For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Twist: सबने कहा फ्लॉप शो और यहां 100 करोड़ पहुंच कर ब्लॉकबस्टर फिल्म!

    |

    अर्जुन कपूर - श्रद्धा कपूर स्टारर हाफ गर्लफ्रेंड से लोगों को ज़्यादा उम्मीदें नहीं थी। फिल्म के रिलीज़ होते ही क्रिटिक्स ने भी फिल्म को ज़्यादा नहीं आंका। सभी ने फिल्म को 2 स्टार के अंदर अदंर समेट दिया।

    सभी को लगा कि बाहुबली के आगे हाफ गर्लफ्रेंड पानी भी नहीं भरेगी। वहीं इरफान खान स्टारर हिंदी मीडियम भी इसी के साथ रिलीज़ हुई थी जिसे दर्शकों के साथ क्रिटिक्स ने भी पसंद किया था। ऐसे में हाफ गर्लफ्रेंड से किसी को ज़्यादा उम्मीद नहीं बची।

    इसके बावजूद माना जा रहा था कि हाफ गर्लफ्रेंड 8 करोड़ की ओपनिंग ले लेगी। लेकिन फिल्म ने सवा 10 करोड़ की ओपनिंग के साथ सबको चौंका दिया। वहीं अगले दिन ये आंकड़ा बढ़कर 10.6 करोड़ पहुंच गया।

    सोमवार को हर फिल्म अमूमन फेल हो जाती है लेकिन हाफ गर्लफ्रेंड ने सोमवार को भी सवा पांच करोड़ की कमाई की तो सबको यकीन हो गया कि फिल्म बाहुबली 2 के आगे टिक चुकी है।
    [#AlsoRead: बाहुबली 2 के बॉक्स ऑफिस पर लग गया BREAK]

    अब तक फिल्म की कुल कमाई 43 करोड़ पहुंच चुकी है। हफ्ता खत्म होते होते फिल्म लगभग 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

    वहीं इस हफ्ते फिल्म के पास टक्कर के लिए केवल सचिन बायोपिक है। ऐसे में हाफ गर्लफ्रेंड के पास अभी भी कमाने का मौका है और इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री ले सकती है।

     115 करोड़ पर ब्लॉकबस्टर

    115 करोड़ पर ब्लॉकबस्टर

    फिल्म 115 करोड़ पर ब्लॉकबस्टर होगी। फिल्म का बजट 35 करोड़ और मार्केटिंग के लिए 8 करोड़ की लागत थी। माना जा रहा था कि फिल्म बाहुबली 2 से टक्कर नहीं ले पाएगी लेकिन हुआ इससे उल्टा।

    65 करोड़ का हफ्ता मानें हिट

    65 करोड़ का हफ्ता मानें हिट

    माना जा रहा है कि फिल्म फिल्म 60 से 65 करोड़ की कमाई एक हफ्ते में कर लेगी और ऐसे में फिल्म का कुल कलेक्शन 90 करोड़ तक जाएगा। और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो जाएगी।

    आईपीएल में भी टिकी

    आईपीएल में भी टिकी

    फिल्म आईपीएल के बाद भी टिकी है और आईपीएल के दौरान भी। और ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है कि कोई बॉलीवुड फिल्म आईपीएल सीज़न में चल पाए।

    अब शुरू होगा कॉलेज कलेक्शन

    अब शुरू होगा कॉलेज कलेक्शन

    ज़्यादातर कॉलेज में फिलहाल सेमेस्टर का समय है और इसके बाद फिल्म की अगली कमाई शुरू होगी। यानि कि अगले हफ्ते भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकी रहेगी ऐसे में फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री करेगी, ऐसी उम्मीदें हैं.

    दर्शकों की नब्ज़ नहीं जानते क्रिटिक्स

    दर्शकों की नब्ज़ नहीं जानते क्रिटिक्स

    क्रिटिक्स ने फिल्म को अच्छे स्टार्स नहीं दिए लेकिन शायद वो दर्शकों की नब्ज़ नहीं टटोल पाते हैं। क्योंकि फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ भी अच्छा रहा है। और फिल्म सोमवार को ऑफिस के दिन भी बॉक्स ऑफिस पर टिक गई है।

    मोहित सूरी का इतिहास

    मोहित सूरी का इतिहास

    मोहित सूरी जानते हैं कि दर्शकों को क्या फ्लेवर चाहिए और वो वही परोसते हैं। चाहे आशिकी हो या फिर एक विलेन। आशिकी 2 तो बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा प्रॉफिट कमाने वाली फिल्म है।

    चेतन भगत की फैन फॉलोइंग

    चेतन भगत की फैन फॉलोइंग

    आप चेतन भगत को कितनी भी गालियां दे लें लेकिन सच यही है कि चेतन भगत वाकई एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रखते हैं। और उनकी किताब पढ़ने वालों लाखों लोग फिल्म देखना नहीं भूलते।

    अभी तक 43 करोड़

    अभी तक 43 करोड़

    फिल्म 5 दिनों में 43 करोड़ की कमाई कर चुकी है। जबकि माना जा रहा था कि फिल्म का पहला हफ्ता 20 करोड़ में निपटकर, फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन ही 40 - 42 करोड़ होगा।

    अर्जुन - श्रद्धा की फैन फॉलोइंग

    अर्जुन - श्रद्धा की फैन फॉलोइंग

    अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फैन फॉलोइंग ज़बर्दस्त है और इसका फायदा हाफ गर्लफ्रेंड को शानदार तरीके से मिल रहा है।

    फिल्म का यूएसपी

    फिल्म का यूएसपी

    फिल्म का यूएसपी थे अरिजित सिंह के गाने। जो कि ठेठ कॉलेज रोमांस थे और इसलिए फिल्म पहले से ही काफी माहौल बना चुकी थी। रही सही कसर युवाओं ने पूरी कर दी है। अब बस फिल्म का100 करोड़ क्लब में स्वागत करने की तैयारी कीजिए।

    English summary
    Half girlfriend Box Office analysis - The Film can enter the 100 crore club.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X