For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्रह्मास्त्र का वर्ल्डवाइड Box Office पर सबसे बड़ी कमाई, सूर्यवंशी- भूल भुलैया, द कश्मीर फाइल्स पीछे

    |

    रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र कमाई के लिहाज से रिकॉर्ड बना रही है। पहले सप्ताह के मुकाबले ब्रह्मास्त्र ने दूसरे सप्ताह दर्शकों पर अपनी पकड़ अच्छी जमाई है।फिल्म रिलीज के दूसरे वीक के बाद 50 प्रतिशत की भारी बढ़त दिखाई और विश्व कमाई के मामले में द कश्मीर फाइल्स को भी पीछे छोड़ दिया। इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई।

    अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं और इस फिल्म ने शनिवार को पूरे भारत में सभी भाषाओं में ₹ 15.5-16 करोड़ की कमाई की। इसकी तुलना में, फिल्म ने शुक्रवार को 10.5 करोड़ और गुरुवार को 9 करोड़ से अधिक की कमाई की थी, जो अब तक का सबसे कम एक दिन का आंकड़ा है।मीडिया रिपोर्ट अनुसार फिल्म का ग्रॉस वर्ल्डवाइड कलेक्शन भी 350 करोड़ के करीब है। इसका मतलब यह है कि इसने द कश्मीर फाइल्स की आजीवन कमाई 340 करोड़ को पार कर साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

    ब्रह्मास्त्र की तगड़ी कमाई

    ब्रह्मास्त्र की तगड़ी कमाई

    आर्यन की भूल भुलैया 2 ने भारत में 185 करोड़ का कलेक्शन किया। ट्रेड जानकारों के अनुसार दूसरे सप्ताह के अंत में ₹40 करोड़ दर्ज करने का मौका, जो एक बहुत ही अच्छी संख्या है। इस सप्ताह के अंत में किसी दूसरी प्रमुख रिलीज की अनुपस्थिति ने फिल्म को अच्छी मदद दी है, कुछ ऐसा जो अगले सप्ताहांत भी जारी रहेगा।

    2022 की सबसे अधिक कमाई

    2022 की सबसे अधिक कमाई

    कहीं ना कहीं घरेलू कमाई के लिहाज से ब्रह्मास्त्र पीछे है। द कश्मीर फाइल्स् साल 2022 की सबसे अधिक कमाई करने वाली पिल्म बन गई है। द कश्मीर फाइल्स की कमाई 252 करोड़ रही है। ब्रह्मास्त्र की कमाई 199 करोड़ के करीब की रही है। भूल भुलैया 2 की कमाई 185 करोड़ रही है।

    ब्रह्मास्त्र के दूसरे भाग की तैयारी

    ब्रह्मास्त्र के दूसरे भाग की तैयारी

    आपको बता दें कि अयान मुखर्जी केवल पहले भाग शिवा लेकर आए हैं, अभी इस फिल्म के दो भाग को रिलीज करना बाकी है। पहले भाग में जहां रणबीर और आलिया के साथ शाहरुख नजर आए थे, वहीं दूसरे भाग में दीपिका पादुकोण और अजय देवगन भी फिल्म का हिस्सा बन सकते हैंं।

    English summary
    Here read in details Brahmāstra Part One: Shiva Worldwide Box-Office Collection beat The Kashmir Files box office
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X