For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्स ऑफिस पर किसका बोलबाला..फोर्स 2 का एक्शन या तुम बिन 2 का रोमांस!

    By Shweta
    |

    2 फिल्में रिलीज इस शुक्रवार को रिलीज के लिए तैयार हैं। दोनों ही पुरानी सुपरहिट फिल्मों के सीक्वल हैं। फोर्स और तुम बिन दोनों ही फिल्मों को काफी सराहा गया था। एक एक्शन फिल्म थी तो एक रोमांटिक फिल्म और दोनों ही बेहतरीन फिल्में थी। अब फोर्स 2 और तुम बिन 2 को दर्शक कितना पसंद करते हैं ये तो रिलीज के बाद पता चलेगा।

    [अक्षय कुमार की राह पर चल पड़े अजय देवगन..ऐसे सब करेंगे ठीक!]

    लेकिन हम आज फोर्स 2 और तुम बिन 2 की बॉक्स ऑफिस Prediction रिर्पोट लेकर आए हैं कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रर्दशन करेगी। किस फिल्म का कैसा कलेक्शन होगा और कैसी ओपनिंग।आप भी पढिए इस रिर्पोट में।

    फोर्स 2 का ज्यादा कलेक्शन!

    फोर्स 2 का ज्यादा कलेक्शन!

    फोर्स 2 को तुम बिन 2 के मुकाबले ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली है और फिल्म में जॉन अब्राह्म और सोनाक्षी सिन्हा जैसे स्टार्स हैं लिहाजा फोर्स 2 को ज्यादा दर्शक मिलने की उम्मीद है।

    ओपनिंग

    ओपनिंग

    फोर्स 2 के ट्रेलर को भी दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉंस मिला और लोगों ने इसे काफी सराहा। इसे लगभग 5 करोड़ तक की ओपनिंग मिलने की पूरी उम्मीद है वहीं तुम बिन के लिए सोशल मीडिया पर लोगों में काफी curiosity है खासकर इसलिए क्योंकि उसमें फ्रेश चेहरे हैं। इस फिल्म को 2 करोड़ तक की ओपनिंग मिलने की पूरी उम्मीद है।

    स्क्रीन

    स्क्रीन

    फोर्स 2 2000 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है और फिल्म का बजट भी लगभग 50 करोड़ है मतलब फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 85 करोड़ और सुपरहिट होने के लिए 110 करोड़ वहीं तुम बिन 2 का बजट 15 करोड़ है और हिट होने के लिए 35 करोड़ चाहिए। इस लिहाज से देखा जाए तो जिस तरह तुम बिन में भी दर्शक रुची ले रहे हैं हो सकता है फिल्म बजट आसानी से कवर कर ले।

    फोर्स 2 की खासियत

    फोर्स 2 की खासियत

    फोर्स एक सीरियस एक्शन फिल्म थी और जॉन अब्राह्म को एक्शन करते वैसे भी दर्शक पसंद करते हैं उपर से सोनाक्षी सिन्हा भी हैं जो एक्शन करते शानदार लगती हैं।

    तुम बिन 2 की खासियत

    तुम बिन 2 की खासियत

    तुम बिन दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आई थी और लोग आज भी उस फिल्म को और उस फिल्म के गानों को नहीं भूल पाए हैं लिहाजा उस फिल्म का सीक्वल देखने में लोग दिलचस्पी ले सकते हैं और फिल्म का बजट कम है ये फिल्म के लिए काफी प्लस प्वाइंट है।

    फोर्स 2 का पलड़ा भारी

    फोर्स 2 का पलड़ा भारी

    सब मिला के देखा जाए तो फोर्स 2 का पलड़ा ज्यादा भारी है। इस बात की पूरी उम्मीद है कि फोर्स 2 को दर्शक देखने जाएंगे और फिल्म हिट तो जरूर हो जाएगी।

    खास बात

    खास बात

    इन सबके बावजूद सबसे बडी़ बात ये है कि दोनों ही फिल्मों को demonetisation यानी किविमुद्रीकरण के कारण घाटा हो सकता है जैसा रॉक ऑन 2 में हुआ। एटीम में लंबी लाइन और बैंको में भीड़ के कारण कोई भी कैश पैसे फिल्म पर नहीं खर्च करना चाहेगा।

    काजोल

    काजोल

    MUST READ

    जबतक बहुत ज्यादा खूबसूरत ना लगूं अजय से तारीफ नहीं मिलती - काजोल

    English summary
    Read here the box office prediction of Force 2 and tum bin 2.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X