»   » BOX OFFICE: 'बाहुबली 2' को पीछे नहीं कर पाएगी 'दंगल'.. नामुमकिन.. जानें क्यों!

BOX OFFICE: 'बाहुबली 2' को पीछे नहीं कर पाएगी 'दंगल'.. नामुमकिन.. जानें क्यों!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिलहाल भारत में सिर्फ दो ही फिल्में छाई हुई हैं.. पहली बाहुबली 2.. दूसरी आमिर खान की फिल्म 'दंगल'.. वर्ल्डवाइड़ बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्में ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही हैं। बाहुबली 2 के बाद दंगल भी 1000 करोड़ क्लब का हिस्सा बन चुकी है। 

बाहुबली 2 ने भारत में अब तक 475 करोड़ की कमाई कर ली है.. वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 1565 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जबकि दंगल की बात करें तो फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1470 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। 

Baahubali 2

काफी उम्मीद की जा रही है कि दंगल बाहुबली 2 का वर्ल़्डवाइड कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ कर आगे निकल जाएगी। लेकिन सच कहा जाए तो भले ही आज दंगल आगे निकल जाए.. लेकिन बाहुबली 2 को पीछे रख पाना काफी मुश्किल है.. यहां जाने क्यों- 

चार भाषाओं में रिलीज

चार भाषाओं में रिलीज

बाहुबली 2 भारत में चार भाषाओं में रिलीज की गई है। हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम.. साथ ही इसे 9000 हजार से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज की गई थी। कोई शक नहीं थी कि फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करेगी।

अभी धमाका बाकी है

अभी धमाका बाकी है

बाहुबली 2 चीन, कोरिया, ताइवान और दक्षिण अमेरिका में भी रिलीज होने वाली है। जहां फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

जल्द होगी रिलीज

जल्द होगी रिलीज

निर्माताओं के अनुसार, इन देशों में बाहुबली को अच्छा मार्केट मिलेगा.. यहां काफी स्कोप है। फिल्म की डबिंग खत्म होने के बाद इसकी रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी।

चीन में बाहुबली 2

चीन में बाहुबली 2

चीन में भारतीय फिल्मों की पॉपुलैरिटी को देखते हुए साफ है कि बाहुबली 2 का एक और धमाका होना अभी बचा ही है। हो सकता है फिल्म वहां भी धमाकेदार रिकॉर्ड बना ले।

चीन में दंगल

चीन में दंगल

जबकि दंगल की कमाई अब चीन के भरोसे ही है। हालांकि फिल्म वहां ताबड़तोड़ कमा रही है। लेकिन क्या पता बाहुबली 2 को भी लोग वहां इतना ही पसंद करें।

स्टारडम का फायदा

स्टारडम का फायदा

चीन में आमिर खान की सभी फिल्मों को काफी रिस्पॉस मिलता आया है.. कोई शक नहीं आमिर को अपने स्टारडम का यहां काफी फायदा मिलता रहा है।

बाहुबली 2 को पीछे

बाहुबली 2 को पीछे

लिहाजा, यह काफी मुश्किल है कि दंगल बाहुबली 2 पीछे करेगी.. लेकिन वहां इसे कहते हैं बराबरी का टक्कर..

English summary
Dangal cannot beat Baahubali 2 on worldwide Box Office, Here know the real reason.
Please Wait while comments are loading...