For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: 'ब्रदर्स' के साथ अक्षय कुमार होंगे 200 करोड़ कल्ब में शामिल!

    |

    [बॉक्स ऑफिस] अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन एक्टर्स की श्रेणी में नहीं आते, जो एक साल में एक फिल्म के फॉरम्यूले पर विश्वास रखते हैं। आमिर खान से लेकर ऋतिक रोशन ने एक साल में एक ही फिल्म करने की ठानी है। बहरहाल, अक्षय इन सबसे अलग एक साल में तीन से चार फिल्में लेकर जरूर आते हैं। कहीं न कहीं ये फैक्टर लोगों को एक्टर से जोड़े रखता है।

    बहरहाल, बॉक्स ऑफिस की बात की जाए तो भले ही अक्षय कुमार की फिल्में 100 करोड़ी नहीं होती। लेकिन साल भर की तुलना की जाए तो अक्षय कुमार अपनी तीन- चार फिल्मों के जरीए बॉक्स ऑफिस को दूसरे एक्टरों की तुलना में कहीं ज्यादा देते हैं। लेकिन क्या ब्रदर्स अक्षय कुमार को 200 करोड़ कल्ब में करेगी शामिल..

    यहां जानें, ब्रदर्स की रिलीज के साथ ही अक्षय कुमार होंगे 200 करोड़ में शामिल-

    बेबी

    बेबी

    साल 2015 की शुरूआत में रिलीज फिल्म बेबी ने कुल 96 करोड़ की कमाई है। नीरज पांडे के निर्देशन में बनी यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

    गब्बर इज बैक

    गब्बर इज बैक

    वहीं, इस साल अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म थी गब्बर इज बैक.. हालांकि फिल्म से उम्मीदें काफी ज्यादा थीं। लेकिन फिल्म बहुत ज्यादा पसंद नहीं की गई। फिर भी अक्षय कुमार की इस फिल्म ने कुल 88 करोड़ की कमाई की। यानि की ब्रदर्स रिलीज से पहले ही इस साल अक्षय 184 करोड़ की कमाई कर चुके हैं।

    ब्रदर्स

    ब्रदर्स

    लिहाजा, ब्रदर्स की जैसी जोरदार ओपनिंग हुई है.. उससे पूरी उम्मीद है कि अक्षय कुमार 200 नहीं बल्कि 300 करोड़ कल्ब में शामिल हो जाएंगे। बता दें, 2 अक्टूबर को अक्षय की सिंह इज ब्लिंग भी आने वाली है।

    राउडी राथौड़

    राउडी राथौड़

    बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, अक्षय कुमार की राउडी राथौड़ ने 133 करोड़ की धमाकेदार कमाई की थी।

    हॉलीडे

    हॉलीडे

    सोनाक्षी सिन्हा के साथ दूसरी फिल्म हॉलीडे भी सुपरहिट रही थी। फिल्म ने कुल 112 करोड़ का कलेक्शन किया था।

    हॉउसफुल- 2

    हॉउसफुल- 2

    इसी से अक्षय कुमार इफैक्ट समझ आता है। दर्शकों को फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं आई थी। लेकिन फिर भी फिल्म ने 106 करोड़ की कमाई की थी।

    हाउसफुल

    हाउसफुल

    साजिद खान की यह फिल्म हिट रही थी। लेकिन 100 करोड़ कल्ब में शामिल नहीं हो पाई थी। फिल्म ने कुल 78 करोड़ की कमाई की थी।

    वेलकम

    वेलकम

    अनिल कपूर, नाना पाटेकर, कैटरीना कैफ के साथ अक्षय कुमार की यह फिल्म काफी दिलचस्प थी। फिल्म ने लोगों को खूब हंसाया और कुल 75 करोड़ का कलेक्शन किया।

    सिंह इज किंग

    सिंह इज किंग

    कैटरीना कैफ के साथ अक्षय कुमार की जोड़ी काफी पसंद की जाती है। इसी का नतीजा है कि इस फिल्म ने कुल 74 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया।

    English summary
    With Brothers, Akshay Kumar will enter 200 crore club this year. This is his third movie of the year after Baby and Gabbar is Back.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X