»   » BOX OFFICE: सलमान की 'ट्यूबलाइट' फ्लॉप.. इन दो फिल्मों को फायदा ही फायदा!

BOX OFFICE: सलमान की 'ट्यूबलाइट' फ्लॉप.. इन दो फिल्मों को फायदा ही फायदा!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस शुक्रवार दो बॉलीवुड फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। श्रीदेवी की फिल्म 'मॉम' और दूसरी फिल्म है 'गेस्ट इन लंदन'.. दोनों ही फिल्में एक दूसरे से बिल्कुल अलग है। जहां मॉम संस्पेंस और इमोशनल फिल्म है.. वहीं गेस्ट इन लंदन कॉमेडी से भरपूर। 

BOX OFFICE: 7 सालों के बाद.. सलमान खान को मिली इतनी बड़ी हार!

सच कहा जाए तो सलमान खान की ट्यूबलाइट के डूबने के बाद अब ये दो फिल्में ही बॉक्स ऑफिस को थोड़ा संभाल सकती हैं। ट्यूबलाइट के ना चलने से कहीं ना कहीं इन दो फिल्मों को फायदा ही हुआ है। ट्यूबलाइट के शोज को काफी कम कर दिया गया है। हो सकता है इन दो फिल्मों के बाद उसे हटा ही दिया जाए। 

box office

हमें तो इन दोनों फिल्मों से काफी उम्मीदें हैं। खासकर श्रीदेवी की मॉम तो अपनी दमदार कहानी की वजह से रिलीज से पहले काफी तारीफें बटोर रही हैं। बहरहाल, यहां जानें मॉम और गेस्ट इन लंदन का कैसा होगा बॉक्स ऑफिस हाल- 

ओपनिंग

ओपनिंग

मॉम से जहां 3 करोड़ के ओपनिंग की उम्मीद की जा रही है। वहीं गेस्ट इन लंदन से 2 करोड़ की उम्मीद है। मॉम को श्रीदेवी की स्टारडम का फायदा मिल सकता है।

ट्यूबलाइट से फायदा

ट्यूबलाइट से फायदा

कहीं ना कहीं दोनों फिल्मों को ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने का फायदा मिल सकता है। क्योंकि दर्शकों को काफी दिनों से कोई अच्छी फिल्म नहीं मिली है।

स्क्रीन रिलीज

स्क्रीन रिलीज

मॉम भारत में लगभग 1200 स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है। वहीं गेस्ट इन लंदन भी लगभग 1000 स्क्रीन पर आएगी।

लाइफटाइम कलेक्शन

लाइफटाइम कलेक्शन

दोनों फिल्मों के लिए सबसे अहम वर्ड ऑफ माउथ.. यदि लोगों को फिल्म पसंद आई तो फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 60 करोड़ तक जा सकता है।

मॉम क्यों होगी हिट

मॉम क्यों होगी हिट

दमदार स्टारकास्ट.. पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ.. और कम बजट का होने की वजह से फिल्म के हिट होने के काफी चांस हैं। बता दें, फिल्म की स्क्रीनिंग हो चुकी है.. और इसकी काफी तारीफ हो रही है।

गेस्ट इन लंदन को फायदा

गेस्ट इन लंदन को फायदा

वहीं, कॉमेडी फिल्म होने की वजह से गेस्ट इन लंदन को फायदा मिल सकता है। कॉमेडी फिल्मों का अपना एक अलग दर्शक वर्ग है.. यदि उन्हें फिल्म भा गई.. तो हिट होना तय..

English summary
Box Office Predictions – Know how Mom and Guest Iin London will do on Box Office.
Please Wait while comments are loading...