For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Weekend बॉक्स ऑफिस: डियर ज़िंदगी, आलिया ने शिवाय-मोहनजोदड़ो को पछाड़ा

    |

    बॉक्स ऑफिस वो जगह है जहां हर किसी की किस्मत हर शुक्रवार को बदल जाती है और इस बार आलिया भट्ट ने अजय देवगन और ऋतिक रोशन की किस्मत बदल दी है।

    दरअसल, आलिया भट्ट की डियर ज़िदगी को बॉक्स ऑफिस पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है लेकिन उनकी फिल्म कमाई के लिहाज़ से टिक चुकी है।

    और अब तीन दिनों में ही आलिया भट्ट ने ऋतिक रोशन और अजय देवगन को पछाड़ दिया है। जी हां, वीकेड की कमाई के लिहाज़ से डियर ज़िंदगी ने शिवाय और मोहनजोदड़ो को पछाड़ दिया है। वहीं आलिया भट्ट के लिए ये अचीवमेंट हैं क्योंकि एक सुपरस्टार ऐसा भी है जो 20 सालों से सुपरस्टार है लेकिन अब जाकर पहली 100 करोड़ी फिल्म मिल पाई। ये सुपरस्टार कौन है वो जानिए यहां।

    डियर ज़िंदगी ने तीन दिनों में 32 करोड़ की कमाई की है। और इस साल की 10वीं सबसे बड़े वीकेंड वाली फिल्म बन चुकी है। अब देखना है कि आलिया भट्ट सोमवार का टेस्ट पास कर पाती है।

    वैसे भी आलिया भट्ट इस साल कपूर एंड सन्स और उड़ता पंजाब के साथ बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर चुकी हैं। जानिए हीरोइनों का बॉक्स ऑफिस स्कोर -

    #1 सोनम कपूर - 75 करोड़

    #1 सोनम कपूर - 75 करोड़

    हालांकि इस लिस्ट में सोनम कपूर को काफी नीचे होना चाहिए, लेकिन इस बात को नहीं नकारा जा सकता कि सोनम ने खुद के दम पर ये कमाई बॉक्स ऑफिस को दी है। साथ ही नीरजा, इस साल की सबसे ज़्यादा प्रॉफिट कमाने वाली फिल्म है।

    #2 अनुष्का शर्मा - 412 करोड़

    #2 अनुष्का शर्मा - 412 करोड़

    सुलतान की बेगम आर्फा ने भी पूरी फिल्म में कंधे से कंधा मिलाकर उनका साथ दिया है। और भले ही सलमान ने सुलतान के लिए आर्फा को ज़्यादा क्रेडिट ना दिया हो पर अनुष्का इस फिल्म का बेस्ट पार्ट थीं। वहीं ऐ दिल है मुश्किल का बेस्ट पार्ट भी अनुष्का थीं।

    #3 जैकलीन फर्नांडीज़ - 206 करोड़

    #3 जैकलीन फर्नांडीज़ - 206 करोड़

    जैकलीन फर्नांडीज़ इस साल के 100 करोड़ क्लब का हिस्सा हैं तो वहीं ढिशूम की कमाई के साथ वो इस साल बॉक्स ऑफिस को 176 करोड़ दे चुकी थीं। हालांकि अ फ्लाइंग जट फ्लॉप रही लेकिन जैकलीन ने 200 करोड़ पार कर लिए।

    #4 आलिया भट्ट - 132 करोड़

    #4 आलिया भट्ट - 132 करोड़

    एक हिट और एक एवरेज देने के बाद आलिया की इस साल की कमाई है 132 करोड़। हालांकि उनकी दोनों ही फिल्में कपूर एंड सन्स और उड़ता पंजाब दर्शकों को काफी पसंद आई। और उनकी डियर ज़िंदगी के कलेक्शन का इंतज़ार रोज़ बेसब्री से हो रहा है।

    #5 ऐश्वर्या राय - 142 करोड़

    #5 ऐश्वर्या राय - 142 करोड़

    हालांकि ऐश्वर्या राय की कमाई ज़्यादा है लेकिन ऐ दिल है मुश्किल में उनका योगदान इतना नहीं माना जाएगा। वहीं सरबजीत ने 29 करोड़ की कमाई की थी।

    #6 करीना कपूर - 110 करोड़

    #6 करीना कपूर - 110 करोड़

    दो फिल्मों, और करीना कपूर अभी भी बॉक्स ऑफिस गेम में हैं। उड़ता पंजाब और की एंड का के साथ करीना कपूर इस साल बॉक्स ऑफिस को 110 करोड़ दे चुकी हैं।

    English summary
    Dear Zindagi weekend box office collection - Alia BHatt surpasses Shivaay and Mohenjodaro.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X