For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    GoodBye Box Office Opening: बेहद धीमी हुई रश्मिका मंदाना - अमिताभ बच्चन की शुरूआत, पहले दिन की कमाई

    |

    अमिताभ बच्चन [Amitabh Bachchan] - रश्मिका मंदाना [Rashmika Mandanna] स्टारर गुडबाय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो चुकी है और Goodbye Box Office Opening ने दर्शकों को भी निराश कर दिया है और फिल्म की टीम को भी। रिपोर्ट्स और ट्रेंड्स को देखते हुए ये साफ हो चुका है कि गुडबाय ने बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार 7 अक्टूबर को केवल 1.5 करोड़ की ओपनिंग की है।

    थिएटर में दर्शकों ने पहले दिन बेहद कम उपस्थिति दर्ज करवाई। यही कारण रहा कि सुबह के शो में फिल्म की शुरूआत 7.2 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज होने के साथ हुई। दोपहर में ये आंकड़ा 10.2 प्रतिशत पहुंचा, शाम तक ये आंकड़ा 14.1 प्रतिशत पहुंच गया।

    अब देखना है कि रात तक ये आंकड़ा कितना पहुंच पाता है। अगर इस ट्रेंड को देखा जाए तो माना जा रहा है कि पहले दिन गुडबाय 16 - 18 प्रतिशत तक ही ऑक्यूपेंसी दर्ज कर पाएगी।

    गुडबाय बॉक्स ऑफिस ओपनिंग

    गुडबाय बॉक्स ऑफिस ओपनिंग

    पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर गुडबाय ने निराशाजनक शुरूआत की है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को पसंद आया था और माना जा रहा था कि फिल्म एक अच्छी शुरूआत करेगी। लेकिन अब फिल्म की ओपनिंग ने ये साफ कर दिया है कि आने वाले समय में फिल्म के लिए अच्छे दिन नहीं आने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ, फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ भी अच्छा नहीं है।

    केवल 20 करोड़ का बजट

    केवल 20 करोड़ का बजट

    फिल्म का बजट केवल 20 करोड़ रूपये है। लेकिन फिर भी जितनी निराशानजक शुरूआत फिल्म ने की है, उस हिसाब से 20 करोड़ रूपये बॉक्स ऑफिस पर निकाल पाना फिलहाल नामुमकिन काम है। दूसरी तरफ, फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ भी निराशाजनक ही है।

    इतनी ही झुंड की शुरूआत

    इतनी ही झुंड की शुरूआत

    इस साल ये अमिताभ बच्चन की चौथी फिल्म है जो रिलीज़ हुई है। इससे पहले, झुंड, रनवे 34 और ब्रह्मास्त्र भी रिलीज़ हो चुकी है। लेकिन गुडबाय, अमिताभ बच्चन की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म रहेगी। जहां झुंड ने लगभग 1.6 करोड़ की ओपनिंग की थी वहीं रनवे 34 ने 3.5 करोड़ की ओपनिंग की थी। हालांकि, ब्रह्मास्त्र से अमिताभ बच्चन ने खुद दूरी बना ली थी।

    रश्मिका मंदाना का बॉलीवुड डेब्यू

    रश्मिका मंदाना का बॉलीवुड डेब्यू

    गुडबाय, रश्मिका मंदाना का बॉक्स ऑफिस डेब्यू है। फिल्म की रिलीज़ से पहले, उनके फैन्स, उनके डेब्यू के लिए काफी उत्साहित थे। लेकिन ना ही फिल्म दर्शकों को ज़्यादा पसंद आई और ना ही रश्मिका मंदाना, बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल दिखा पाईं।

    10 - 15 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी

    10 - 15 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी

    गुडबाय ने बॉक्स ऑफिस पर सभी छोटे बड़े शहरों में लगभग 10 - 15 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की है। जहां दिल्ली, मुंबई और पुणे जैसे शहरों में ये आंकड़ा 10 - 12 प्रतिशत रहा वहीं रश्मिका की फैन फॉलोइंग की वजह से बेंगलुरू, हैदराबाद, चेन्नई जैसे शहरों में ये आंकड़ा 20 प्रतिशत के आस पास रहा।

    वीकेंड पर कितनी कमाई

    वीकेंड पर कितनी कमाई

    गुडबाय ने निराशाजनक शुरुआत कर दी है और वर्ड ऑफ माउथ से ये साफ है कि फिल्म के आंकड़े ज़्यादा नहीं बढ़ने वाले हैं। ऐसे में अगर आने वाले वीकेंड पर फिल्म 5 - 6 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेती है तो हो सकता है कि ये 8 - 10 करोड़ तक का लाइफटाइम कलेक्शन कर पाए।

    English summary
    Goodbye Box Office Opening: Know day 1 occupancy report of Amitabh Bachchan - Rashmika Mandanna starrer film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X