For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'बेल बॉटम' एडवांस बुकिंग रिपोर्ट- कोलकाता से दिल्ली तक, अक्षय कुमार की फिल्म ने ली बंपर शुरुआत

    |

    अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है। हालांकि फिल्म महाराष्ट्र में रिलीज नहीं हो रही है, लेकिन कई शहरों में फिल्म अच्छी शुरुआत करने के लिए तैयार है। खासकर कोलकाता और दिल्ली- एनसीआर में फिल्म की बुकिंग रिपोर्ट बेहतर बताई जा रही है। बता दें, बेल बॉटम लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म है।

    महाराष्ट्र में सरकार ने सिनेमाघर बंद रखने के आदेश दिये हैं। लेकिन कुछ राज्यों में थियेटर्स 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ खुले हैं। कोई शक नहीं कि अक्षय कुमार भी फिल्म को थियेटर में लाना बॉक्स ऑफिस के लिहाज से एक बड़ा रिस्क है।

    बेलबॉटम की रिलीज को लेकर अक्षय कुमार ने कहा, "भगवान जाने क्या होने वाला है क्योंकि अब सिनेमाघरों में जाना लोगों की इच्छा पर निर्भर करता है। फिल्म रिलीज करना एक रिस्क तो है। बस उम्मीद है कि लोगों को यह एहसास होगा कि जब हम फिल्म देख रहे होते हैं तो हम स्क्रीन पर देख रहे होते हैं और एक-दूसरे को नहीं देख रहे होते हैं। मुझे लगता है कि यह कम जोखिम भरा है।"

    'भारत का असल इतिहास सामने लाना बहुत ज़रूरी है, तान्हाजी और भुज जैसी फिल्में हैं जरूरी''भारत का असल इतिहास सामने लाना बहुत ज़रूरी है, तान्हाजी और भुज जैसी फिल्में हैं जरूरी'

    आइए कुछ प्रमुख शहरों में एडवांस बुकिंग की स्थिति पर एक नज़र डालते हैं और देखें कि अक्षय कुमार की बेल बॉटम कैसा प्रदर्शन कर रही है।

    दिल्ली- एनसीआर

    दिल्ली- एनसीआर

    यहां फिल्म के 3डी वर्जन में 2डी की तुलना में थोड़ी बढ़त देखी जा रही है, जिसमें 'फास्ट-फिलिंग' रेंज में लगभग 25-30% शो हैं, जो कि एडवांस बुकिंग के लिहाज से एक अच्छा आंकड़ा है।

    बेंगलुरु

    बेंगलुरु

    यहां बेल बॉटम की बुकिंग औसत दिख रही है। एक भी शो यहां 'फास्ट फिलिंग' रेंज तक नहीं पहुंच पाया है। हालांकि उम्मीद है कि मंगलवार और बुधवार को स्थिति में सुधार दिखेगा।

    हैदराबाद

    हैदराबाद

    दिल्ली के विपरीत हैदराबाद में 2डी वर्जन इस समय बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। हालांकि यह 3डी के साथ सिर्फ 5-10% है। इसे वर्तमान स्थिति के बीच एक अच्छी शुरुआत मान सकते हैं। बहरहाल, यहां भी फिलहाल कोई शो 'फास्ट फिलिंग' रेंज तक पहुंचा है।

    अहमदाबाद

    अहमदाबाद

    अहमदाबाद में बेंगलुरु जैसी स्थिति है, जिसमें से कोई भी शो अभी तक नारंगी (फास्ट फिलिंग) नहीं जा रहा है, लेकिन ऐसा लगता है कि आज से बुकिंग तेज होगी। रिलीज को अभी तीन दिन बाकी हैं। जाहिर है रिलीज के एक दिन पहले ही स्पष्ट तस्वीर मिलेगी कि इस महामारी के बाद के स्थिति में एडवांस बुकिंग कितनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

    चंडीगढ़

    चंडीगढ़

    चंडीगढ़ में अक्षय कुमार की फिल्में अच्छा बिजनेस करती हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में बेल बॉटम के लिए यहां चीजें कैसे बदलती हैं। फिलहाल, यहां एडवांस बुकिंग औसत है।

    कोलकाता

    कोलकाता

    बेल बॉटम की एडवांस बुकिंग में कोलकाता सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाला शहर बनकर उभरा है। 2डी और 3डी दोनों वर्जन में लगभग 50-55% फास्ट-फिलिंग शो के साथ, यह हमें पूर्व-महामारी के दिनों में वापस ले जाता है। कम से कम बड़े शहरों में से एक में इतने सारे शो को भरते देखना एक ट्रीट है।

    English summary
    Akshay Kumar's Bell Bottom advance booking started few days back. Although film is not releasing in Maharashtra, in many cities film is all set to take a bumper start.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X