स्क्रीन पर रिलीज की जाएगी.. जिसका फायदा फिल्म के बिजनेस पर जरूर दिखेगा।

तब होगी हिट

तब होगी हिट

जब हैरी मेट सेजल लगभग 70 करोड़ के बजट पर तैयार हुई है। यानि की फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 100 करोड़ तक की कमाई करनी होगी। जो कि फिल्म के लिए मुश्किल नहीं है।

लाइफटाइम कलेक्शन

लाइफटाइम कलेक्शन

ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म के क्रेज को देखते हुए लाइफटाइम कलेक्शन 150-180 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन दे सकती है। हालांकि वर्ड ऑफ माउथ पर फिल्म की सफलता काफी निर्भर करती है।

क्या है अच्छा!

क्या है अच्छा!

शाहरूख खान, अनुष्का शर्मा और इम्तियाज अली.. आखिर जबरदस्त trio को कौन साथ नहीं देखना चाहेगा.. फिल्म फुल रोमांटिक है, जो आम बॉलीवुड प्रेमियों को जरूर पसंद आएगी।

क्या हो सकता निगेटिव

क्या हो सकता निगेटिव

जब वी मेट और लव आज कल को छोड़कर इम्तियाज अली की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पातीं। फिल्मों को तारीफ तो मिल जाती है.. लेकिन बॉक्स ऑफिस मामले में फिल्म काफी पीछे रह जाती है।

वहीं, फिल्म की म्यूजिक और ट्रेलर.. को लेकर भी काफी मिली- जुली प्रतिक्रिया है।

English summary
Jab Harry Met Sejal released in UAE and Abu Dhabi. Report says, morning shows are going housefull.
Please Wait while comments are loading...