For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bhediya Box Office opening: Day 1 पर वरूण धवन - कृति सैनन की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरूआत, बेहद कम कमाई

    |

    Bhediya Box Office opening: वरूण धवन [Varun Dhawan] - कृति सैनन [Kriti Sanon] स्टारर फिल्म भेड़िया बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरूआत कर चुकी है और ये शुरूआत काफी धीमी रही है। पहले दिन, शुक्रवार, 25 नवंबर को भेड़िया ने बेहद कम कमाई करते हुए केवल 7.5 करोड़ का कलेक्शन किया है। थिएटर में पहले दिन भेड़िया ने केवल 15 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की।

    ये वरूण धवन और कृति सैनन दोनों के लिए ही ज़्यादा अच्छी खबर नहीं है। हालांकि, भेड़िया के स्क्रीनिंग इवेंट पर लगभग पूरा बॉलीवुड मौजूद था। वहीं फैन्स ने भी फिल्म को लेकर काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। लेकिन ये असर, फिल्म के आंकड़ों पर पहले दिन तो नहीं दिखाई दिया है।

    धीमी ही रही ओपनिंग

    धीमी ही रही ओपनिंग

    फिल्म ने पहले दिन केवल 15 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की। सुबह की शुरूआत थिएटर्स में बेहद धीमी रही जहां फिल्म ने 9.8 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की। इसके बाद दोपहर में ये आंकड़ा बढ़कर 12 प्रतिशत और शाम तक 16 प्रतिशत हुआ। रात तक में थिएटर में भेड़िया की ऑक्यूपेंसी 22 प्रतिशत तक पहुंची। लेकिन तब तक ओपनिंग आंकड़ों को संभालने के लिए काफी देर हो चुकी थी।

    बड़े शहरों में भी 500 से कम शो

    बड़े शहरों में भी 500 से कम शो

    अगर शो की बात करें तो सभी बड़े शहरों में दिन भर भेड़िया के 500 से कम ही शो हैं। किसी भी शहर में ये आंकड़ा 500 पार नहीं करता है। मुंबई - पुणे में फिल्म के लगभग 480 - 500 शो चले जिनमें 16 - 18 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की गई। वहीं सूरत, जयपुर, लखनऊ जैसे शहरों में पहले दिन फिल्म के लगभग 80 - 90 शो चलाए गए जिनमें थिएटर में ऑक्यूपेंसी दर 8 - 12 प्रतिशत ही रहा।

    वर्ड ऑफ माउथ से उम्मीदें

    वर्ड ऑफ माउथ से उम्मीदें

    भेड़िया ने शुरूआत भले ही धीमी की है लेकिन फिल्म का वर्ड ऑफ माउथ अच्छा है और इसलिए माना जा रहा है कि आने वाले वीकेंड में फिल्म तेज़ी पकड़ सकती है। वैसे भी वरूण धवन का फैन बेस काफी मज़बूत है और अगर फिल्म की थोड़ी भी तारीफ हो चुकी है तो ये तय माना जा सकता है कि दर्शक वीकेंड पर ये फिल्म देखने पहुंचेंगे।

    अच्छे वीकेंड कलेक्शन की संभावनाएं

    अच्छे वीकेंड कलेक्शन की संभावनाएं

    जहां फिल्म ने 7.5 करोड़ की धीमी ओपनिंग की है वहीं पहले वीकेंड फिल्म के ठीक ठाक आंकड़े पाने की उम्मीद की जा रही है। अगर पहले वीकेंड फिल्म ने 30 करोड़ के पार का कलेक्शन कर लिया तो ये फिल्म अच्छी दिशा की ओर बढ़ सकती है। वहीं अगर वीकेंड पर भी फिल्म का कलेक्शन 25 - 30 करोड़ के ही बीच रहा तो वरूण धवन की फिल्म को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

    60 करोड़ की फिल्म

    60 करोड़ की फिल्म

    भेड़िया का बजट 60 करोड़ बताया जा रहा है। ऐसे में फिल्म को वीकेंड में 30 करोड़ का आंकड़ा पार करने के बाद भी 60 करोड़ के आंकड़े तक पहुंचने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। इस साल वैसे भी ज़्यादातर फिल्में 50 करोड़ का आंकड़ा बमुश्किल ही छू पाई हैं जिनमें अक्षय कुमार की फिल्में बच्चन पांडे और रक्षा बंधन तक शामिल हैं। ऐसे में वरूण धवन की भेड़िया को बॉक्स ऑफिस पर काफी ज़्यादा मेहनत करनी होगी।

    काफी समय से सफलता से दूर

    काफी समय से सफलता से दूर

    गौरतलब है कि अपने करियर के शुरूआती कुछ सालों में बॉक्स ऑफिस पर वरूण धवन की सफलता का रेट 100 प्रतिशत था। यानि कि उनकी किसी भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नुकसान नहीं झेला था। वरूण धवन की बॉक्स ऑफिस सफलता पर कलंक लगा, धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म कलंक के साथ। इसके बाद से वरूण लगातार असफलताएं झेल रहे हैं। स्ट्रीट डांसर 3d ने बॉक्स ऑफिस पर पानी नहीं मांगा वहीं जुग जुग जियो भी उम्मीदों के हिसाब से काम नहीं कर पाई। अब भेड़िया के साथ वरूण को बॉक्स ऑफिस पर वापसी करनी है।

    English summary
    Bhediya Box Office opening: Varun Dhawan and Kriti Sanon's film open with low numbers on day 1, november 25, friday. Read detailed box office report.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X