»   » BOX Office: सलमान खान हैं 'किंग' तो करीना हैं बॉक्स ऑफिस 'क्वीन'!

BOX Office: सलमान खान हैं 'किंग' तो करीना हैं बॉक्स ऑफिस 'क्वीन'!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार एंट्री ली है। फिल्म ने पहले वीकेंड पर ही 100 करोड़ कल्ब में एंट्री पा ली है। बहरहाल, अब देखना है कि सलमान खान, करीना कपूर खान की यह फिल्म कितने दिनों तक बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है।

खास बात यह है कि इस फिल्म के साथ ही सलमान खान और करीना बॉक्स ऑफिस किंग एंड क्वीन बन गए हैं। बजरंगी भाईजान सलमान की आठवीं, जबकि बेबो की छठी 100 करोड़ी फिल्म बन गई है। इसके साथ ही फिल्म ने तोड़े हैं कई रिकॉर्ड.. पढ़ें यहां-

बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

सलमान खान- करीना कपूर की फिल्म बजरंगी भाईजान ने पहले वीकेंड ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री पा ली है।

सलमान खान

सलमान खान

बजरंगी भाईजान सलमान खान की आठवीं फिल्म है, जिसने 100 करोड़ की धुंआधार कमाई की है। इससे पहले सलमान खान की 'किक', 'एक था टाईगर', बॉडीगॉर्ड, जय हो, दबंग-2, रेडी, दबंग, वाटेंड जैसी फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।

करीना कपूर

करीना कपूर

वहीं, बजरंगी भाईजान करीना कपूर की छठी फिल्म है जिसने 100 करोड़ की कमाई की है। इससे पहले सलमान - करीना की बॉडीगार्ड ने भी इस लिस्ट में एंट्री पाई थी। करीना की सिंघम रिटर्न्स, 3 इडियट्स, रावन जैसी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर 100 की कमाई कर चुकी है।

बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

बहरहाल, बजरंगी भाईजान साल 2015 की सबसे जल्दी 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म बन गई है। इसके साथ सलमान खान ने अपनी ही फिल्म किक का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है।

सलमान खान की सबसे बड़ी रिलीज

सलमान खान की सबसे बड़ी रिलीज

बजरंगी भाईजान के दूसरे दिन की कलेक्शन रही 36.50 करोड़। इसके साथ ही बजरंगी भाईजान सलमान खान के करियर की सबसे ज्यादा कलेक्शन (in one day) करने वाली फिल्म बन गई है।

विदेश में भी तोड़ा रिकॉर्ड

विदेश में भी तोड़ा रिकॉर्ड

सलमान खान की बजरंगी भाईजान ने न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी 'किक' के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श बताते हैं कि फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और अमेरिका में किक के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

शाहरूख से पीछे

शाहरूख से पीछे

हालांकि बजरंगी भाईजान ने धुंआधार कमाई की है। लेकिन फिर भी सलमान यहां शाहरूख से पीछे रह गए हैं। जानिए कैसे-

BOX OFFICE: 'बजरंगी भाईजान' ब्लॉकबस्टर..लेकिन शाहरूख हैं बादशाह!

English summary
Here's why Salman Khan and Kareena Kapoor are the King and Queen of the Box Office.
Please Wait while comments are loading...