For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Box Office फाइट: धाकड़ VS भूल भुलैया 2, किसकी होगी धुआंधार ओपनिंग कंगना और कार्तिक आर्यन?

    |

    सिनेमाघर में एक बार फिर से 2 बड़ी फिल्मों के साथ 2 बड़े स्टार्स का बाॅक्स आफिस क्लैश देखने को मिलेगा। कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 और कंगना रनौत की धाकड़ एक दूसरे के साथ थिएटर में टकराव लेकर आ रही है। धाकड़ एक्शन और सस्पेंस से भरी स्टोरी है तो वहीं भूल भुलैया 2 हॉरर कॉमेडी फिल्म है।

    ऐसे में दोनों ही फिल्म के दर्शक वर्ग अलग हैं। भूल भुलैया 2 और धाकड़ इन दोनों ही फिल्मों को लेकर दर्शकों के बीच अधिक चर्चा नहीं हो रही है। एडवांस बुकिंग की रफ्तार भी इन दोनों फिल्मों के लिए धीमी रफ्तार लेकर आयी है।

    भूल भुलैया 2 अक्षय कुमार की साल 2007 में रिलीज हुई इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है। इस बार भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, राजपाल यादव और तब्बू के साथ बड़ी मजबूत कास्ट फिल्म में नजर आएगी।

    भूल भुलैया 2 की कमाई पहले दिन ओपनिंग पर 11 करोड़

    भूल भुलैया 2 की कमाई पहले दिन ओपनिंग पर 11 करोड़

    ट्रेड जानकारों के अनुसार पहले दिन धाकड़ और भूल भुलैया 2 की कमाई पहले दिन ओपनिंग पर 11 करोड़ के करीब की कमाई कर सकती है। इसकी वजह कार्तिक आर्यन की लोकप्रियता के साथ भूल भुलैया जैसी हिट फिल्म का सीक्वल होना प्लस प्वाइंट है।

    धाकड़ की पहले दिन की ओपनिंग कमाई 5 करोड़

    धाकड़ की पहले दिन की ओपनिंग कमाई 5 करोड़

    दूसरी तरफ एक्शन से लबरेज कंगना रनौत की धाकड़ की पहले दिन की ओपनिंग कमाई 5 करोड़ के करीब बताई जा रही है। कंगना रनौत का एक्शन और थ्रिलर स्टोरी फिल्म के बिजनेस को वीकेंड पर उठा सकता है।

    भूल भुलैया 2 का बजट

    भूल भुलैया 2 का बजट

    बाॅक्स आफिस रिपोर्ट अनुसार हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2 का बजट 50 करोड़ के करीब बताई जा रही है। ऐसे में 70 करोड़ तक पहुंच कर भी भूल भुलैया खुद को हिट कैटेगरी में ला सकती है।

    धाकड़ का हाई बजट

    धाकड़ का हाई बजट

    कंगना रनौत की धाकड़ में हॉलीवुड स्तर का एक्शन दिखाया गया है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार धाकड़ को हाई बजट के साथ 70 से 80 करोड़ के बजट में बनाया गया है। हिट कैटेगरी में आने के लिए कंगना रनौत को 100 करोड़ के करीब की कमाई करनी होगी।

    English summary
    Bhool Bhulaiyaa 2 box office day 1 clash with Dhaakad Box Office opening report
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X