»   » BOX OFFICE: शाहरूख, आमिर, ऋतिक से पीछे रह गए 'बजरंगी भाईजान'!

BOX OFFICE: शाहरूख, आमिर, ऋतिक से पीछे रह गए 'बजरंगी भाईजान'!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] सलमान खान भले ही कितनी कंट्रोवर्सीज में फंस जाएं। उनकी फिल्में हमेशा ही धमाल मचाती रहेगी। ताजा उदाहरण देंखे  फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की। जो दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। जी हां.. फिल्म ने 9 दिनों में 217.82 की जबरदस्त कमाई की है, जो कि 9 दिनों में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई गई फिल्म है।

सलमान, करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और हर्षाली मल्होत्रा की यह फिल्म 17 जुलाई को रिलीज हुई थी। हालांकि, फिल्म अब 200 करोड़ कल्ब में शामिल हो चुकी है। लेकिन बता दें, सलमान खान से पहले ही कुछ एक्टर्स इस लिस्ट में अपनी जगह पुख्ता कर चुके हैं। यहां देंखे लिस्ट-

बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है। जी हां.. फिल्म ने 9 दिनों में 217.82 की जबरदस्त कमाई की है, जो कि 9 दिनों में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई गई फिल्म है।

200 करोड़ कल्ब

200 करोड़ कल्ब

फिल्म ने 200 करोड़ कल्ब में एंट्री ले ली है। बता दें, इससे पहले सलमान खान की फिल्म 'किक' भी इस कल्ब में शामिल है। लेकिन सलमान खान से भी तीन ऐसे एक्टर्स हैं, जिनकी 2-2 फिल्में 200 करोड़ में कब्जा जमाए हुए है।

शाहरूख खान

शाहरूख खान

जी हां, शाहरूख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। चेन्नई प्रक्सप्रेस ने 226.7 करोड़ का कलेक्शन किया था।

आमिर खान

आमिर खान

आमिर खान इस लिस्ट में सबसे आगे हैं। आमिर की तीन फिल्में पीके, धूम 3 और थ्री इडियट्स 200 कल्ब में शामिल हैं। बता दें, पीके ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

अरे नहीं.. आश्चर्य न करें.. बता दें, ऋतिक रोशन की कृष-3 और बैंग बैंग भी 200 करोड़ कल्ब का हिस्सा हैं। यानि की खान तिकड़ी के अलावा ऋतिक रोशन ही सिर्फ इस लिस्ट में शामिल हैं।

English summary
Box Office Report Of Bajrangi Bhaijaan. Read here how Salman Khan didn't surpassed Shahruykh Khan, Aamir Khan and Hrithik Roshan.
Please Wait while comments are loading...