For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #BoxOffice: शिवाय ने जीत ली बाज़ी....ऐ दिल है मुश्किल की मुश्किल

    |

    28 अक्टूबर को दीवाली पर दो बड़ी फिल्मों ने धमाका किया शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल - दोनों ही बड़ी फिल्में हैं, इसलिए दर्शकों को इस टक्कर में काफी दिलचस्पी है।

    ऐ दिल है मुश्किल में वो सब है जो एक धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म में होना चाहिए - बेहतरीन स्टारकास्ट, खूबसूरत लोकेशन, दिल छू लेने वाला संगीत, प्यार, दोस्ती, रोमांस, डांस और फिर टूटा हुआ एक दिल जो संभाला जाए। इस बार काफी दिल टूटे क्योंकि फिल्म में कुछ गमगीन सी आंखे थीं बिल्कुल खाली सी।

    शिवाय तो बस जनाब लोगों ने किसी तरह देख ली। फिल्म अजय देवगन की कहानी है और अजय देवगन की ही कहानी है। हालांकि फिल्म के लोकेशन और सीन काफी दिलचस्प थे वहीं फिल्म का एक्शन भी दमदार था।
    [मैं कूड़ा भी बनाऊं तो 200 करोड़ कमा लेगी!]

    दोनों ही फिल्मों ने एक दूसरे को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दी है और अभी भी दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर डटी हुई हैं। जानिए इस हफ्ते कैसा रहा बॉक्स ऑफिस का हाल -

    सबसे बड़े दीवाली क्लैश

    सबसे बड़े दीवाली क्लैश

    बॉलीवुड में क्लैश होना हमेशा से लाज़मी रहा है। भई हो भी क्यों ना साल में 52 शुक्रवार होते हैं और 100 से ऊपर फिल्में रिलीज़ हो जाती हैं। लेकिन ये टक्कर दिलचस्प तब होती है जब कोई बड़ा त्योहार किसी फिल्म को या सुपरस्टार को भा जाए। जानिए बॉलीवुड के सबसे बड़े दीवाली क्लैश
    Read more

    अब तक का दीवाली स्कोर

    अब तक का दीवाली स्कोर

    दीवाली भले ही एक अच्छी बॉक्स ऑफिस ओपनर के लिए धमाकेदार तारीख है, लेकिन बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार दीवाली पर औंधे मुंह गिरे हैं। और अच्छी से अच्छी बड़ी बजट फिल्मों का दीवाली पर दीवाला निकल चुका है। जानिए बड़ी बजट फिल्मों का दीवाली स्कोर
    Read more

    पहला हफ्ता

    पहला हफ्ता

    बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते में अजय देवगन की फिल्म शिवाय ने 70.41 करोड़ की कमाई की है। बहरहाल, हो सकता है इस हफ्ते धीरे धीरे फिल्म 80-90 करोड़ का आंकड़ा भी छू जाए, लेकिन 100 करोड़ क्लब में एंट्री अब मुश्किल है।
    Read more

    मेरी फिल्म 600 करोड़ कमाए तो!

    मेरी फिल्म 600 करोड़ कमाए तो!

    कहानी 2 के ट्रेलर लॉन्च में किसी ने विद्या बालन को परफेक्शनिस्ट कहते हुए कहा कि आप हीरोइनों की आमिर खान हैं। इस पर विद्या ने तपाक से जवाब दिया कि मेरी फिल्में आमिर खान जितना कलेक्शन करने लगें तो मैं मानूं कि मैं आमिर खान हूं।
    Read more

    एक ही होगी हिट!

    एक ही होगी हिट!

    लेकिन कमाई को देखा जाए तो ऐ दिल है मुश्किल जल्दी ही सेफ ज़ोन में एंट्री कर सकती है। फिल्म का बजट 90 करोड़ है और इसे हिट होने के लिए लगभग 105 करोड़ की कमाई करनी ही होगी। हालांकि फिल्म ने 50 करोड़ पहले ही अपने राइट्स से कमा लिए हैं।
    Read more

    बॉक्स ऑफिस पर पत्ता कट!

    बॉक्स ऑफिस पर पत्ता कट!

    ऐ दिल है मुश्किल लोगों को पसंद तो आ रही है लेकिन लोग सिनेमाघरों से बाहर निकले हैं तो निराश हैं और यही कारण है कि धीरे धीरे फिल्म का क्रेज़ दर्शकों में कम हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ, शिवाय जब से छोटी की गई है, तब से फिल्म की कमाई में इज़ाफा हुआ है
    Read more

    हिट नहीं होगी शिवाय?

    हिट नहीं होगी शिवाय?

    ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म ज़्यादा समय तक बॉक्स ऑफिस पर नहीं टिक पाएगी। अभी तक पांच दिनों में फिल्म ने 56 करोड़ की कमाई की है। और यही कारण है कि फिल्म के लिए 100 करोड़ क्लब काफी दूर दिखाई दे रहा है।
    READ MORE

    8 दिन का समय

    8 दिन का समय

    दोनों फिल्मों के लिए अच्छी बात यह है कि इस शुक्रवार कोई भी बड़ी रिलीज नहीं है। लिहाजा, इस वीकेंड का फायदा भी शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल को मिल सकता है। जबकि 11 नवंबर को फरहान अख्तर की रॉक ऑन 2 रिलीज होगी..
    Read more

    दीवाली वीकेंड

    दीवाली वीकेंड

    दीवाली वीकेंड यानि कि बॉलीवुड का सबसे ज़्यादा कमाऊ वीकेंड। ऐसे में सबकी नज़रें थीं शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल के स्कोर कार्ड पर। जहां दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर तीन दिनों में ज़्यादा कमाल नहीं दिखाया वहीं माना जा रहा था कि फिल्म दीवाली वीकेंड पर कमाएगी।
    Read more

    इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस

    इंटरनेशनल बॉक्स ऑफिस

    ऐ दिल है मुश्किल इंटरनेशनल सर्किट में कमाल कर रही हैं। इसका कारण है करण जौहर की NRI में फैन फॉलोइंग और यही कारण है कि फिल्म जितना अच्छा प्रदर्शन भारत में कर रही हैं उससे दोगुना प्रदर्शन इंटरनेशनल मार्केट में कर रही है।
    READ MORE

    English summary
    box office report update in hindi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X