For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'धाकड़' बॉक्स ऑफिस: पहले दिन ही औंधे मुंह गिरी कंगना रनौत की फिल्म, यहां जानें शुक्रवार का कलेक्शन

    |

    कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' के साथ इस शुक्रवार थियेटर्स में रिलीज हुई है कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़'। जहां भूल भुलैया 2 को हर तरफ से पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिल रही है, धाकड़ ने दर्शकों को बुरी तरह निराश किया है। पहले दिन से ही फिल्म को निगेटिव वर्ड ऑफ माउथ का सामना करना पड़ रहा है।

    कलेक्शन की बात करें तो कंगना की इस एक्शन ने ना सिर्फ बुरी शुरुआत दिखाई है.. बल्कि पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी है। फिल्म ने शुक्रवार को 50 लाख से 1 करोड़ के बीच का कलेक्शन किया है। जाहिर है 100 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म के लिए यह किसी झटका से कम नहीं।

    भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस- कार्तिक आर्यन की फिल्म ने शुक्रवार को किया जबरदस्त कलेक्शनभूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस- कार्तिक आर्यन की फिल्म ने शुक्रवार को किया जबरदस्त कलेक्शन

    धाकड़ के साथ ही रिलीज हुई भूल भुलैया 2 ने शुक्रवार को 14.11 करोड़ का कलेक्शन किया है। जिससे साफ है कि दर्शकों ने धाकड़ को सिरे से नकार दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को ट्रेंड इतना निगेटिव जा चुका है कि कई जगहों पर इसके शोज कैंसिल किये जा रहे हैं।

    सबसे धीमी ओपनिंग

    सबसे धीमी ओपनिंग

    धाकड़ ना सिर्फ कंगना रनौत के करियर की सबसे धीमी ओपनिंग देने वाली फिल्म साबित हो चुकी है.. बल्कि यह ओपनिंग डे पर साल 2022 की भी सबसे कम कलेक्शन करने वाली फिल्म बन चुकी है।

    2022 की सबसे बुरी ओपनिंग

    2022 की सबसे बुरी ओपनिंग

    साल 2022 की सबसे धीमी ओपनिंग देने वाली फिल्मों में है-

    धाकड़- 1 करोड़ (लगभग)
    झुंड- 1.50 करोड़
    बधाई दो- 1.65 करोड़
    जयेशभाई जोरदार- 3.25 करोड़

    क्यों निराश करती है धाकड़!

    क्यों निराश करती है धाकड़!

    कंगना रनौत की धाकड़ कहानी के मामले में इतनी कमज़ोर है कि थियेटर में फिल्म देखने के दौरान आप सिर्फ इसके खत्म होने का इंतज़ार करते हैं। बेहद कमज़ोर लेखन का नजीता है कि कंगना रनौत, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता जैसे कलाकार भी ध्यान आकर्षित नहीं पाते।

    कंगना की सबसे बड़ी फ्लॉप!

    कंगना की सबसे बड़ी फ्लॉप!

    धाकड़ भारी भरकम बजट पर बनी फिल्म है। इसका बजट 100 करोड़ तक बताया जा रहा है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 150 करोड़ का आंकड़ा पार करना था। लेकिन फिल्म के लिए 10 करोड़ तक पहुंचना मुश्किल है। ऐसे में यह कंगना की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हो सकती है।

    English summary
    Kangana Ranaut's action film Dhaakad opens to a dull opening. Made on over 100 crore budget, film even fails to cross 1 crore mark on Friday.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X