For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बाहुबली 2 के बॉक्स ऑफिस पर लग गया BREAK...दो फिल्मों ने मिलकर पटका

    |

    बाहुबली 2 के बॉक्स ऑफिस ने काफी समय से बॉलीवुड को परेशान कर रखा था लेकिन अब दो फिल्मों ने मिलकर बाहुबली 2 पर ब्रेक लगा दिया है। बॉलीवुड में बाहुबली के बाद सूखा पड़ गया था।

    कोई भी फिल्म बाहुबली 2 की सुनामी के सामने टिक ही नहीं पा रही थी लेकिन अर्जुन कपूर - श्रद्धा कपूर स्टारर हाफ गर्लफ्रेंड और इरफान खान स्टारर हिंदी मीडियम बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई हैं औऱ अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं।

    सोमवार का टेस्ट पास करने के बाद दोनों फिल्मों ने मंगलवार को भी बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है। जहां मोहित सूरी की हाफ गर्लफ्रेंड बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है वहीं हिंदी मीडियम शानदार Word Of Mouth के बाद लगातार बढ़ रही है।
    [#AlsoRead: किस मुंह से ईद मुबारक कहेंगे सलमान खान!]

    देखना है कि हफ्ता खत्म होने के बाद दोनों फिल्में कैसा प्रदर्शन करती हैं। हाफ गर्लफ्रेंड जहां युवाओं को खींच रही है वहीं हिंदी मीडियम यूपी, बिहार और हिंदी भाषी प्रदेशों में लोगों की वाहवाही बटोर रही हैंं। जानिए कैसा है दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस REPORT CARD

    मंगलवार को भी टिकी रही फिल्में

    मंगलवार को भी टिकी रही फिल्में

    मंगलवार को हाफ गर्लफ्रेंड ने 4 करोड़ की कमाई की। फिल्म का कुल कलेक्शन अब 41 करोड़ पहुंच गया है। वहीं दूसरी तरफ हिंदी मीडियम ने 3.30 करोड़ की कमाई करते हुए कुल 19 करोड़ की कमाई की।

    सोमवार को हुए थे पास

    सोमवार को हुए थे पास

    अर्जुन कपूर - श्रद्धा कपूर की हाफ गर्लफ्रेंड और इरफान खान की हिंदी मीडियम बॉक्स ऑफिस पर सोमवार को भी अच्छे नंबरों से पास हो गई। सोमवार को हाफ गर्लफ्रेंड ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 5.6 करोड़ की कमाई की वहीं हिंदी मीडियम ने भी सोमवार को अपना कब्ज़ा जमाते हुए 3.15 करोड़ की कमाई की।

    8 करोड़ की थी उम्मीद

    8 करोड़ की थी उम्मीद

    माना जा रहा था कि लोग बाहुबली 2 से अभी तक उबर नहीं पाए हैं और उस पर काफी खर्चा कर चुके हैं ऐसे में हाफ गर्लफ्रेंड केवल 8 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है। लेकिन फिल्म ने 10 करोड़ की ओपनिंग कर के चौंका दिया। हालांकि हिंदी मीडियम ने पहले दिन ज़्यादा अच्छी कमाई नहीं की थी।

     2700 स्क्रीन पर रिलीज़

    2700 स्क्रीन पर रिलीज़

    फिल्म 2700 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई है और पहले दिन के शुरूआती शो में फिल्म को अच्छी ओपनिंग नहीं मिली थी। हालांकि माना जा रहा था कि फिल्म को 40 से 45 प्रतिशत की ओपनिंग मिलेगी जो शाम के शो में मिली।

    35 करोड़ का वीकेंड

    35 करोड़ का वीकेंड

    माना जा रहा है कि वीकेंड पर फिल्म 35 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। हालांकि फिलहाल तो ऐसा मुश्किल ही लग रहा है। हालांकि दोनों ही दिन फिल्म ने 10 करोड़ की कमाई की है।

    लाइफटाइम कलेक्शन

    लाइफटाइम कलेक्शन

    लाइफटाइम कलेक्शन के कयास लगाए जाएं तो फिल्म 80 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। हालांकि फिल्म ज़्यादा दिन तक बॉक्स ऑफिस पर टिकेगी इसकी उम्मीद कम है।

     100 करोड़ क्लब

    100 करोड़ क्लब

    माना जा रहा है कि फिल्म 100 करोड़ क्लब में भी एंट्री ले सकती है। अगर फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ अच्छा रहा तो। फिल्हाल तो फिल्म को मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।

    युवाओं का आकर्षण

    युवाओं का आकर्षण

    फिल्म खासतौर से युवाओं को आकर्षित कर रही है और देश का ये वर्ग वीकडे पर फिल्म देखता है। ऐसे में माना जा रहा है कि सोमवार से फिल्म की कमाई में और उछाल आएगा।

    मोहित सूरी का इतिहास

    मोहित सूरी का इतिहास

    मोहित सूरी को युवाओं की नब्ज़ पकड़नी आती है। तभी वो आशिकी 2 और एक विलेन में फैन्स का दिल जीत पाए थे। ऐसे में हाफ गर्लफ्रेंड से भी बॉक्स ऑफिस को उम्मीद है कि फिल्म फ्लॉप तो नहीं होगी।

    कोई बड़ी टक्कर नहीं

    कोई बड़ी टक्कर नहीं

    फिल्म को केवल हिंदी मीडियम से टक्कर मिल रही है। इसके अलावा कोई बड़ी फिल्म अगले हफ्ते भी रिलीज़ नहीं हो रही है। ऐसे में फिल्म के पास टिकने का समय है।

    लीड पेयर के फैन्स

    लीड पेयर के फैन्स

    श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर दोनों की ही फैन फॉलोइंग काफी धमाकेदार है। ऐसे में इनके फैन्स फिल्म को सुपरहिट बना कर ही दम लेंगे।

    English summary
    Half Girlfriend hindi Medium Box Office day 5 collections.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X