For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्स ऑफिस- 'द बैटमैन' ने भारत में ली बंपर शुरुआत, 'झुंड' रही धीमी, 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का धमाका जारी

    |

    भारत में सिनेमाघरों में एक बार फिर रौनक लौट आई है। एक के बाद एक फिल्में रिलीज हो रही हैं और बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया प्रदर्शन भी कर रही हैं। इस हफ्ते अमिताभ बच्चन स्टारर 'झुंड' और हॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'द बैटमैन' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। वहीं, आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी अपने आंठवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी हुई है।

    पिछले कुछ सालों से भारत हॉलीवुड रिलीज के लिए एक बड़ा बाजार बन गया है। गॉडजिला वर्सेज कॉग, स्पाइडर-मैन: नो वे होम जैसी फिल्मों ने महामारी के समय भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। लिहाजा, अब रॉबर्ट पैटिनसन की द बैटमैन से भी ट्रेड पंडितों को ऐसी ही उम्मीदें हैं।

    अक्षय कुमार, अजय देवगन और अन्य बॉलीवुड सेलेब्स ने क्रिकेट लीजेंड शेन वार्न के निधन पर जताया शोकअक्षय कुमार, अजय देवगन और अन्य बॉलीवुड सेलेब्स ने क्रिकेट लीजेंड शेन वार्न के निधन पर जताया शोक

    ओपनिंग कलेक्शन की बात करें तो 'द बैटमैन' ने भारत में शानदार शुरुआत ली है। फिल्म ने सुबह के शोज में 30-35 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दिखाई, वहीं शाम के शोज में आंकड़ें और ऊपर आए। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने 6-7 करोड़ की ओपनिंग ली है। वहीं, पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म से वीकेंड पर भी धमाकेदार कमाई की उम्मीद है।

    दुनियाभर में तहलका

    दुनियाभर में तहलका

    रॉबर्ट पैटिनसन स्टारर द बैटमैन अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर 5.3 मिलियन डॉलर का कलेक्शन कर चुकी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसने 2 मार्च को रिलीज होने के बाद दक्षिण कोरिया में $1.7M और फ्रांस में $2.1M, स्वीडन में $414K, इंडोनेशिया में $362K और बेल्जियम में $193K कमाए हैं।

    भारत में कमाई

    भारत में कमाई

    वहीं, भारत में फिल्म के क्रेज को देखते हुए उम्मीद जताई जा रही है कि अपने पहले वीकेंड में फिल्म 25 करोड़ तक का आंकड़ा पार कर जाएगी। जो कि शानदार शुरुआत होगी।

    झुंड की ओपनिंग

    झुंड की ओपनिंग

    रिपोर्ट्स के अनुसार, नागराज मंजुले के निर्देशन में बनी झुंड ने 1.20- 1.50 करोड़ की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग ली है। अमिताभ बच्चन स्टारर इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली है, लिहाजा वीकेंड पर नंबर्स बढ़ने की उम्मीद है।

    गंगूबाई काठियावाड़ी का आठवां दिन

    गंगूबाई काठियावाड़ी का आठवां दिन

    वहीं, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी आलिया भट्ट स्टारर ये फिल्म अपने आठवें दिन भी दमदार टिकी हुई है। अपने दूसरे शुक्रवार को फिल्म ने 4.50 करोड़ तक का कलेक्शन किया है। और इसी के साथ फिल्म का अब तक कुल कलेक्शन 73 करोड़ तक पहुंच चुका है।

    नई फिल्मों से टक्कर

    नई फिल्मों से टक्कर

    हालांकि गंगूबाई काठियावाड़ी को अब बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड फिल्म 'द बैटमैन' से अच्छी टक्कर मिलने वाली है। खासकर दिल्ली- एनसीआर और मुंबई में दोनों के फिल्मों के बीच बराबर टक्कर रहेगा।

    English summary
    The Batman takes a bumper opening at the Box Office in India. Alia Bhatt's Gangubai Kathiawadi stays strong on Day 8, whereas Amitabh Bachchan's Jhund starts slow.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X