For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बंटी और बबली 2 बॉक्स ऑफिस ओपनिंग: 1st Day 1st Show के बाद जानिए पहले दिन की ऑक्यूपेंसी रिपोर्ट

    |

    सिद्धांत चतुर्वेदी, शरवरी वाघ, रानी मुखर्जी, सैफ अली खान स्टारर बंटी और बबली 2, 19 नवंबर को रिलीज़ हो चुकी है और शुरूआती आंकड़े फिल्म का भविष्य बताने के लिए काफी है। बंटी और बबली 2 ने शुक्रवार, 19 नवंबर को 7.9 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ थिएटर में ओपनिंग दी है।

    अगर इस आंकड़े की मानें तो फिल्म से पहले दिन लगभग 3 - 3.5 करोड़ ओपनिंग की उम्मीद की जा रही है। थिएटर में पहले दिन के बाद ये तय हो चुका है कि फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर आने वाला समय कैसा रहने वाला है।

    बंटी और बबली 2 के ओपनिंग आंकड़े ये साफ बता रहे हैं कि फिल्म को सूर्यवंशी से कड़ी टक्कर मिलेगी। एक तरफ जहां स्क्रीन के लिए भी बंटी और बबली 2 को सूर्यवंशी से लड़ना पड़ा है वहीं बॉक्स ऑफिस कमाई के लिए भी यशराज फिल्म्स की इस फ्रेंचाईज़ी फिल्म को काफी संघर्ष करना पड़ेगा।

    बेहद धीमी है शुरूआत

    बेहद धीमी है शुरूआत

    फिल्म की शुरूआत बेहद धीमी है। फिल्म ने अभी तक सुबह के शो में सबसे अच्छी शुरूआत की है मुंबई और जयपुर में। मुंबई में फिल्म के केवल 482 शो चल रहे हैं जिन पर फिल्म ने 11 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की है। वहीं जयपुर के 87 शो पर 11 प्रतिशत और चंडीगढ़ के 81 शो पर 12 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ फिल्म की शुरूआत हुई है।

    परीक्षा की होगी घड़ी

    परीक्षा की होगी घड़ी

    दिल्ली, अहमदाबाद और सूरत जैसे शहरों में फिल्म ने 8 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ शुरूआत की है वहीं चेन्नई में फिल्म ने खाता ही नहीं खोला। जबकि सूर्यवंशी ने चेन्नई में ज़बरदस्त ओपनिंग ली थी। इसके अलावा हैदराबाद और पुणे में भी फिल्म ने 7 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज कराते हुए शुरूआत कर दी है।

    बेहद कम हैं अच्छे दिन के आसार

    बेहद कम हैं अच्छे दिन के आसार

    सूर्यवंशी के रहते बंटी और बबली 2 के पास बॉक्स ऑफिस पर अच्छे दिन देख पाने के आसार बहुत ही कम नज़र आ रहे हैं। भोपाल, लखनऊ और पुणे जैसे शहरों में फिल्म ने केवल 3 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की है। वहीं इन शहरों में सूर्यवंशी ने पहले ही दिन से अपनी पकड़ बना रखी है। भोपाल में फिल्म के 51, लखनऊ में 113 और बेंगलुरू में 163 शो चल रहे हैं।

    केवल 30 करोड़ बजट

    केवल 30 करोड़ बजट

    गौरतलब है कि बंटी और बबली 2 का बजट केवल 30 करोड़ है। लेकिन फिर भी अपनी कमाई निकाल पाना फिल्म के लिए काफी मुश्किल होगा। फिल्म भारत में 1800 स्क्रीन और ओवरसीज़ में 700 स्क्रीन पर रिलीज़ हुई है। कुल 2500 स्क्रीन मिलने के बावजूद, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरूआत नहीं की है।

    कठिन होता जाएगा समय

    कठिन होता जाएगा समय

    बंटी और बबली 2 के पास कमाने के लिए केवल एक हफ्ते का समय है जिसमें फिल्म को सूर्यवंशी से भी टक्कर लेनी है। एक हफ्ते बाद सलमान खान - आयुष शर्मा की अंतिम: द फाईनल ट्रुथ और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 भी रिलीज़ हो रही है। ऐसे में बंटी और बबली 2 के पास कमाई के मौके बेहद कम बचते हैं।

    एक साल से इंतज़ार

    एक साल से इंतज़ार

    ये फिल्म पिछले एक साल से तैयार होकर अपनी रिलीज़ का इंतज़ार कर रही है। फिल्म को डायरेक्ट किया वरूण वी शर्मा ने। फिल्म में सैफ अली खान ने अभिषेक बच्चन को रिप्लेस किया है और वो बंटी के किरदार में दिखाई दे रहे हैं, रानी मुखर्जी बबली के। वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ नए बंटी और बबली के किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

    फैन्स की भी ठंडी प्रतिक्रिया

    फैन्स की भी ठंडी प्रतिक्रिया

    बॉक्स ऑफिस पर बंटी और बबली 2 का मीटर डाउन है क्योंकि फैन्स ने भी शुरू से ही फिल्म को खास अच्छी प्रतिक्रिया नहीं दी है। लेकिन कोरोना के बाद जिस तरह, दर्शक सिनेमाघर में वापस लौट रहे हैं, हो सकता है कि फिल्म अपने बजट के आस पास कमाई कर ले। लेकिन अगर ऐसा हुआ तो इस फिल्म के लिए चमत्कार होगा।

    English summary
    Rani Mukerji, Saif Ali Khan, Siddhant Chaturvedi, Sharvari Wagh get tough competition at the box office from Sooryvanshi.Know the detailed occupancy report on day 1, November 19, Friday.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X