»   » BOX OFFICE: ठंडी ओपनिंग.. लेकिन ईद पर जबरदस्त कलेक्शन.. 'ट्यूबलाइट' धमाका!

BOX OFFICE: ठंडी ओपनिंग.. लेकिन ईद पर जबरदस्त कलेक्शन.. 'ट्यूबलाइट' धमाका!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट इस शुक्रवार देशभर में रिलीज हो चुकी है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 21.15 करोड़ का कलेक्शन किया.. जिसे ऐवरेज माना जा रहा है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर कितने की कमाई की.. कहीं ना कहीं यह पूरी फिल्म की कमाई को प्रभावित करता है।

ट्यूबलाइट VS बाहुबली 2.. आधी कमाई के साथ ओपनिंग.. रेस The End

बहरहाल, अब बॉक्स ऑफिस को इंतजार है ईद कलेक्शन का। उम्मीद है कि सलमान खान स्टारडम ईद पर जरूर काम करेगा और फिल्म 40 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ले जाएगी। ट्रेड पंडितों के अनुसार, फिल्म 5 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। 

tubelight

कहीं ना कहीं ट्यूबलाइट का बॉक्स ऑफिस भविष्य सोमवार के कलेक्शन पर भी निर्भर करता है। फिल्म को लोगों से कुछ खास रिएक्शन नहीं मिले हैं.. लिहाजा, काफी कम उम्मीद है कि फिल्म दूसरे वीकेंड तक अपना जादू बरकरार रख पाएगी। 

ऐवरेज ओपनिंग

ऐवरेज ओपनिंग

सलमान की बाकी फिल्मों की तुलना में ट्यूबलाइट की ओपनिंग काफी ऐवरेज रही। लेकिन ईद पर फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी की उम्मीद है।

50 प्रतिशत तक की ओपनिंग

50 प्रतिशत तक की ओपनिंग

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को 50 प्रतिशत तक की ही ओपनिंग मिली थी, जबकि उम्मीद 80 प्रतिशत तक की की गई थी। बस कुछ शहरों में ही फिल्म के शो हाउसफुल रहे।

इतने स्क्रीन पर रिलीज

इतने स्क्रीन पर रिलीज

फिल्म देशभर में 4350 स्क्रीन पर रिलीज हुई है.. जबकि ओवरसीज में ट्यूबलाइट को मिले हैं 1200 स्क्रीन।

4 दिनों का वीकेंड

4 दिनों का वीकेंड

ट्यूबलाइट शुक्रवार को रिलीज हुई है.. जबकि सोमवार को देशभर में ईद की छुट्टी है। लिहाजा, फिल्म के पास कमाने के पूरे चार दिन हैं। अब 4 दिनों में तो सलमान तलहका मचा सकते हैं।

सबसे बड़ा सिंगल डे

सबसे बड़ा सिंगल डे

वहीं, सोमवार को ईद की छुट्टी है.. जब ट्यूबलाइट आराम से 40 करोड़ के ऊपर की कमाई कर सकती है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या ट्यूबलाइट सिंगल डे में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन पाती है।

लाइफटाइम कलेक्शन

लाइफटाइम कलेक्शन

ट्रेड पंडितों की मानें तो ट्यूबलाइट का लाइफटाइम कलेक्शन 250 करोड़ के आसपास तक जा सकता है। लेकिन फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का फायदा मिल सकता है।

English summary
Eid Box Office expectations from Salman Khan's Tubelight. Film made a dull start.
Please Wait while comments are loading...