For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Cirkus Box Office Day 1 Occupancy: रणवीर सिंह- रोहित शेट्टी के फिल्म ने की धीमी शुरुआत, हैरान करने वाले आंकड़े

    |

    Cirkus Box Office Day 1 Occupancy: रणवीर सिंह स्टारर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सर्कस 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। रणवीर सिंह स्टारर इस कॉमेडी फिल्म का दर्शकों को काफी बेसब्री से इंतजार था। लेकिन उम्मीद से इतर फिल्म को काफी ठंडा रिस्पॉस मिला है। ना फिल्म की एडवांस बुकिंग में लोगों ने दिलचस्पी दिखाई और ना अब टिकट खिड़की पर भीड़ दिख रही है।

    फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर लोगों ने मिक्स्ड रिएक्शन थे। रोहित शेट्टी की फिल्मों के साथ ऐसा कम ही होता है। बहरहाल, रिपोर्ट्स की मानें तो, पहले दिन के मॉर्निंग शोज में फिल्म ने सिर्फ 15 से 18 प्रतिशत तक की ऑक्यूपेंसी दिखाई है।

    रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एक बड़ी फिल्म के लिए यह आंकड़े निराश करने वाले हैं। हालांकि, क्रिसमस का त्योहार शुरू होने के साथ, फिल्म को गति मिल सकती है। उम्मीद है कि स्पॉट बुकिंग में तेजी आएगी। लेकिन फिलहाल फिल्म को लेकर आसार कुछ सही नहीं नजर आ रहे हैं।

    Cirkus Movie Review: ना कॉमेडी है, ना रोमांच, रणवीर सिंह स्टारर रोहित शेट्टी की एक कमजोर फिल्मCirkus Movie Review: ना कॉमेडी है, ना रोमांच, रणवीर सिंह स्टारर रोहित शेट्टी की एक कमजोर फिल्म

    धीमी ओपनिंग

    धीमी ओपनिंग

    मुंबई, बेंगलुरु और अहमदाबाद जैसे शहरों में सर्कस के फास्ट फिलिंग शोज की संख्या 10% से भी कम है, जो वाकई चौंकाने वाली बात है। दिल्ली-एनसीआर, कोलकाता और पुणे में भी स्थिति बिल्कुल सुस्त है।

    एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    ट्रेड रिपोर्ट के अनुसार, सर्कस ने पहले दिन की एडवांस बुकिंग से कुल 1.10 करोड़ की कमाई की है। जबकि रोहित शेट्टी के नाम को देखते हुए एडवांस बुकिंग में कम से कम 7-8 करोड़ रुपये आने की उम्मीद थी। जाहिर तौर पर फिल्म के ओपनिंग कलेक्शन में इसका प्रभाव दिखेगा।

    निगेटिव वर्ड ऑफ माउथ

    निगेटिव वर्ड ऑफ माउथ

    रिलीज के साथ ही फिल्म को निगेटिव प्रतिक्रिया मिल रही है। ना सिर्फ समीक्षकों से, बल्कि आम पब्लिक भी फिल्म से बिल्कुल खुश नहीं है। जाहिर है कि वीकेंड पर निगेटिव वर्ड ऑफ माउथ का असर दिखेगा।

    अवतार 2 से क्लैश

    अवतार 2 से क्लैश

    वहीं, सर्कस को सिनेमाघरों में हॉलीवुड फिल्म "अवतार द वे ऑफ वॉटर" से जोरदार टक्कर मिल रही है। अवतार 2 ने भारत में 196 करोड़ तक का बिजनेस कर लिया है। जबकि फिल्म सिनेमाघरों में अभी भी मजबूती से टिकी हुई है।

    English summary
    Rohit Shetty and Ranveer Singh’s film Cirkus is getting very low occupancy on Day 1 at the box office. Film to take a shockingly low start.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X