For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    WAR 2016: अक्षय जीतेंगे दिल पर सलमान - ऋतिक - अजय BOX OFFICE!

    |

    [बॉक्स ऑफिस] 2016 फिल्मों के लिहाज़ से बहुत ही बेहतरीन साल है। पिछला साल छोटी बजट की फिल्मों के लिए बेहतरीन था लेकिन ये साल बड़े बजट और बड़े बैनर का साल है। अजय देवगन, आमिर खान, ऋतिक रोशन, अक्षय कुमार, शाहरूख खान, सलमान खान...सबने अपनी अपनी कमर कस ली है 2016 में बॉक्स ऑफिस की टक्कर के लिए।

    [#BadOf2015: शाहरूख,सलमान पर मत जाओ....अपनी अकल लगाओ!]

    2016 में बॉलीवुड फैन्स को हर फ्लेवर मिलने वाला है। वहीं साथ में मिलेगा वो जो 2015 में नहीं मिला यानि कि धमाकेदार 100 करोड़ क्लब। सारे सुपरस्टार्स ने लाइन से अपनी फिल्में 2016 में लगा रखी हैं।

    आमिर खान और ऋतिक रोशन की वापसी तो धमाकेदार होने वाली है क्योंकि दोनों ही स्टार्स लगभग दो साल बाद परदे पर वापस आने वाले हैं। वहीं शाहरूख खान अपने बिल्कुल अलग अवतार में नज़र आने वाले हैं तो सलमान खान एक ही बार नज़र आने वाले हैं।

    [CLASH: सलमान Vs अक्षय, अजय Vs शाहरूख...पर जीता कौन!]

    अजय देवगन भी फिलहाल एक ही प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इसलिए उनका इंतज़ार भी मुश्किल हो गया है। जानिए बॉलीवुड स्टार्स के लिए कैसा रहेगा 2016 में बॉक्स ऑफिस का स्कोर -

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    SCORE - एक हिट, एक एवरेज, दो सुपरहिट

    अक्षय कुमार एयरलिफ्ट से साल 2016 की धमाकेदार शुरूआत करेंगे। लेेकिन फिल्म 100 करोड़ एंटर करेगी ये थोड़ा मुश्किल है। इसके बाद रूस्तम भी एक खास दर्शक की फिल्म होगी। नमस्ते इंग्लैंड जो 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बन सकती है। वहीं हाउसफुल 3 की ऑडियंस है और फिल्म अच्छा खासा कमाई करेगी।

    शाहरूख खान

    शाहरूख खान

    SCORE - एक सुपरहिट, एक ब्लॉकबस्टर

    शाहरूख खान की दो फिल्मों लाइन में हैं। फैन मनीष शर्मा की फिल्म है और फिल्म को लेकर लोगों में क्रेज़ है और फिल्म का टार्गेट ऑडियंस है। लेकिन फिल्म बमुश्किल 100 करो़ड़ में एंट्री करेगी और थम जाएगी।रईस अगर सुलतान से टक्कर नहीं लेती तो 250 करोड़ तक जा सकती है।

    सलमान खान

    सलमान खान

    SCORE - ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर

    सलमान खान की सुलतान अब देर से रिलीज़ होने के कयास से घिर चुकी है। फिल्म ईद की जगह सितंबर में रिलीज़ हो सकती है और ये केवल लोगों का उत्साह बढ़ाएगा। वैसे भी सलमान के बाद बात खत्म हो जाती है। फिल्म आराम से 300 करोड़ क्लब में शामिल होगी।

    ऋतिक रोशन

    ऋतिक रोशन

    SCORE एक ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर या ऑल टाइम फ्लॉप!

    ऋतिक रोशन दो साल के बाद फैन्स के सामने होंगे। ये उनके हित में काम करेगा। लेकिन मोहनजोदड़ो को लेकर ज़्यादा उत्साह फिलहाल नहीं है। ऐसे में फिल्म की स्थिति फिलहाल डांवाडोल। फिल्म या तो बिल्कुल ही सरप्राइज़ होगी या फिर बहुत बड़ी गलती!

    रणबीर कपूर

    रणबीर कपूर

    SCORE - एक एवरेज/फ्लॉप, एक सुपरहिट

    रणबीर कपूर का करियर अगले साल बहुत ही गंभीर स्थिति में होगा। जग्गा जासूस से किसी को कोई उम्मीद नहीं बची है। बस फिल्म किसी तरह निकल जाए। वहीं ऐ दिल है मुश्किल चूंकि करण जौहर की फिल्म है तो विशुद्ध कॉमर्शियल मसाला होगी। हालांकि कमाई दोनों फिल्मों की खास नहीं होगी।

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन

    SCORE दो एवरेज पर शानदार फिल्में

    अमिताभ बच्चन के लिए बॉक्स ऑफिस के लिहाज़ से ये साल अच्छा नहीं रहा। लेकिन अगले साल वज़ीर और तीन रिलीज़। दोनों ही फिल्में क्रिटिक्स की पसंद होंगी पर बॉक्स ऑफिस पर ज़्यादा कमाल नहीं दिखा पाएंगी।

    अजय देवगन

    अजय देवगन

    SCORE एक ब्लॉकबस्टर

    अजय देवगन अगले साल एक ही रिलीज़ पर फोकस कर रहे हैं लेकिन शिवाय एक बड़े बजट की फिल्म है। फिल्म 100 करोड़ क्लब का हिस्सा ज़रूर होगी। और अगर अच्छी निकली तो ब्लॉकबस्टर हो सकती है।

    आमिर खान

    आमिर खान

    SCORE एक ब्लॉकबस्टर

    आमिर खान की दंगल का इंतज़ार सुलतान ने बढ़ा दिया है। आमिर की मार्केटिंग की वजह से फिल्म ज़बर्दस्त कमाएगी। वहीं सलमान की सुलतान के तुलना करने के लिए भी लोग फिल्म देखेंगे। कुल मिलाकर आमिर एक 300 करोड़ का प्रोजेक्ट लाएंगे।

    शाहिद कपूर

    शाहिद कपूर

    SCORE दो एवरेज

    शाहिद कपूर बॉक्स ऑफिस पर बिकने वाले स्टार नहीं है। इस साल दो फिल्में आएंगी - रंगून और उड़ता पंजाब। दोनों का दर्शक वर्ग सीरियस है। फिल्में अच्छी होंगी पर बॉक्स ऑफिस पर फीकी साबित होंगी। कुल मिलाकर दोनों फिल्में 60 से 70 करोड़ का बिज़नेस करेंगी।

    कुछ भी हो सकता है WARNING

    कुछ भी हो सकता है WARNING

    हालांकि ये सारे कयास अभी की दशा दिशा के हिसाब से और बॉक्स ऑफिस पर सरप्राइज़ कुछ भी हो सकता है।

    MUST READ

    इन 10 फिल्मों ने दिया 2015 का सबसे धमाकेदार बॉक्स ऑफिस सरप्राइज़

    English summary
    Box Office prediction for Bollywood stars in 2016 - Which film will win hearts and which will rule the box office!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X