For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्स ऑफिस: मणिकर्णिका, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा और उरी ने की कितनी कमाई, कौन पड़ा किस पर भारी

    |

    ये वीकेंड बॉलीवुड के लिए काफी कमाई वाला रहा है। बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्मों के बीच कड़ी टक्कर रही। सोनम कपूर की एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, विकी कौशल की उरी द सर्जिकल स्ट्राइक और कंगना रनौत की मणिकर्णिका। तीनों फिल्मों ने मिलकर बॉक्स ऑफिस को शनिवार के दिन लगभग 16 करोड़ की कमाई दी।

    वहीं अगर वीकेंड की बात करें तो उरी, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा और मणिकर्णिका मिलकर बॉक्स ऑफिस को लगभग 40 करोड़ का शानदार वीकेंड देंगी। जहां उरी अपने चौथे हफ्ते में एंट्री ले रही है तो वहीं मणिकर्णिका का ये दूसरा हफ्ता है।

    इन फिल्मों में सबसे ताज़ा रिलीज़ है सोनम कपूर की एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा। इन तीन फिल्मों ने मिलकर, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ठाकरे और इमरान हाशमी की वाई चीट इंडिया का बॉक्स ऑफिस पर सफाया कर दिया। जहां नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ठाकरे, हिंदी और मराठी मिलाकर ठीकठाक कमाई की है।

    वहीं दूसरी तरफ, इमरान हाशमी की वाई चीट इंडिया, फ्लॉप होने की कगार पर है। वहीं इनमें से सबसे पुरानी और पहली रिलीज़ उरी, चौथे वीकेंड पर भी सब पर भारी पड़ चुकी है और आदित्य धर की इस फिल्म ने इन सब फिल्मों से ज़्यादा कमाई की है।

    जानिए, इस वीकेंड पर कितना हुआ बॉक्स ऑफिस को फायदा -

    सबसे ताज़ा रिलीज़

    सबसे ताज़ा रिलीज़

    बॉक्स ऑफिस पर सबसे ताज़ा रिलीज़ है सोनम कपूर और राजकुमार राव स्टारर एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा। फिल्म ने शनिवार को 4.65 करोड़ की कमाई की।

    धीमी शुरूआता

    धीमी शुरूआता

    एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा ने शुक्रवार को 3.30 करोड़ की ओपनिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरूआत की थी। शनिवार को फिल्म ने 40 प्रतिशत बढ़त दिखाई। अब तक फिल्म की कुल कमाई 7.9 करोड़ है।

    हो रही तारीफें

    हो रही तारीफें

    जिस हिसाब से फिल्म को तारीफें मिल रही हैं, ये तय है कि रविवार को फिल्म की कमाई में बढ़त दिखेगी और कुल मिलाकर फिल्म लगभग 12 करोड़ का वीकेंड दे सकती है।

    मणिकर्णिका

    मणिकर्णिका

    दूसरे शनिवार कंगना रनौत की मणिकर्णिका ने उछाल मारी और लगभग 5.75 करोड़ की कमाई की। शुक्रवार को फिल्म ने 3.50 करोड़ की ही कमाई की थी। कुल मिलाकर कंगना की फिल्म लगभग 11 - 12 करोड़ का दूसरा वीकेंड दे सकती है।

    धीमा पड़ा जोश

    धीमा पड़ा जोश

    पहले शनिवार को मणिकर्णिका ने 18 करोड़ की कमाई देकर सबको चौंका दिया था। अब धीरे धीरे फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ धीमी पड़ रही है। हालांकि इसके बावजूद फिल्म लगभग 75 करोड़ का दूसरा हफ्ता दे सकती है।

    खत्म हुई ठाकरे

    खत्म हुई ठाकरे

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ठाकरे इन सब फिल्मों के बीच, दम तोड़ चुकी है। फिल्म मणिकर्णिका के साथ रिलीज़ होकर, ज़्यादा समय तक बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं पाई। फिल्म ने कुल 31 करोड़ की कमाई हिंदी और मराठी में मिलाकर की है।

    उरी ने वापस दिया झटका

    उरी ने वापस दिया झटका

    उरी ने चौथे शनिवार भी बॉक्स ऑफिस पर उछाल मारी और लगभग 6.25 करोड़ की कमाई की। फिल्म अपने चौथे हफ्ते में शानदार प्रदर्शन किया है।

    दोगुनी कमाई

    दोगुनी कमाई

    अपने चौथे शुक्रवार पर फिल्म ने केवल 3 करोड़ की कमाई की थी और शनिवार को फिल्म ने दोगुनी छलांग मारकर दिखा दिया है कि अभी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकेगी।

    200 करोड़ की दौड़

    200 करोड़ की दौड़

    उरी की कुल कमाई अब 180 करोड़ हो चुकी है और तय है कि फिल्म कम से कम 200 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन करेगी। लेकिन फिल्म की कुल कमाई कितने पर रूकेगी ये देखना दिलचस्प होगा।

    पिस गई इमरान की फिल्म

    पिस गई इमरान की फिल्म

    इमरान हाशमी की फिल्म वाई चीट इंडिया इन सब फिल्मों के बीच पिस गई। फिल्म ने 1 करोड़ की ओपनिंग कर कुल केवल 7.8 करोड़ की कमाई की है।

    English summary
    This weekend, Bollywood fans had an option to choose from Uri the Surgical Strike, Ek Ladki ko Dekha to Aisa Laga, Manikarnika, Thackeray and Why Cheat India. Despite options, Uri emerged as the clear winner.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X