For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: 'बजरंगी भाईजान' समेत इन टॉप 5 फिल्मों ने मचाया धमाल

    |

    [बॉक्स ऑफिस] साल 2015 का आठवां महीना खत्म होने को आया, लेकिन बॉलीवुड फिल्मों की आंधी अभी बाकी है। दिलवाले, बाजीराव मस्तानी, प्रेम रतन धन पायो, शानदार जैसी फिल्मों का दर्शकों के साथ साथ इंडस्ट्री को भी बेसब्री से इंतजार है। लेकिन हम यहां बात करने वाले हैं अब तक धमाल मचाने वाली फिल्मों की।

    'बजरंगी भाईजान' इस लिस्ट में सबसे पहले शामिल है, यह तो सब जानते हैं। लेकिन इस साल कुछ फिल्मों ने दर्शकों के उम्मीदों से ज्यादा प्रदर्शन किया तो कुछ फिल्मों ने बुरी तरह दिल दुखाया।

    खैर, यहां जानिए साल की टॉप 5 फिल्में (अब तक), जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका-

    बजरंगी भाईजान

    बजरंगी भाईजान

    कबीर खान के निर्देशन में बनी बजरंगी भाईजान इस साल की ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। फिल्म ने अब तक 316 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है और 253 % प्रॉफिट कमा चुकी है। फिल्म में सलमान खान, करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने मुख्य किरदार निभाया था।

    तनु वेड्स मनु रिटर्न्स

    तनु वेड्स मनु रिटर्न्स

    तनु वेड्स मनु रिटर्न्स आनंद एल राय के निर्देशन में सजी फिल्म थी। कंगना रनौत के डबल रोल ने फिल्म में ऐसा धमाल मचाया कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 152 करोड़ की कमाई कर डाली। दर्शकों के साथ साथ समीक्षकों ने भी फिल्म को खूब सराहा था।

    एबीसीडी-2

    एबीसीडी-2

    रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी एबीसीडी-2 इस साल सफल फिल्मों में से एक है। फिल्म में न्यूकमर्स की भड़मार थी, लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर इन्होंने खूब तहलका मचाया। वरूण धवन, श्रद्धा कपूर और प्रभुदेवा की इस फिल्म ने 105. 74 करोड़ का बिजनेस किया है।

    बेबी

    बेबी

    नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म बेबी इस साल की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। निर्देशन से लेकर एक्टर्स की जितनी तारीफ की जाए कम है.. फिल्म में अक्षय कुमार, अनुपम खेर, राणा डुग्गुबाती और तापसी पन्नु ने मुख्य किरदार निभाया था और सारे ही अपने किरदारों में बेस्ट थे। फिल्म ने कुल 95.50 करोड़ की कमाई की।

    पीकू

    पीकू

    अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और इरफान खान की फिल्म 'पीकू' दर्शकों को खूब भली लगी थी। फिल्म काफी सादी, सिंपल सी थी और सबको यही बात पसंद आई थी। सूजीत सरकार की इस फिल्म ने 79.92 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि अक्षय कुमार की 'गब्बर इज बैक' कमाई के मामले में इस फिल्म से आगे थी, लेकिन फिल्म को दर्शकों ने पसंद नहीं किया था.

    दिलवाले vs बजरंगी भाईजान

    दिलवाले vs बजरंगी भाईजान

    यहां जानिए कैसे बजरंगी भाईजान से टक्कर लेगी दिलवाले..

    BOX OFFICE: 'दिलवाले' शाहरूख को तोड़ने होंगे 'बजरंगी भाईजान' के ये 5 रिकॉर्ड्स!

    English summary
    Top 5 Bollywood Films which created a record on box office so far in 2015. Including Bajrangi Bhaijaan, Tanu weds Manu returns.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X