For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ओवरसीज Box Office में करोड़ों की कमाई, ऋतिक-सलमान आगे, अक्षय कुमार को झटका, रिपोर्ट कार्ड !

    |

    साल 2020 में बॉक्स ऑफिस पर कई चर्चित फिल्मों की टक्कर देखने मिलेगी। खासकर अक्षय कुमार और सलमान खान के बीच। दोनों ईद पर अपनी बहुप्रतिक्षित फिल्म लेकर आ रहे हैं। लक्ष्मी बॅाम्ब और राधे योर मोस्ट वांटेड भाई। ईद पर किसका साथ दर्शक देते हैं फिलहाल इसमें लंबा समय है।

    लेकिन इस बीच एक नई रिपोर्ट आयी है जिसके मुताबिक ओवरसीज मार्केट पर साल 2019 में ऋतिक रोशन, सलमान खान और अक्षय कुमार का दबदबा रहा है। बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक एक नया आंकड़ा सामने आया है।

    जिसके अनुसार ऋतिक रोशन- टाइगर श्रॅाफ की वॅार, सलमान खान-कैटरीना कैफ की भारत और अक्षय कुमार, करीना कपूर खान,दलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की गुड न्यूज ने ओवरसीज मार्केट में जमकर कमाई कर खुद को टॅाप पर पहुंचा लिया है। यहां देखिए डिटेल रिपोर्ट..

    नंबर 1 पर इतनी कमाई के साथ ऋतिक रोशन

    नंबर 1 पर इतनी कमाई के साथ ऋतिक रोशन

    साल 2019 में ऋतिक रोशन की दो फिल्में रिलीज हुईं। सुपर 30 और वॅार। दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही। लेकिन वॅार के साथ ऋतिक रोशन ने अपनी सारी फिल्मों के रिकॅार्ड तोड़ दिया। इसी लिहाज से ओवरसीज में वॅार की कमाई$13,780,000 रही। ऋतिक बन गए सबसे कमाऊ सुपरस्टार।

    भारत के साथ सलमान खान नंबर 2 पर

    भारत के साथ सलमान खान नंबर 2 पर

    दूसरे नंबर पर बारी आती है सलमान खान की । सलमान खान की भारत 2019 की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक रही। इस फिल्म ने ओवरसीज मार्केट में$10,710,000 का कलेक्शन किया और खुद को नंबर 2 पर रखा।

    गुड न्यूज के साथ अक्षय कुमार नंबर 3 पर

    गुड न्यूज के साथ अक्षय कुमार नंबर 3 पर

    हालांकि गुड न्यूज के साथ अक्षय कुमार इस बार नंबर 3 पर पहुंच गए हैं। गुड न्यूज की 31 दिन की कमाई के अनुसार ओवरसीज में फिल्म की कुल कमाई अभी तक$10,400,000 की रही है।

    गली बॅाय के साथ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट भी आगे

    गली बॅाय के साथ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट भी आगे

    रणवीर सिंह और आलिया भट्ट भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। उनकी फिल्म गली बॅाय नंबर 4 पर है। इसकी कमाई ओवरसीज मार्केट में $10,250,000 की रही है।

    उरी और दबंग 3 एक साथ

    उरी और दबंग 3 एक साथ

    सलमान खान की दबंग 3 भी इसमें शामिल है। इसकी ओवरसीज में कुल कमाई रही है $7,970,000। वहीं इसके बाद नंबर 6 पर आता है उरी द सर्जिकल स्ट्राइक का स्थान। विकी कौशल की इस फिल्म ने ओवरसीज में$7,460,000 की कमाई की है।

    मिशन मंगल और कबीर सिंह

    मिशन मंगल और कबीर सिंह

    अक्षय कुमार की मिशन मंगल$7,320,000 की कमाई के साथ नंबर 7 पर ओवरसीज मार्केट में बनी हुई है। कलंक फ्लॅाप होने के बाद भी$7,170,000 कमाई के साथ नंबर 8 पर अपनी जगह फिक्स करवा चुकी है। शाहिद कपूर की कबीर सिंह यहां पर नंबर 9 पर पहुंच गई है। इसकी कमाई$6,950,000 दर्ज की गई है।

    English summary
    Hrithik Roshan, Salman Khan and akshay Kumar become highest overseas stars, Here read all the update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X