For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: 100 करोड़ के लिए तरसी टाइगर श्राफ की 'बागी 3'- ठप पड़ा कलेक्शन

    By Staff
    |

    कोरोना से लोगों के सुरक्षा हेतु दिल्ली, महाराष्ट्र, कर्नाटक, केरल और जम्मू और कश्मीर के कई शहरों में 31 मार्च तक थिएटर बंद किये जाने का आदेश है। जाहिर है इससे टाइगर श्राफ की हालिया रिलीज फिल्म बागी 3 के बिजनेस पर भी गहरा प्रभाव पड़ा है। जहां दूसरे वीकेंड तक फिल्म से 120 करोड़ तक की उम्मीद थी, फिल्म अब तक लगभग 97 करोड़ का बिजनेस कर पाई है।

    भारत में कोरोना केस आने से पहले तक जहां फिल्म 5-6 करोड़ की कमाई कर रही थी, वहीं अब सीधे एक- डेढ़ करोड़ पर पहुंच चुकी है। खास बात है कि बागी 3 काफी बड़े बजट पर बनी फिल्म है। फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 150 करोड़ का बिजनेस करना था, लेकिन अब यह मुमकिन नहीं दिख रहा है।

    हालांकि सिर्फ बागी 3 ही नहीं, बल्कि कोरोना की वजह से कई बॉलीवुड फिल्मों को नुकसान सहना पड़ा है। इरफान खान- करीना कपूर स्टारर अंग्रेजी मीडियम हो या संजय मिश्रा की कामयाब, कोरोना की वजह से सभी फिल्मों का बिजनेस ठप पड़ चुका है।

    बागी 3 की कमाई

    बागी 3 की कमाई

    भारत में जहां फिल्म ने लगभग 97 करोड़ का कलेक्शन किया है, वहीं, ओवरसीज में फिल्म ने 25 करोड़ के लगभग की कमाई कर ली है। यानि की वर्ल्डवाइड फिल्म 100 करोड़ पार कर चुकी है।

    नंबर 2 पर है फिल्म

    नंबर 2 पर है फिल्म

    कोरोना से प्रभावित होने के बावजूद टाइगर श्राफ की बागी 3 इस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। पहले नंबर पर है अजय देवगन की तान्हाजी।

    कोरोना का प्रभाव

    कोरोना का प्रभाव

    कोरोना की वजह से कई बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्में पोस्टपोन हो चुकीं हैं। बता दें, इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को कोरोना की वजह से हर रोज करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ रहा है।

    बागी 3

    बागी 3

    साजिद नाडियाडवाला की इस फ्रैंचाइजी की पहली दो फिल्में हिट रही हैं। लेकिन कोरोना की वजह से बागी 3 इस सीरिज की पहली फ्लॉप साबित हो सकती है।

    अंग्रेजी मीडियम

    अंग्रेजी मीडियम

    इरफान, करीना कपूर, राधिका मदान, दीपक डोवरियाल स्टारर इस फिल्म ने पहले वीकेंड तक 10 करोड़ का कलेक्शन किया है। उसके बाद से फिल्म का बिजनेस ना के बराबर है।

    ये फिल्में हुई पोस्टपोन

    ये फिल्में हुई पोस्टपोन

    वहीं, अक्षय कुमार- कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी और अर्जुन कपूर- परिणीति चोपड़ा स्टारर संदीप और पिंकी फरार पोस्टपोन हो चुकी है। फिलहाल इन फिल्मों की नई रिलीज की घोषणा नहीं की गई है।

    कोरोना का प्रभाव- सालों में पहली बार अमिताभ बच्चन ने बदली अपनी रूटीन

    English summary
    As most of the theaters are shut down till 31st March, due to corona outbreak. It affected the box office of Baaghi 3, which nears to 100 crore mark.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X