For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2015 बॉक्स ऑफिस की ओपनिंग भी इनकी और हैप्पी एंडिंग भी!

    |

    [बॉक्स ऑफिस] 2015 खत्म हो रहा है और 2016 आने की तैयारी कर रहा है। 2015 को विदा करने से पहले बेस्ट ऑफ 2015 को याद करना बनता है क्योंकि बॉलीवुड की 2015 बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट शानदार रही है।

    सबसे खास बात ये है कि बॉक्स ऑफिस 2015 में खान या कपूर इफेक्ट इन फिल्मों की ताबड़तो़ड़ कमाई करने से नहीं रोक पाया। 2015 में बॉलीवुड के लिए एक बहुत खास चीज़ हुई और वो था बॉक्स ऑफिस पर कुछ फिल्मों का सरप्राइज़ हिट होना।

    [#BadOf2015: शाहरूख,सलमान पर मत जाओ....अपनी अकल लगाओ!]

    और इन फिल्मों में शामिल हैं हमारे यंग सितारे। ये तो साफ है कि बॉलीवुड में सुपरस्टार्स को छोड़कर किसी को भी बॉक्स ऑफिस स्टार नहीं माना जाता लेकिन इस साल ये समीकरण बिल्कुल बदल गया। क्योंकि हमारे नए स्टार्स ने बॉक्स ऑफिस के चौके छक्के छुड़ा दिए।

    [ 2015 की सबसे बेकार फिल्में]

    और इन नए स्टार्स में सबसे ज़्यादा चमके वरूण धवन। बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस स्टार इस साल यंग ब्रिगेड में तो वरूण धवन ही रहे क्योंकि 2015 में बॉक्स ऑफिस ओपनिंग भी उन्होंने की और एंडिंग भी।

    जानिए यंग स्टार्स की टॉप 10 बॉक्स ऑफिस -

    वरूण धवन स्टार

    वरूण धवन स्टार

    इस साल बॉक्स ऑफिस स्टार रहे वरूण धवन। एक तो उन्होंने बदलापुर जैसी फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर पहली 2015 की हिट दी और आखिरी भी। देखिए यंग स्टार्स का टॉप बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2015 में।

    बदलापुर 51 करोड़

    बदलापुर 51 करोड़

    बदलापुर 2015 की पहली हिट फिल्म थी 51 करोड़ के साथ। हालांकि उससे पहले अक्षय कुमार की बेबी ने भी कमाई की लेकिन फिल्म की कमाई बजट के हिसाब से नहीं थी और बेबी बॉक्स ऑफिस पर एवरेज रह गई!

    Nh10 32 करोड़

    Nh10 32 करोड़

    साल को दूसरी हिट दी अनुष्का शर्मा ने, वो भी अकेले Nh10 के साथ। ये एक उम्दा फिल्म थी और अनुष्का साल की दूसरी बॉक्स ऑफिस स्टार बनीं। फिल्म ने 32 करोड़ की कमाई की।

    दम लगाके हईशा - 30 करोड़

    दम लगाके हईशा - 30 करोड़

    साल के तीसरे स्टार थे आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर। दोनों ने दम लगाके हईशा जिसका बजट 10 करोड़ था, उसे 30 करोड़ की कमाई कर के दी। फिल्म हिट थी।

    एबीसीडी 2 - 105 करोड़

    एबीसीडी 2 - 105 करोड़

    वरूण धवन ने इस साल वाकई कमाल कर दिया। उनके पास 100 करोड़ की फिल्म भी आई और ये उनकी साल की दूसरी रिलीज़ थी। वहीं श्रद्धा कपूर के नाम तो 100 करोड़ क्लब बुक है।

    प्यार का पंचनामा - 62 करोड़

    प्यार का पंचनामा - 62 करोड़

    प्यार का पंचनामा बॉक्स ऑफिस पर सरप्राइज़ हिट थी और वो भी काफी बड़ी। फिल्म ने कुल 62 करोड़ की कमाई की और साल की पहली सुपरहिट हुई। वहीं तीनों यंग स्टार्स ने बॉक्स ऑफिस को गज़ब झटका दिया।

    पीकू - 79 करोड़

    पीकू - 79 करोड़

    दीपिका पादुकोण की इस फिल्म में भले ही अमिताभ बच्चन और इरफान खान जैसे सुपरस्टार थे लेकिन पीकू का पूरा क्रेडिट दीपिका पादुकोण को जाता है।

    बाजीराव मस्तानी - 120 करोड़

    बाजीराव मस्तानी - 120 करोड़

    वहीं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने प्रियंका चोपड़ा की मदद से बाजीराव मस्तानी को 120 करोड़ का कलेक्शन दिया जो किसी भी फिल्म के लिए उपलब्धि है जब वो शाहरूख से टक्कर लें।

    दिल धड़कने दो - 76 करोड़

    दिल धड़कने दो - 76 करोड़

    प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह ने इस साल कमाल किया है। भाई बहन बन कर भी और पति पत्नी बन कर भी। दिल धड़कने दो की स्टार प्रियंका चोपड़ा ही थीं। फिल्म ने 76 करोड़ की कमाई की।

    किस किस को प्यार करूं - 46 करोड़

    किस किस को प्यार करूं - 46 करोड़

    कपिल शर्मा की डेब्यू फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर टिकी रही और 46 करोड़ कमा ले गई। इससे साबित होता है कि वाकई कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग ज़बर्दस्त है।

    कंगना रनौत - 152 करोड़

    कंगना रनौत - 152 करोड़

    वहीं इस साल तनु वेड्स मनु के 152 करोड़ के साथ यंग बॉक्स ऑफिस स्टार तो कंगना रनौत ही हैं।

    MUST READ

    कंगना Vs दीपिका का स्कोर कार्ड

    English summary
    Best of 2015 brightest young stars at the box office in 2015 and Varun Dhawan shines brightly!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X