For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: अक्षय कुमार, ऐश, आलिया सब FAIL.. ब्लॉकबस्टर रही सिर्फ एक फिल्म!

    |

    [बॉक्स ऑफिस] साल के आखिरी दो महीने रह गए हैं और आने वाली हैं एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में। बहरहाल, हम यहां आने वाली फिल्मों की नहीं, बल्कि इस महीने रिलीज हुए फिल्मों की बात करने वाले हैं।

    अक्टूबर में कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई और काफी आश्वर्यजनक परिणाम रहा। प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार की 'सिंह इज ब्लिंग' जैसी बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। वहीं, 'तलवार' और 'प्यार का पंचनामा-2' जैसी फिल्मों ने सफलता हासिल कर सबको हैरान कर दिया।

    यहां जानिए क्या रहा अक्टूबर की फिल्मों का हाल-

    सिंह इज ब्लिंग

    सिंह इज ब्लिंग

    सिंह इज ब्लिंग ने धमाकेदार शुरुआत की थी, लेकिन फिल्म ने पहले हफ्ते में ही दम तोड़ दिया। इस साल की अक्षय कुमार की बाकी फिल्मों की तरह यह भी 100 करोड़ कल्ब से बाहर रह गई। फिल्म ने लगभग 90.25 करोड़ की कमाई की है।

    तलवार

    तलवार

    2 अक्टूबर को ही रिलीज हुई थी मेघना गुल्जार की 'तलवार'.. लोगों वे फिल्म को बेहद पसंद किया। इसी का नतीजा है कि फिल्म पहले हफ्ते के बाद भी हाउसफुल चलती रही थी। फिल्म ने लगभग 28 करोड़ की कमाई की है। लेकिन दर्शकों ने इसे सिर आंखों पर बिठाया।

    जज्बा

    जज्बा

    ऐश्वर्या राय की इस कमबैक फिल्म से जितनी उम्मीद की गई थी, वैसी सफलता नहीं मिल पाई। फिल्म ने पहले दिन से ही काफी निराशाजनक परिणाम दिया। संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी जज्बा लगभग 25 करोड़ का बिजनेस कर पाई।

    प्यार का पंचनामा 2

    प्यार का पंचनामा 2

    हल्की फुल्की कॉमेडी लिए लव रंजन की इस फिल्म ने अच्छा खासा मुनाफा कमा लिया। फिल्म में न्यूकमर्स थे, लेकिन फिर भी दर्शकों ने.. खासकर युवा वर्ग ने फिल्म को काफी पसंद किया।

    शानदार

    शानदार

    यह कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म ने सबसे ज्यादा निराश किया है। फिल्म दूसरे दिन से ही ऐसी गिरी कि फिर उठ न पाई। 4 दिनों का वीकेंड मिलने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर फिल्म फ्लॉप रही। फिल्म अब तक लगभग 34 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

    पुली

    पुली

    दक्षिण भारत की फिल्म 'पुली' को हिंदी में डब कर रिलीज किया गया। बाहुबली के बाद उम्मीद की जा सकती है कि यह फिल्म सिंह इज़ ब्लिंग के सामने सबसे तगड़ी चुनौती पेश करेगी।लेकिन ऐसा कुछ नहीं हो पाया। फिल्म फ्लॉप रही।

    बॉक्स ऑफिस

    बॉक्स ऑफिस

    यहां पढ़ें-

    BOX OFFICE: इन तीन फिल्मों पर टिकी है 1000 करोड़ की जिम्मेदारी!

    English summary
    Know the box Office report of movies released in October. Shaandaar, Singh is Bliing, Talvar, jazbaa.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X