For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BOX OFFICE: 10 फिल्में.. बैक टू बैक.. देंगी 100 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई!

    By Neeti
    |

    समय आ गया है साल 2017 की ओर आगे बढ़ने का। बॉलीवुड फिल्मों की बात की जाए तो इस साल एक के बाद एक सुपरस्टार्स की फिल्में आने वाली हैं। कोई शक नहीं कि यह साल काफी धमाकेदार जाने वाला है।

    अक्षय कुमार की 4 फिल्में, शाहरूख खान 2 और सलमान खान की दो फिल्में लाइन में हैं। शायद यह पहला साल होगा, जब तीनों सुपरस्टार्स एक ही साल में बैक टू बैक नजर आएंगे। जाहिर अब बॉक्स ऑफिस पर भी नई उम्मीद जगी है, क्योंकि 2016 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में कुछ खास नहीं रहा।

    First LOOK: अक्षय कुमार की नई फिल्म 'पैडमैन'.. नए साल में 4 धमाका

    लेकिन 2017 में हर महीने एक बड़ी फिल्म रिलीज हो रही है, जिससे 100 करोड़ के कलेक्शन की उम्मीद की जा सकती है। यहां जानें फिल्मों की लिस्ट, जो 100 करोड़ क्लब में हो सकती है शामिल-

    ओके जानू

    ओके जानू

    श्रद्धा कपूर हिट फिल्मों की क्वीन हैं। पिछली फिल्म रॉक ऑन 2 को छोड़ दिया जाए, तो श्रद्धा ने लगातार 4 हिट फिल्में दी हैं। वहीं, श्रद्धा- आदित्य रॉय कपूर की फिल्म आशिकी 2 भी सुपरहिट रही थी। लिहाजा, उम्मीद की जा रही है कि ओके जानू भी उसी सफलता को दोहराएगी।

    काबिल

    काबिल

    ऋतिक की मोहनजोदड़ो भले ही बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हो। लेकिन इस संस्पेंस- थ्रिलर से फैंस और बॉक्स ऑफिस को काफी उम्मीदें हैं।

    रईस

    रईस

    शाहरूख खान की फिल्म रईस भी बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक हैं, जिसके लिए फैंस अब बेसब्र हो चुके हैं। रईस- काबिल क्लैश के बाद भी उम्मीद है कि शाहरूख की यह फिल्म 100 करोड़ पार करेगी।

    ट्यूबलाइट

    ट्यूबलाइट

    कबीर खान के निर्देशन में बन रही सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट ईद के मौके पर रिलीज होगी। लिहाजा, कोई शक नहीं कि ईद का धमाका बॉक्स ऑफिस पर होने वाला है।

    टाईगर जिंदा है

    टाईगर जिंदा है

    वहीं, दिसंबर में आ रही है सलमान खान- कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाईगर जिंदा है.. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं।

    पद्मावती

    पद्मावती

    नवंबर में आएगी संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म से भी बॉक्स ऑफिस धमाका की उम्मीद है।

    दत्त

    दत्त

    राजकुमार हिरानी की संजय दत्त बॉयोपिक भी 2017 दिसंबर में आएगी। अब हिरानी फिल्म्स से 100 करोड़ से ऊपर की ही उम्मीद की जा सकती है।

    जॉली एलएलबी 2

    जॉली एलएलबी 2

    2016 में बैक टू बैक तीन 100 करोड़ी फिल्में देने के बाद.. 2017 में अक्षय कुमार की पहली फिल्म आ रही है जॉली एलएलबी 2.. जाहिर है फिल्म दमदार कमाई करेगी।

    टॉयलेट एक प्रेम कथा

    टॉयलेट एक प्रेम कथा

    अपने नाम के वजह से ही फिल्म इतनी सुर्खियां बटोर चुकी है कि लोग इसके लिए काफी उत्साहित हैं। उम्मीद है इसका असर बॉक्स ऑफिस पर दिखेगा।

    English summary
    These movies of year 2017 will surely enter into 100 crore club. Salman Khan, Shahrukh's movies included.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X