For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: इरफान- करीना की 'अंग्रेजी मीडियम', कोरोना से प्रभावित पहले दिन का कलेक्शन

    |

    इन दिनों कोरोना का कहर हर शहर, हर देश पर बरपा हुआ है। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने अब कोरोना को महामारी घोषित कर दिया है। लाखों जानें जा चुकी हैं। ऐसे में इस शुक्रवार रिलीज हुई है इरफान खान स्टारर अंग्रेजी मीडियम। जाहिर है फिल्म का बिजनेस भी कोरोना से प्रभावित हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें तो अंग्रेजी मीडियम ने 4 करोड़ के लगभग की ओपनिंग दी है।

    होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में इरफान, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, करीना कपूर खान अहम किरदारों में हैं। फिल्म का स्टारकास्ट जितना बेहतरीन, कहानी उतनी ही कमजोर है। लेकिन लोगों को इस फिल्म का इंतजार था, लिहाजा उम्मीद थी कि ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म अच्छी कमाई करेगी।

    लेकिन कोरोना की वजह से लोग सर्तकता बरत रहे हैं और भीड़ भाड़ वाली जगह जाने से बच रहे हैं। लिहाजा, थियेटरों में भी भीड़ कम थी। वहीं, अब सरकार की ओर से कई राज्यों में 31 मार्च तक सिनेमाघर बंद रखने का आदेश दिया गया है। जाहिर है इससे हाल फिलहाल में रिलीज हुई फिल्मों का बिजनेस काफी ज्यादा प्रभावित होने वाला है।

    हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार, माहौल सुधरते ही अंग्रेजी मीडियम को फिर से सिनेमाघरों में री- रिलीज किया जाएगा। गौरतलब है कि कोरोना की वजह से कई फिल्मों की रिलीज डेट में भी फेरबदल किया गया है, जैसे कि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी.. जो 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, अब पोस्टपोन हो चुकी है, फिलहाल फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है। वहीं, भारत में रिलीज होने वाली हॉलीवुड फिल्मों का रिलीज भी टाल दिया गया है।

    हैप्पी बर्थडे रोहित शेट्टी- बॉक्स ऑफिस के ब्लॉकबस्टर किंग हैं ये निर्देशक, हिट फिल्मों का रिकॉर्ड

    English summary
    Irrfan Khan starrer film Angrezi Medium released this Friday and it's business affected by Corona outbreak. Know Day 1 Box Office Collection of the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X