For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Box office पर सनी देओल की फिल्म 'चुप' ने की सबकी बोलती बंद: पहले दिन तगड़ी करोड़ों कमाई

    |

    दुलकर सलमान और सनी देओल-स्टारर थ्रिलर चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट के लिए शुक्रवार को फिल्म रिलीज करने का फायदा मिला है। इसकी सबसे बड़ी वजह है राष्ट्रीय सिनेमा दिवस। ऐसे में सभी फिल्मों के टिकट की कीमत केवल 75 रुपये थी। सामने आयी रिपोर्ट अनुसार चुप को सिनेमा दिवस पर करोड़ों की कमाई मिली है। साथ ही एक सहज ओपनिंग के साथ सनी देओल की फिल्म चुप मार्केट में अपनी कमाई का जरिया चालु रखे हुए हैं।आर बाल्की निर्देशित इस फिल्म ने कमाई की।

    सनी देओल की कमबैक फिल्म को दर्शकों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी है। ओपनिंग डे पर चुपने 2.60 से 3.20 करोड़ की कमाई की है। यह भी बताया जा रहा है कि टिकट के दाम 100 रुपए से कम होने का फायदा फिल्म को ओपनिंग कमाई को मिला है। अगर शुक्रवार को टिकट की कीमतों में कटौती नहीं की गई होती, तो फिल्म एक करोड़ का आंकड़ा भी पार करने के लिए संघर्ष करती।

    50-60% की ऑक्यूपेंसी

    50-60% की ऑक्यूपेंसी

    बताया जा रहा है कि शुक्रवार को ही चुप फिल्म के 4 लाख के करीब टिकट बिके । फिल्म के पहले दिन सुबह के शो में लगभग 50-60% की ऑक्यूपेंसी दर्ज की। मिली जानकारी अनुसार सनी की इस फिल्म का कलेक्शन जयेशभाई जोरदार और रनवे से काफी अच्छा है ।

    ओपनिंग पर अच्छा इजाफा

    ओपनिंग पर अच्छा इजाफा

    कुल मिलाकर चुप को ओपनिंग पर अच्छा इजाफा मिला है। चुप को रिव्यू पर अच्छी रेटिंग मिली है। सनीदेओल औरदुलकर सलमान के अलावा पूजा भट्ट, श्रेयाधनवंतरि,राजीव रवींद्रनाथन, राकेश भावसर और अभिजीत सिन्हा मुख्य किरदार में हैं।

    10 करोड़ के करीब

    10 करोड़ के करीब

    इस पूरी फिल्म को केवल 10 करोड़ के करीब है ऐसे में अगर फिल्म इस आंकड़ा को पार कर के हिट फिल्म बन जाएगी ।सनी देओल ने भी सिनेमाघर जाकर फैंस से अपनी खुशी जाहिर की। इसके बाद भी वह सिनेमाघर में कई बड़ी फिल्मों को लेकर आ रहे हैं। सनी अपने पिता की फिल्म अपने 2 में होंगे, इसके बादवह गदर 2 को लेकर सिनेमाघर आयेंगे ।

    English summary
    Here read chup box office collection day 1 sunny deol movie opening collection
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X