For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बेल बॉटम' ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस- अक्षय कुमार का धमाका फाइनल, एडवांस बुकिंग की जबरदस्त रिपोर्ट

    |

    अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'बेल बॉटम' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कोई शक नहीं कि इस फिल्म का फैंस को लंबे समय से इंतजार था। देखा जाए तो भारत में लॉकडाउन के बाद यह थियेटर्स में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म होगी। यही वजह है कि, फिल्म की एडवांस बुकिंग तीन दिनों से शुरु हो चुकी है और लोगों से काफी जबरदस्त रिस्पॉस देखने को मिल रहा है।

    ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म के एडवांस बुकिंग रिपोर्ट को देखते हुए 'बेल बॉटम' 6-7 करोड़ की ओपनिंग कलेक्शन दे सकती है। फिल्म कितने स्क्रीन पर रिलीज हो रही है, फिलहाल यह सामने नहीं आया है। लेकिन एडवांस बुकिंग रिपोर्ट देखकर निर्माता खुश हैं।

    ईटाइम्स से बात करते हुए ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने कहा, "लगभग पूरे भारत में, जहां भी सिनेमाघर खुले हैं, वो 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ ही काम करेंगे। इसके अलावा 10 बजे से अधिक काम नहीं करने से लेकर अन्य प्रतिबंध भी हैं। तो उन सभी प्रतिबंधों के साथ, 'बेलबॉटम' के लिए पहले दिन का आंकड़ा 7 करोड़ हो सकता है। मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा आंकड़ा है और वे इसे हासिल करने में सक्षम होंगे।"

    सिद्धार्थ मल्होत्रा नहीं, 'शेरशाह' में आयुष शर्मा को चाहते थे सलमान खानसिद्धार्थ मल्होत्रा नहीं, 'शेरशाह' में आयुष शर्मा को चाहते थे सलमान खान

    हालांकि महाराष्ट्र में अभी भी सिनेमाघरों को खोले जाने की इजाजत नहीं मिली है। फिर भी भारत के बाकी राज्यों में कुछ बाध्यताओं के साथ सिनेमाघर खोले जाने की इजाजत मिल गई है।

    एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

    बेंगलुरु, हैदराबाद और कोलकाता में फिल्म की एडवांस बुकिंग जबरदस्त चल रही है। 2डी और 3डी वर्जन के सभी शो लगभग फुल होने वाले हैं।

    कोलकाता की बात करें तो2डी और 3डी दोनों वर्जन में लगभग 50-55% फास्ट-फिलिंग शो के साथ, यह सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाला शहर बनकर उभरा है। कम से कम बड़े शहरों में से एक में इतने सारे शो को भरते देखना एक ट्रीट है।

    तीन दिनों से जारी है बुकिंग

    तीन दिनों से जारी है बुकिंग

    वहीं, दिल्ली-एनसीआर, अहमदाबाद, चंडीगढ़ में भी शोज की बुकिंग में उछाल दिखी है, लेकिन फिलहाल 2डी या 3डी में एक भी शो यहां 'फास्ट फिलिंग' रेंज तक नहीं पहुंच पाया है। बुधवार को स्थिति में सुधार देखने की संभावना है।

    अक्षय कुमार की सबसे बड़ी ओपनर

    अक्षय कुमार की सबसे बड़ी ओपनर

    अक्षय कुमार की फिल्में आम तौर पर 18-30 करोड़ के बीच की ओपनिंग देती हैं। लेकिन कोविड काल और लॉकडाउन को देखते हुए यह संभव नहीं है। बता दें, अक्षय कुमार की टॉप 3 सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन हैं-

    मिशन मंगल- 29.16 करोड़

    गोल्ड- 25.25 करोड़

    केसरी- 21.06 करोड़

    सिंगल स्क्रीन थियेटर्स

    सिंगल स्क्रीन थियेटर्स

    ट्रेड पंडितों के अनुसार,सिंगल स्क्रीन के मालिक अभी भी बेल बॉटम की रिलीज को लेकर अधर में हैं। क्योंकि बॉलीवुड से फिलहाल ज्यादा फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो रही हैं। ऐसे में दोबारा सिनेमाघर खोलना उनके लिए घाटे का सौदा भी हो सकता है।

    100 करोड़ी फिल्म बनेगी बेल बॉटम!

    100 करोड़ी फिल्म बनेगी बेल बॉटम!

    ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा कहते हैं-"इस तरह की फिल्में निश्चित रूप से बड़े शहरों में बेहतर काम करती हैं और 'बेलबॉटम' के लिए महाराष्ट्र सर्किट को छोड़ना एक बड़ा नुकसान होगा। अगर सामान्य स्थिति में रिलीज होती, तो 'बेलबॉटम' निश्चित रूप से 100 करोड़ से अधिक की फिल्म होती और यह पहले दिन कम से कम 14-15 करोड़ की ओपनिंग लेती। बहरहाल, मौजूदा स्थिति में भी अगर रिपोर्ट अच्छी होती है तो 100 करोड़ का लक्ष्य हासिल करने योग्य लगता है।"

    फिल्म का ट्रेंड

    फिल्म का ट्रेंड

    शेरशाह और भुज की रिलीज के बावजूद 'बेल बॉटम' को लेकर सोशल मीडिया पर अच्छा ट्रेंड दिख रहा है। चूंकि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज नहीं होने वाली है। उम्मीद की जा सकती है कि अक्षय कुमार दर्शकों को सिनेमाघर तक खींचने में सफल रहेंगे।

    English summary
    Akshay Kumar starrer Bell Bottom is all set to release on 19th August in cinemahalls. As advance booking report is looking solid, let's see the box office prediction of the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X