»   » एक और SUPERHIT FILM.. 2 हफ्ते में किया कमाल.. कमाई ने चौंकाया

एक और SUPERHIT FILM.. 2 हफ्ते में किया कमाल.. कमाई ने चौंकाया

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

इन दिनों सुपरस्टार्स की फिल्मों की रेस जारी है। ऐसे में एक फिल्म ने बाजी मार ली है। फिल्म बरेली की बर्फी ने महज 2 हफ्तों में कमाल कर दिया है। यूं तो फिल्म रिलीज होने के बाद पहले हफ्ते में ही हिट हो गई थी लेकिन 2 हफ्ते बाद भी इस फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई जारी है। वहीं इस फिल्म की कमाई ने लोगों को चौंका दिया है।

[Proof.. बुक हो गया 2018..1 नहीं..2 नहीं..सनी देओल करेंगे 3 धमाके]

आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव और कृति सेनन स्टारर 'बरेली की बर्फी' का जादू लोगों पर इस कदर छाया है कि फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है। जिसके चलते फिल्म महज दो हफ्तों में ही बॉक्स ऑफिस पर हिट हो चुकी है। फिल्म ने दो बड़ी फिल्मों के रिलीज के बावजूद ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी रखा।

box-office-collection-bareilly-ki-barfi-two-weeks

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने शुक्रवार को फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है। जिसके मुताबिक फिल्म ने महज 2 हफ्तों में ही 27.02 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। आगे जानें इस फिल्म जुड़े और भी आंकड़े और बाकी फिल्मों की हालत-

इतनी कमाई

इतनी कमाई

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी देते हुए बताया है कि बरेली की बर्फी ने दो हफ्तों में 27.02 करोड़ का कारोबार किया है।

[BOX OFFICE: अक्षय कुमार को टक्कर देने.. तैयार हैं अजय देवगन.. ओपनिंग के साथ!]

हर दिन जबरदस्त कमाई

हर दिन जबरदस्त कमाई

शुक्रवार को 1.15 करोड़, शनिवार को 1.75 करोड़, रविवार को 2.30 करोड़, सोमवार को 75 लाख, मंगलवार को 75 लाख, बुद्धवार को 85 लाख और गुरुवार को 75 लाख का कारोबार किया। इस तरह से फिल्म की कुल कमाई देखें तो यह 27.02 करोड़ रुपए है।

बड़ी फिल्मों से भिड़ी

बड़ी फिल्मों से भिड़ी

इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एक तरह से काफी चौंकाने वाला भी है क्योंकि इस फिल्म की रिलीज (18 अगस्त) के पिछले हफ्ते अक्षय कुमार की टॉयलेट: एक प्रेमकथा रिलीज (11 अगस्त) हुई थी। अगले हफ्ते ही नवाजुद्दीन सिद्धीकी की बाबूमोशाय बंदूकबाज और सिद्धार्थ मल्होत्रा-जैकलीन फर्नांडीस की अ जैंटलमैन रिलीज हुई।

जीता दिल

जीता दिल

इतनी बड़ी फिल्मों से भिड़ने के बावजूद भी बरेली की बर्फी अपने अच्छी कहानी और अभिनय के चलते लोगों के दिलों को जीतती रही।

कुछ ऐसी है कहानी

कुछ ऐसी है कहानी

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी ने किया है। फिल्म की कहानी कृति, आयुष्मान और राजकुमार के किरदार के इर्द-गिर्द बुनी गई है। इस फिल्म के डायलॉग इतनी खूबसूरती से लिखे गए है कि वह लोगों के दिलों को छू पाने में कामयाब रहती है।

FLOP हो गई ये बिग बजट फिल्म

FLOP हो गई ये बिग बजट फिल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म अ जेंटलमैन को रिलीज़ हुए सात दिन हो गए हैं और इसका कलेक्शन पहुंच पाया है 19.82 करोड़ रुपए। तरण आदर्स ने इस फिल्म को फ्लॉप बताया है।

हिट हुए अक्षय

हिट हुए अक्षय

वहीं अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने भी बरेली की बर्फी की तरह ही दो हफ्तों में करीब 27 करोड़ कमा लिए थे। इसी के साथ ही ये फिल्म सुपरहिट हो गई थीय़

English summary
box office collection of bareilly ki barfi in two weeks..know what
Please Wait while comments are loading...