»   » BOX OFFICE: 'सिंह इज ब्लिंग' के साथ अक्षय कुमार भी होंगे 100 करोड़ी!

BOX OFFICE: 'सिंह इज ब्लिंग' के साथ अक्षय कुमार भी होंगे 100 करोड़ी!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' इस शुक्रवार रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस साल यह अक्षय कुमार की चौथी फिल्म हैं। बेबी, गब्बर इज बैक, ब्रदर्स के बाद अब फैंस को सिंह इज ब्लिंग का बेसब्री से इंतजार है।

बहरहाल, जहां अक्षय की तीनों ही फिल्मों ने अच्छा बिजनेस किया। लेकिन एक भी फिल्म 100 करोड़ कल्ब में एंट्री लेने में सफल नहीं हो पाई। ब्रदर्स की शुरूआत देखकर उम्मीद की गई थी कि फिल्म धमाका करेगी, लेकिन ऐसा हो न पाया। अब जबकि सिंह इज ब्लिंग इस साल की अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म है, क्या इस फिल्म पर 100 करोड़ी होने का तमगा लग पाएगा।


यहां देखिए अक्षय कुमार के फिल्मों की कमाई-


सिंह इज ब्लिंग

सिंह इज ब्लिंग

प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में एक बार फिर अक्षय कुमार अपने पुराने कॉमेडी प्लस एक्शन किरदार में नजर आएंगे। उम्मीद है कि फिल्म बेहतरीन कमाई कर जाएगी।


बेबी

बेबी

साल 2015 की शुरूआत में रिलीज फिल्म बेबी ने कुल 96 करोड़ की कमाई है। नीरज पांडे के निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी।


गब्बर इज बैक

गब्बर इज बैक

वहीं, इस साल अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म थी गब्बर इज बैक.. हालांकि फिल्म बहुत ज्यादा पसंद नहीं की गई। फिर भी अक्षय कुमार की इस फिल्म ने कुल 88 करोड़ की कमाई की। यानि की ब्रदर्स रिलीज से पहले ही इस साल अक्षय 184 करोड़ की कमाई कर चुके थे।


ब्रदर्स

ब्रदर्स

ब्रदर्स की जैसी जोरदार ओपनिंग हुई थी.. उससे पूरी उम्मीद थी कि फिल्म 100 करोड़ पार कर जाएगी, लेकिन ऐसा हो न पाया। फिल्म ने लगभग 82 करोड़ तक की कमाई की।


राउडी राथौड़

राउडी राथौड़

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, अक्षय कुमार की राउडी राथौड़ ने 133 करोड़ की धमाकेदार कमाई की थी।


हॉलीडे

हॉलीडे

सोनाक्षी सिन्हा के साथ दूसरी फिल्म हॉलीडे भी सुपरहिट रही थी। फिल्म ने कुल 112 करोड़ का कलेक्शन किया था।


हॉउसफुल- 2

हॉउसफुल- 2

इसी से अक्षय कुमार इफैक्ट समझ आता है। दर्शकों को फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई थी। लेकिन फिर भी फिल्म ने 106 करोड़ की कमाई की थी।



हाउसफुल

हाउसफुल

साजिद खान की यह फिल्म हिट रही थी। लेकिन 100 करोड़ कल्ब में शामिल नहीं हो पाई थी। फिल्म ने कुल 78 करोड़ की कमाई की थी।


वेलकम

वेलकम

अनिल कपूर, नाना पाटेकर, कैटरीना कैफ के साथ अक्षय कुमार की यह फिल्म काफी दिलचस्प थी। फिल्म ने लोगों को खूब हंसाया और कुल 75 करोड़ का कलेक्शन किया।



सिंह इज किंग

सिंह इज किंग

कैटरीना कैफ के साथ अक्षय कुमार की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। इसी का नतीजा है कि इस फिल्म ने कुल 74 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया।


English summary
With Singh is Bliing Akshay Kumar will enter 100 crore club. This is Akshay Kumar's fourth film of the year.
Please Wait while comments are loading...