For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बेल बॉटम' बॉक्स ऑफिस: रूही, मुंबई सागा को पीछे नहीं कर पाए अक्षय कुमार- जानें 2021 में रिलीज फिल्मों का हाल

    |

    लंंबे लॉकडाउन के बाद रिलीज हुई अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बेल बॉटम ने बॉक्स ऑफिस पर 2.50 करोड़ के कलेक्शन के साथ शुरुआत की है। फिल्म 19 अगस्त को वर्ल्डवाइड सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। भारत में फिल्म 1600 स्क्रीन के लगभग पर रिलीज की गई है। हालांकि सभी थियेटर्स 50 प्रतिशत क्षमता के साथ ही काम कर रहे हैं। वहीं महाराष्ट्री में सिनेमाघर अभी भी बंद हैं।

    बता दें, ओपनिंग कलेक्शन के मामले में बेल बॉटम इस साल रिलीज हुई फिल्में 'रूही' और 'मुंबई सागा' से पीछे रही है। इस साल अब तक कुछ 6-7 हिंदी फिल्में ही सिनेमाघरों में रिलीज हो पाई है।

    खास बात है कि ओपनिंग देंखे या कुल कलेक्शन, इस साल सबसे बेहतरीन प्रदर्शन रहा है हॉलीवुड फिल्म गॉडजिला वर्सेंज कॉन्ग का। भारत में फिल्म ने 47 करोड़ के लगभग की कमाई कर ली।

    करण जौहर की फिल्म से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम लेंगे फिल्मों में एंट्री, डिटेल्सकरण जौहर की फिल्म से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम लेंगे फिल्मों में एंट्री, डिटेल्स

    वहीं, ईद पर रिलीज सलमान खान की फिल्म राधे एक हा साथ थियेटर्स और ओटीटी दोनों जगहों पर रिलीज की गई। सिनेमाघरों में फिल्म ने 20 लाख के लगभग का कलेक्शन किया था। बता दें, फिल्म पूरे देश में सिर्फ तीन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

    साल 2021 में फिल्मों का बॉक्स ऑफिस हाल-

    रामप्रसाद की तेरहवीं

    रामप्रसाद की तेरहवीं

    सीमा पाहवा के निर्देशन में बनी ये फिल्म सिनेमाघरों में आने वाली इस साल की पहली फिल्म बनी। फिल्म ने 8 लाख का ओपनिंग कलेक्शन किया.. वहीं इसका लाइफटाइम कलेक्शन रहा 20- 25 लाख के लगभग।

    रूही

    रूही

    11 मार्च को रिलीज हुई फिल्म रूही.. जिसमें जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा मुख्य किरदारों में थे। फिल्म ने 3.06 करोड़ की ओपनिंग ली थी। जबकि लाइफटाइम कलेक्शन रहा 25.87 करोड़।

    मुंबई सागा

    मुंबई सागा

    रूही के ही एक हफ्ते बाद सिनेमाघरों में आई जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी की एक्शन फिल्म मुंबई सागा.. फिल्म ने 2.82 करोड़ की ओपनिंग ली। जबकि लाइफटाइम कलेक्शन रहा 17 करोड़..

    संदीप और पिंकी फ़रार

    संदीप और पिंकी फ़रार

    अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की ये फिल्म लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में आई थी। फिल्म मुंबई सागा के साथ 19 मार्च को ही रिलीज हुई । फिल्म ने 25 लाख की ओपनिंग दी थी।

    गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग

    गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग

    24 मार्च को भारत में रिलीज इस हॉलीवुड फिल्म ने 6.40 करोड़ की ओपनिंग दी थी। जबकि फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 47 करोड़ के लगभग रहा।

    सायना

    सायना

    परिणीति चोपड़ा इस फिल्म ने 25 लाख की ओपनिंग दी थी और फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन रहा था डेढ़ करोड़ के लगभग। ये फिल्म सायना नेहवाल की बायोपिक थी.

    बेल बॉटम

    बेल बॉटम

    वहीं, अब सीधे अगस्त में बेल बॉटम सिनेमाघरों में आई है। फिल्म ने 2.50 करोड़ की ओपनिंग दी है। जबकि फिल्म से 50 करोड़ तक के कलेक्शन की उम्मीद की जा रही है।

    English summary
    Akshay Kumar's Bell Bottom fails to beat Roohi and Mumbai Saga on Box Office with opening collection. The film earns 2.50 crore of Thrusday.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X