For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र का तूफान, भारत ही नहीं, ओवरसीज में भी धमाकेदार कलेक्शन, 75 करोड़ पार

    |

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। तमाम विवादों को पार करते हुए फिल्म ने पॉजिटिव ट्रेंड दिखाया है। कोई शक नहीं कि अयान मुखर्जी की इस फिल्म ने बॉलीवुड को राहत की सांस दी है। लगातार फ्लॉप होती हिंदी फिल्मों के बीच ब्रह्मास्त्र की बंपर ओपनिंग उम्मीदें जगाती हैं।

    बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स की बात करें तो फिल्म ने जहां भारत में 45 करोड़ (gross) की कमाई की है, वहीं ओवरसीज में फिल्म ने 30 करोड़ के लगभग की शुरुआत ली है। यानि की वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 75 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। लंबे समय के बाद किसी हिंदी फिल्म को इतनी शानदार ओपनिंग मिली है।

    बॉक्स ऑफिस पर 'ब्रह्मास्त्र' की बंपर शुरुआत, बनी रणबीर कपूर की सबसे बड़ी ओपनर, रिकॉर्डतोड़ कमाईबॉक्स ऑफिस पर 'ब्रह्मास्त्र' की बंपर शुरुआत, बनी रणबीर कपूर की सबसे बड़ी ओपनर, रिकॉर्डतोड़ कमाई

    बता दें, फिल्म दुनियाभर में 9000 स्कीन पर रिलीज हुई थी। भारत में ब्रह्मास्त्र को 5019 स्क्रीन पर और ओवरसीज में 3894 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। ओवरसीज में भी फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। खासकर यूएस, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में फिल्म अच्छी कमाई कर रही है।

    देखना दिलचस्प होगा कि वीकेंड के बाद भी फिल्म का जादू बरकरार रह पाता या नहीं। खास बात है कि फिलहाल ब्रह्मास्त्र के पास कमाने के लिए 15 दिनों का समय है। इस बीच कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है।

    सबसे बड़ी ओपनर

    सबसे बड़ी ओपनर

    बता दें, ब्रह्मास्त्र सबसे बड़ी नॉन हॉलीडे ओपनिंग देने वाली हिंदी फिल्म साबित हुई है। फिल्म ने भारत में सभी भाषाओं को मिलाकर 36 करोड़ (nett) के लगभग का कलेक्शन किया है। लॉकडाउन के बाद ऐसी शानदार ओपनिंग किसी हिंदी फिल्म को नहीं मिली थी।

    रणबीर कपूर की सबसे बड़ी ओपनर

    रणबीर कपूर की सबसे बड़ी ओपनर

    ब्रह्मास्त्र रणबीर कपूर की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म भी बन चुकी है। फिल्म ने रणबीर की पिछली सबसे बड़ी ओपनर संजू और बेशरम को पीछे छोड़ दिया है।संजू ने 34.75 करोड़ की शुरुआत ली थी। ब्रह्मास्त्र ने ये आंकड़ा पार कर लिया है।

    वीकेंड पर 100 करोड़ पार

    वीकेंड पर 100 करोड़ पार

    ट्रेड पंडितों की मानें तो ब्रह्मास्त्र वीकेंड तक 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है। लॉकडाउन के बाद महज तीन दिनों में 100 करोड़ पार करने वाली यह पहली हिंदी फिल्म होगी।

    वीकेंड तक 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली हिंदी फिल्म इससे पहले 2019 में आई 'वॉर' थी।

    शनिवार की एडवांस बुकिंग

    शनिवार की एडवांस बुकिंग

    पॉजिटिव बात ये है कि फिल्म की शनिवार की एडवांस बुकिंग भी काफी शानदार रही है। यदि स्पॉट बुकिंग अच्छी रही तो दूसरे दिन भी फिल्म 25- 30 करोड़ का कलेक्शन दे सकती है।

    200 करोड़ पार!

    200 करोड़ पार!

    ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म के क्रेज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र 200 करोड़ से ऊपर का लाइफटाइम कलेक्शन दे सकती है। लॉकडाउन के बाद 200 करोड़ पार होने वाली यह दूसरी फिल्म बन सकती है। इससे पहले 'द कश्मीर फाइल्स' ने 252 करोड़ का कलेक्शन किया है।

    English summary
    Ranbir Kapoor and Alia Bhatt's film Brahmastra crosses 65 crore mark on Day 1 on worldwide box office. Film grosses over 35 cr plus in India (all languages).
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X