»   » BOX OFFICE: धमाकेदार रिकॉर्ड.. 'बजरंगी भाईजान' ने 'पीके' को किया पीछे!

BOX OFFICE: धमाकेदार रिकॉर्ड.. 'बजरंगी भाईजान' ने 'पीके' को किया पीछे!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉक्स ऑफिस] सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही है। जी हां.. फिल्म ने 9 दिनों में 217.82 की जबरदस्त कमाई की है, जो कि 9 दिनों में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई गई फिल्म है। सलमान, करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दिकी और हर्षाली मल्होत्रा की यह फिल्म 17 जुलाई को रिलीज हुई थी।

बॉलीवुड में अभी तक सबसे जल्दी 200 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्मों में 'पीके' और 'धूम-3' का नाम था। वहीं, सलमान खान की बजरंगी भाईजान भी अब इस लिस्ट में शामिल हो गई है।

यहां जानें बजरंगी भाईजान ने कैसे किया पीके को पीछे-

बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने अपनी रिलीज के 9वें दिन बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार रिकॉर्ड हासिल किया है। फिल्म ने आमिर खान की 'पीके' और 'धूम-3' के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

पीके

पीके

बॉलीवुड में अभी तक सबसे जल्दी 200 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्मों में 'पीके' और 'धूम-3' का नाम था। वहीं, बजरंगी भाईजान भी इस लिस्ट में शामिल हो चुकी है।

दूसरा शनिवार

दूसरा शनिवार

कबीर खान की बजरंगी भाईजान ने 9वें दिन यानि की दूसरे शनिवार को 20.5 करोड़ की कमाई की है। जबकि पीके ने दूसरे शनिवार को 17.25 करोड़ ही कमाए थे।

200 करोड़ कल्ब

200 करोड़ कल्ब

आमिर खान की 'पीके' ने जहां 9वें दिन 214 करोड़ रुपये की कुल कमाई के साथ 200 करोड़ क्लब में एंट्री मारी थी, वहीं 'धूम-3' 207.5 करोड़ रुपये कमा पाई थी।

पीके को छोड़ा पीछे

पीके को छोड़ा पीछे

जबकि पीके और धूम 3 को पीछे छोड़ते हुए सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान ने 9 दिन में सबसे ज्यादा 217.82 करोड़ की कमाई के साथ 200 करोड़ क्लब में एंट्री मारी है।

किक

किक

सलमान खान की फिल्म 'किक' भी इस कल्ब में शामिल है। खास बात यह है कि किक भी 25 जुलाई को ही 200 कल्ब में शामिल हुई थी, जब ठीक एक साल बाद बजरंगी भाईजान हुई।

बाहुबली v/s बजरंगी भाईजान

बाहुबली v/s बजरंगी भाईजान

दो सुपरहिट फिल्में..लेकिन कौन है आगे.. पढ़ें- BOX OFFICE: बाहुबली v/s बजरंगी भाईजान..कौन किस पर भारी !

English summary
Salman Khan’s Bajrangi Bhaijaan beats Aamir Khan’s PK in the Box office game this week.
Please Wait while comments are loading...