For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दीवाली Bomb! खान की फिल्म.. पहले दिन कमाएगी इतने करोड़ों.. चौंकना मत.. PROOF

    By Utkarsh
    |
    Aamir Khan Secret Superstar FAIL to break Shahrukh Khan and Salman Khan RECORD; Know How | FilmiBeat

    बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' दिवाली के मौके पर सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। 19 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म से सिर्फ आमिर को ही नहीं उनके करोड़ों फैंस को भी काफी उम्मीदे हैं। जिसके चलते पहले दिन ही इस फिल्म की करोड़ों की कमाई तय मानी जा रही है।

    [''सनी देओल नहीं.. सिंघम 3 में सिर्फ और सिर्फ अजय देवगन ही होंगे.. FINAL'']

    बता दें कि सीक्रेट सुपरस्टार आमिर खान की प्रोडक्शन है और इसमें आमिर खान ने भी कुछ समय के लिए स्क्रीन पर एपीयरेंस दी है। आमिर काफी समय से फिल्म के प्रमोशन के लिए जी-जान से लगे हुए हैं। कई और फैक्टर्स के देखते हुए ये माना जा रहा है कि फिल्म पहले दिन ही दनादन कमाई करके नए रिकॉर्ड कायम करेगी।

    फिल्म में दंगल गर्ल जायरा वसीम लीड रोल में नजर आएंगी। अपनी फेवरेट जायरा को लेकर वे आमिर को कई बार तारीफों के पुल बांधते हुए देखा गया है। आगे जानें ट्रेड एनालिस्ट के मुताबिक पहले दिन कितनी कमाई करेगी ये फिल्म और जानें फिल्म से जुड़े बड़े-बड़े आंकड़े-

    आमिर का दिवाली धमाका

    आमिर का दिवाली धमाका

    सुपरस्टार आमिर खान की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार' दिवाली के मौके पर सिनेमा घरों में आने वाली है। इस शुक्रवार यानी 19 अक्टूबर को आमिर की फिल्म रिलीज होगी।

    [आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार के साथ इरफान खान का सरप्राइज..हो जाइए तैयार]

    ये है कहानी

    ये है कहानी

    फिल्म एक ऐसी बच्ची की कहानी है जो अपने वालों से छिप-छिप कर अपने सपने पूरे करती हैं। फिल्म में मेन रोल जायरा वसीम निभा रही हैं, जो एक सिंगर बनना चाहती हैं। लेकिन घर में पिता इस तरह की चीजें पसंद नहीं करते। इसके चलते जायरा अपने सपनों को पूरा करने का बीड़ा खुद उठाती हैं और सोशल मीडिया को अपना मंच बनाती है और वह पॉपुलर हो जाती हैं।

    आमिर को फायदा ही फायदा

    आमिर को फायदा ही फायदा

    फिल्म को लेकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि आमिर की फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज होने का कितना फायदा मिल सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस में मिस्टर परफेक्शनिस्ट की फिल्म का कलेक्शन जबरदस्त रहेगा।

    1100 स्क्रीन पर रिलीज

    1100 स्क्रीन पर रिलीज

    दिवाली वीकेंड में इस फिल्म को लेकर ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर का कहना है कि फिल्म को 1100 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म मेट्रो सिटी को टारगेट कर रही है।

    अजय से मुकाबला

    अजय से मुकाबला

    वहीं ‘सीक्रेट सुपरस्टार' फिल्म ‘गोलमाल रिटर्न' से मुकाबला करेगी। हालांकि अजय की इस फिल्म को आमिर का टफ कॉम्पिटीटर माना जा रहा है।

    आमिर का स्पेशल अपीयरेंस

    आमिर का स्पेशल अपीयरेंस

    ‘सीक्रेट सुपरस्टार' में आमिर का स्पेशल अपीयरेंस हैं। फिल्म में आमिर महज आधे घंटे के लिए एपीयरेंस देगें। इसे लेकर आमिर के फैंस काफी एक्साइटेट हैं।

    पहले दिन 4 करोड़ पार

    पहले दिन 4 करोड़ पार

    गिरीश की मानें तो आमिर की ये फिल्म आपने शुरुआती दिन में 4 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। वह कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि सीक्रेट सुपरस्टार 4 करोड़ के आसपास पहले दिन कमा लेगी।

    दूसरे दिन नहीं रुकेगा तूफान

    दूसरे दिन नहीं रुकेगा तूफान

    वहीं दूसरे दिन फिल्म 50-से-60 प्रतिशत ज्यादा कमाई कर सकती है। ‘ गिरीश आगे कहते हैं, ‘इस फिल्म का कंटेंट काफी स्ट्रॉन्ग है। पहले दिन ही फिल्म दर्शकों को ज्यादा से ज्यादा सिनेमाघरों की तरफ खींचने में कामयाब रह सकती है।'

    English summary
    box office prediction of Secret Superstar first day collection.. know here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X