For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Box Office: कोरोना के कारण बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का दांव, 10 बड़ी फिल्मों का महाक्लैश, तगड़ी रिपोर्ट

    |

    साल 2022 में कोरोना के केस फिर से बढ़ने के कारण कई बड़ी फिल्मों की रिलीज तारीख में बदलाव हुआ। नतीजा यह हुआ है कि अब एक साथ कई बड़ी फिल्में एक दूसरे को सिनेमाघर में कड़ी टक्कर देती आ सकती हैं। जाहिर सी बात है कि एक दूसरे के सामने रिलीज होने का नतीजा यह होगा कि किसी को फायदा तो किसी को करोड़ों का घाटा होगा।

    लेकिन साल 2022 में इस बार जिस स्तर का महा क्लैश देखने को मिलेगा उससे दर्शक भी उलझ जायेंगे कि वह किसी फिल्म पर अपना पैसा लगाएं। या फिर किस फिल्म को पहले देख सकते हैं। कई बड़ी हॉलीडे रिलीज पर भी एक साथ तीन बड़ी फिल्मों को टकराते हुए देखा जाएगा।

    इतना ही नहीं आरआरआर जैसी सोलो रिलीज होने वाली फिल्म भी अब दो अन्य फिल्मों से कमाई के लिहाज से क्लैश करती हुई दिखाई देगी। ज्यादा इंतजार ना करते हुए आपको दिखाते हैं कि आखिर कौन सी वो फिल्में हैं जो कि सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए करोड़ों का क्लैश करने के लिए भी पूरी तरह से तैयार है।

    केजीएफ चैप्टर 2,लाल सिंह चड्ढा

    केजीएफ चैप्टर 2,लाल सिंह चड्ढा

    आमिर खान साल में एक फिल्म लाते हैं और बॉक्स ऑफिस पर छा जाते हैं। बीते दो साल से आमिर खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा का सभी को इंतजार है। आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हो रही है। इसी के साथ मुकाबला करने के लिए तैयार है यश की केजीएफ चैप्टर 2। केजीएफ सुपरहिट रही। ऐसे में केजीएफ चैप्टर 2 के भी हिट होने की पूरी उम्मीद की जा रही है। 14 अप्रैल को ही यश, संजय दत्त और रवीना टंडन की केजीएफ 2 रिलीज हो रही है।

    आदिपुरुष,रक्षाबंधन

    आदिपुरुष,रक्षाबंधन

    मई और जून में भी कई फिल्में रिलीज हो सकती है। अभी तक उसकी कोई तय जानकारी सामने नहीं आयी है। प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान की आदिपुरुष 400 करोड़ के बजट के साथ तैयार होकर 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है। इस लार्जरदेन लाइफ फिल्म आदिपुरुष की टक्कर एक भावुक कहानी रक्षाबंधन से होगी। आदि पुरुष का क्लैश अक्षय कुमार की रक्षाबंधन से होने की उम्मीद की जा रही है।

    आरआरआर,रनवे, हीरोपंती 2

    आरआरआर,रनवे, हीरोपंती 2

    ईद 2022 पर तो जैसे फिल्मों के क्लैश की पूरी लाइन लग गई है। अजय देवगन की रनवे, टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 के बीच ईद का जलवा देखने मिलेगा। इतना ही नहीं अगर आरआरआर के लिए मार्च में रिलीज का रास्ता नहीं खुला था। अप्रैल में RRR का रिलीज होना तय है। यानी ईद पर बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी फाइट देखने को मिलेगी।

    RRR, बच्चन पांडे, शमशेरा

    RRR, बच्चन पांडे, शमशेरा

    जिस क्लैश की सबसे अधिक चर्चा हो रही है वो है राजामौली की आरआरआर RRR, अक्षय कुमार की बच्चन पांडे और रणबीर कपूर की शमशेरा। 18 मार्च को यह तीनों फिल्में रिलीज हो रही हैं। ऐसे में RRR खा जिस तरह का क्रेज दर्शकों के बीच है इसका असर बच्चन पांडे और शमशेरा की कमाई पर साफ दिखाई देगा। RRR जनवरी 2022 में रिलीज होने वाली थी। कोविड के कारण इसे मार्च में रिलीज का फैसला दिया गया है। जूनियर एनटीआर, रामचरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन का सामना सीधा अक्षय कुमार, कृति सेनन और रणबीर कपूर की शमशेरा से होगा। कुल मिलाकर होली के दिन बॅालीवुड सबसे बड़ा क्लैश का रंग देखेगा। साथ ही करोड़ों रुपए का दांव भी। भविष्य दर्शकों के हाथ।

    English summary
    Bollywood movies 2022 box office clash details here read between RRR movie, KGF 2, Bachchan pandey and more
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion