For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    चंडीगढ़ करे आशिकी बॉक्स ऑफिस ओपनिंग: 1st Day 1st Show से थिएटर में चढ़ा आयुष्मान फीवर, ऑक्यूपेंसी रिपोर्ट

    |

    आयुष्मान खुराना - वाणी कपूर स्टारर अभिषेक कपूर की फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है और पहले दिन, पहले शो से ही आयुष्मान खुराना का सुरूर फैन्स के सर चढ़कर बोल रहा है। कम से कम फिल्म के ओपनिंग आंकड़े तो यही बता रहे हैं। फिल्म ने सुबह के शो में लगभग 7 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की है।

    इससे ये साफ है कि आयुष्मान खुराना की फिल्म लगभग 5 - 5.5 करोड़ की कमाई करेगी। और ऐसा करते ही आयुष्मान खुराना, सलमान खान - आयुष शर्मा स्टारर अंतिम: द फाईनल ट्रुथ और अहान शेट्टी - तारा सुतारिया स्टारर तड़प के ओपनिंग आंकड़ों को पीछे छोड़ देंगे।

    आयुष्मान खुराना, इस फिल्म के साथ लगभग 20 - 21 महीनों बाद युवाओं के लिए हल्की फुल्की, मेट्रो शहरों वाली देसी लेकिन क्लासी फिल्म लेकर लौटे हैं। ऐसे में भीड़ का सिनेमाघरों में पहुंचा लाज़िमी बात थी। वैसे भी आयुष्मान खुराना धीमे लेकिन स्थिर रहने वाले बॉक्स ऑफिस स्टार हैं।

    चंडीगढ़ करे आशिकी बॉक्स ऑफिस ओपनिंग

    चंडीगढ़ करे आशिकी बॉक्स ऑफिस ओपनिंग

    आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म ने शुक्रवार 10 दिसंबर को सुबह के शो में लगभग 8 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की है। माना जा रहा है कि ये आंकड़ा रात के शो तक अच्छा खासा बढ़ जाएगा। माना जा रहा है कि अगर फिल्म ने 5 करोड़ से ऊपर की ओपनिंग दे दी तो फिल्म एक बंपर वीकेंड का वादा भी करेगी।

    चंडीगढ़ में हुई धमाकेदार शुरूआत

    चंडीगढ़ में हुई धमाकेदार शुरूआत

    चंडीगढ़ करे आशिकी ने चंडीगढ़ में धमाकेदार शुरूआत करते हुए फिल्म की लाज रख ली है। चंडीगढ़ में फिल्म ने 16 प्रतिशत की ओपनिंग की है। वहीं मुंबई में भी फिल्म ने 14 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की है। चंडीगढ़ में जहां फिल्म के 150 शो चल रहे हैं वहीं मुंबई में लगभग 700. आयुष्मान खुराना, सलमान खान - आयुष शर्मा की अंतिम, अहान शेट्टी की तड़प और अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।

    ठंडे शहरों में कम रही ऑक्यूपेंसी

    ठंडे शहरों में कम रही ऑक्यूपेंसी

    भोपाल, लखनऊ, जयपुर, अहमदाबाद, बेंगलुरू, दिल्ली जैसे शहरों में फिल्म ने 5 - 6 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की है। इसके दो कारण हैं - पहला ठंड का मौसम और दूसरा ओमिक्रॉन वायरस का डर। लेकिन माना जा रहा है कि शाम तक इन शहरों के आंकड़े भी तेज़ी से ऊपर उठ सकते हैं।

    स्लीपर हिट के बादशाह

    स्लीपर हिट के बादशाह

    आयुष्मान खुराना स्लीपरआयुष्मान खुराना स्लीपर हिट के बादशाह हैं। उनकी फिल्में आराम आराम से कमाई करते हुए अच्छा खासा बॉक्स ऑफिस बटोर लेती हैं। उनकी पिछली फिल्में आर्टिकल 15, अंधाधुन, बधाई हो भी बॉक्स ऑफिस पर स्लीपर हिट ही रही हैं। इस फिल्म के पास 10 दिसंबर से काफी समय होगा क्योंकि अगली फिल्म सीधा 25 दिसंबर को रिलीज़ होगी। ऐसे में चंडीगढ़ करे आशिकी के पास कमाने के लिए 25 - 40 करोड़ के बीच का एक बड़ा Window होगा।

    40 करोड़ का बजट

    40 करोड़ का बजट

    चंडीगढ़ करे आशिकी का बजट 40 करोड़ रूपये है। फिल्म के पास कमाई के लिए दो हफ्ते हैं। ऐसे में 40 करोड़ की कमाई, कोरोना काल में निकाल पाना थोड़ा मुश्किल है लेकिन आयुष्मान खुराना की फिल्मों का वर्ड ऑफ माउथ उनकी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस किस्मत पलटने के लिए काफी होता है। देखना है कि चंडीगढ़ करे आशिकी, कितनी कमाई कर पाती है।

    English summary
    Ayushmann Khurrana and Vaani Kapoor's Chandigarh Kare Aashiqui has opened well in theatres and is expected to beat Antim and Tadap opening numbers after good response in 1st day 1st show.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X