For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सूर्यवंशी की रिलीज से पहले, यहां जानें कैटरीना कैफ की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्में- शानदार आंकड़े

    |

    अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। कोई शक नहीं कि इस फिल्म से पूरी इंडस्ट्री को काफी उम्मीदें हैं। माना जा रहा है कि पिछले डेढ़ साल से नुकसान में चल रही इंडस्ट्री को यह एक पुश देगी। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म का कुल कलेक्शन 100 करोड़ से भी ऊपर पहुंचने की भी उम्मीद है।

    फिल्म में कैटरीना महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। कैट के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की बात करें तो अभिनेत्री की अब तक 7 फिल्मों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। जबकि इनके नाम एक 300 करोड़ी फिल्म भी है।

    जानें अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्में- क्या सूर्यवंशी टॉप 10 में बना पाएगी जगह!जानें अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्में- क्या सूर्यवंशी टॉप 10 में बना पाएगी जगह!

    फिलहाल कैटरीना कैफ की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों की लिस्ट में 'टाइगर जिंदा है' टॉप पर है, जिसने 339.16 करोड़ की कमाई की है। अब देखना दिलचस्प होगा कि सूर्यवंशी आंकड़ों की लिस्ट में कहां तक पहुंच पाती है।

    यहां जानें कैटरीना कैफ की टॉप 10 सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्में-

    टाइगर जिंदा है

    टाइगर जिंदा है

    सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म ने 339.16 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म के निर्देशक हैं अली अब्बास जफर। ये कैट ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की टॉप लिस्ट में शामिल है।

    धूम 3

    धूम 3

    यशराज बैनर की फिल्म धूम 3 ने 280.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म में आमिर खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी थी।

    भारत

    भारत

    सलमान खान और कैटरीना की इस फिल्म ने 209.36 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। फिल्म हिट रही थी। फिल्म के निर्देशक हैं अली अब्बास जफर।

    एक था टाइगर

    एक था टाइगर

    कोई शक नहीं कि सलमान और कैटरीना की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर हमेशा कमाल दिखाया है। इस फिल्म ने 198 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म के निर्देशक हैं कबीर खान।

    बैंग बैंग

    बैंग बैंग

    वहीं, ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ स्टारर ये एक्शन फिल्म भी सुपरहिट रही थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 181.03 करोड़ का कलेक्शन किया था।

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    ठग्स ऑफ हिंदुस्तान

    वहीं, आमिर खान और कैटरीना कैफ की इस फिल्म ने 145.29 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म का बजट काफी ज्यादा था, जिस वजह से फिल्म फ्लॉप रही थी।

    जब तक है जान

    जब तक है जान

    साल 2012 में एक था टाइगर के बाद कैटरीना यशराज फिल्म्स की दूसरी फिल्म में भी नजर आई थीं। शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा स्टारर इस फिल्म ने 120.65 करोड़ का कलेक्शन किया था।

    ज़ीरो

    ज़ीरो

    साल 2018 में आई आनंद एल राय की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप रही थी। शाहरुख खान, अनुष्का और कैटरीना स्टारर इस फिल्म ने 97.50 करोड़ का कलेक्शन किया था।

    राजनीति

    राजनीति

    प्रकाश झा के निर्देशन में बनी ये फिल्म सुपरहिट रही थी। रणबीर कपूर, कैटरीना, अजय देवगन.. आदि स्टारर इस फिल्म ने 93.75 करोड़ का कलेक्शन किया था।

    जिंदगी ना मिलेगी दोबारा

    जिंदगी ना मिलेगी दोबारा

    ऋतिक रोशन, फरहान अख्तर, अभय देओल और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म ने 90 करोड़ का कलेक्शन किया था। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी ये फिल्म सुपरहिट रही थी।

    English summary
    Before release of Sooryavanshi, know Katrina Kaif's highest grossing movies till now. Film Tiger Zinda Hai tops the list with 339 crores.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X