For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX Office: 'ब्रदर्स' vs 'फैंटम'.. अक्षय कुमार को पीछें छोड़ेंगे कबीर खान!

    |

    [बॉक्स ऑफिस] कबीर खान की 'फैंटम' रिलीज हो चुकी है और फिल्म को काफी बेहतरीन रिव्यूज भी मिल रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचा पाती है, यह तो वीकेंड पर ही पता चल सकेगा, लेकिन कोई शक नहीं कि फिल्म के पास अपना जादू चलाने के लिए काफी समय है।

    अगस्त में लोगों को दो फिल्मों को बेसब्री से इंतजार था। पहली थी अक्षय कुमार की 'ब्रदर्स' और दूसरी कबीर खान 'फैंटम'। बहरहाल, ब्रदर्स तो अपना काम कर गई। फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई भी कर ली, कई रिकॉर्ड भी बना गई। लेकिन क्या बजरंगी भाईजान के निर्देशक कबीर खान की फिल्म फैंटम ब्रदर्स के जादू को तोड़ पाएगी?

    यहां जानिए ब्रदर्स और फैंटम का बॉक्स ऑफिस हाल-

    फैंटम

    फैंटम

    फैंटम 26/11 हमलों पर बनी फिल्म है जो मुंबई फेबल्स नाम की किताब पर आधारित है। फिल्म आज रिलीज हो चुकी है और समीक्षकों के साथ साथ फिल्म को दर्शकों से भी काफी बेहतरीन रिस्पॉस देखने को मिल रहे हैं।

    कबीर खान का निर्देशन

    कबीर खान का निर्देशन

    कबीर खान के निर्देशन की यहां भी खूब तारीफ की गई है। बता दें, इससे पहले कबीर खान ने बजरंगी भाईजान से सभी को जीता था। सलमान खान की उस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर 300 करोड़ कल्ब में एंट्री पाई है। लिहाजा, फैंटम से भी उम्मीदें बंध गई हैं।

    बेहतरीन फैंटसी फिल्म

    बेहतरीन फैंटसी फिल्म

    फैंटम को इस साल की बेहतरीन फैंटसी (काल्पनिक) फिल्म कहा जा रहा है। लिहाजा बजरंगी भाईजान जितनी तो नहीं, लेकिन हां इतने पॉजिटिव रिस्पॉस के बाद उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म 100 करोड़ कल्ब में एंट्री कर ले।

    कितनी करनी है कमाई!

    कितनी करनी है कमाई!

    कबीर खान कि यह फिल्म कुल 55 करोड़ की लागत पर बनी है। यदि फिल्म इससे ज्यादा की कमाई कर लेती है तो फिल्म को हिट की श्रेणी में ला सकते हैं। लिहाजा, फर्स्ट डे रिस्पॉस देखते हुए उम्मीद है कि फिल्म सुपरहिट होगी।

    फैंटम vs ब्रदर्स

    फैंटम vs ब्रदर्स

    अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ब्रदर्स सफल होते भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई। फिल्म का दूसरा हफ्ता काफी मंदा रहा। लिहाजा, फैंटम आराम से सिनेमाघरों पर कब्जा जमा सकती है।

    ब्रदर्स

    ब्रदर्स

    ट्रेड एनालिस्ट की मानें तो, 82 करोड़ की लागत पर बनी यह फिल्म 90 करोड़ तक की कमाई ही कर पाएगी। लिहाजा, धमाकेदार शुरूआत के बावजूद फिल्म को सुपरहिट नहीं करार दिया जा सकता।

    दूसरी सबसे बड़ी ओपनर

    दूसरी सबसे बड़ी ओपनर

    'ब्रदर्स' इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर रही है। बजरंगी भाईजान के बाद इस फिल्म से इंडस्ट्री को काफी उम्मीदें थी। फिल्म ने पहले वीकेंड पर दमदार कमाई भी की, लेकिन हर बीतते दिन के साथ फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट देखी गई।

    अक्षय की एक साल में दो बड़ी ओपनिंग

    अक्षय की एक साल में दो बड़ी ओपनिंग

    2015 में अक्षय कुमार की ये दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग बन गई है। इसके पहले गब्बर इज़ बैक ने भी शानदार ओपनिंग की थी। लेकिन यह जादू ज्यादा समय तक नहीं चल सका।

    पाकिस्तान रिकॉर्ड

    पाकिस्तान रिकॉर्ड

    अक्षय कुमार ने पाकिस्तान में अपना रिकॉर्ड तो़ड़ा है और पाक में ये उनकी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है।

     ब्रदर्स

    ब्रदर्स

    यहां जानिए हिट होकर भी क्यों फ्लॉप रही ब्रदर्स..

    BOX OFFICE: नहीं चला अक्षय का जादू.. हिट होकर भी फ्लॉप रही 'ब्रदर्स'!

    English summary
    Will Kabir Khan's Phantom will cross the box office collection of Brothers starring Akshay Kumar, Sidharth Malhotra.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X