For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Box Office Collection Prediction : आयुष्मान की 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की करोड़ों की ओपनिंग, टूटेगा रिकॉर्ड!

    |

    चंडीगढ़ करे आशिकी के साथ एक बार फिर से आयुष्मान खुराना सिनेमाघर में वापसी कर रहे हैं। कोरोना वायरस के दौरान आयुष्मान खुराना की यह पहली फिल्म है जो रिलीज हो रही है। रोमांटिक ड्रामा इस फिल्म को रिव्यू बेहतरीन मिले हैं। ताजा रिपोर्ट अनुसार चंडीगढ़ करे आशिकी की ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही है। 10 दिसंबर को रिलीज हो रही आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की चंडीगढ़ करे आशिकी एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है।

    आयुष्मान खुराना ने फिल्म में एक एथलीट की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर में आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर का रोमांस चर्चा में है। फिल्म की कहानी की भी जमकर तारीफ की जा रही है। आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर के बीच के बोल्ड सीन रिलीज के साथ चर्चा में आ गए हैं।

    फिल्मों के लिहाज से आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड तगड़ा रहा है। ड्रीम गर्ल, शुभ मंगल सावधान, बाला और बधाई हो के बाद आयुष्मान खुराना की चंडीगढ़ करे आशिकी भी वीकेंड पर अपना जबरदस्त कमाल कमाई के लिहाज से दिखा सकती है।

    चंडीगढ़ करे आशिकी पहले दिन तकरीबन 6.5 करोड़

    चंडीगढ़ करे आशिकी पहले दिन तकरीबन 6.5 करोड़

    बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट अनुसार चंडीगढ़ करे आशिकी पहले दिन तकरीबन 6.5 करोड़ की कमाई कर सकती है। फिल्म को पहले वीकेंड पर 22 करोड़ के करीब की कमाई मिल सकती है। फिल्म जानकारों के अनुसार पहले वीकेंड के बाद

    चंडीगढ़ करे आशिकी 35 करोड़ के करीब की कमाई वीकेंड

    चंडीगढ़ करे आशिकी 35 करोड़ के करीब की कमाई वीकेंड

    चंडीगढ़ करे आशिकी 35 करोड़ के करीब की कमाई कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार चंडीगढ़ करे आशिकी का बजट 60 से 70 करोड़ के करीब माना जा रहा है। आयुष्मान खुराना की गुलाबो सिताबो कोरोना महामारी में ओटीटी में रिलीज हुई थी। भारत में चंडीगढ़ करे आशिकी को 1570 स्क्रीन पर रिलीज किया जा रहा है। ओवरसीज में

    चंडीगढ़ करे आशिकी को 2220 स्क्रीन पर रिलीज

    चंडीगढ़ करे आशिकी को 2220 स्क्रीन पर रिलीज

    चंडीगढ़ करे आशिकी को 650 स्क्रीन पर रिलीज किया गया। वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस चंडीगढ़ करे आशिकी को 2220 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। इससे पहले आयुष्मान खुराना की सभी फिल्में ओपनिंग दिन पर पहले दिन कमाल की कमाई की है। बाला ने ओपनिंग डे पर 10.15 करोड़ की कमाई की। ड्रीम गर्ल ने 10.15 करोड़ की ओपनिंग डे पर कमाई की।

    चंडीगढ़ करे आशिकी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई

    चंडीगढ़ करे आशिकी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई

    आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने 9.55 करोड़ की ओपनिंग दिन पर कमाई की। हालांकि कोरोना महामारी के बीच सिनेमाघर में दर्शकों की गिनती कम हुई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि तड़प, सत्यमेव जयते 2 और अंतिम से अधिक चंडीगढ़ करे आशिकी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई कर सकती है।


    English summary
    chandigarh kare aashiqui box office collection first day prediction ayushmann khurrana film strong opening,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X